Anita Hassanandani ने पिज्जा-बर्गर खाकर भी घटाया वजन, ट्रांसफॉर्मेशन देख हैरान हुए फैन्स

Anita Hassanandani Body Transformation: अनीता हस्सनंदानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ट्रांसफॉर्मेशन का वीडियो शेयर कर सबको हैरान कर दिया है।

Ashu Kumar Das
Written by: Ashu Kumar DasUpdated at: Nov 10, 2022 10:23 IST
Anita Hassanandani ने पिज्जा-बर्गर खाकर भी घटाया वजन, ट्रांसफॉर्मेशन देख हैरान हुए फैन्स

Anita Hassanandani Weight Loss: बात चाहे छोटे पर्दे की हो या फिर बड़े पर्दे की, एक्ट्रेस के लिए उनकी स्लिम और फिट बॉडी बहुत ज्यादा मायने रखती है। हालांकि प्रेगनेंसी के बाद पहले की तरह फिट होने में हर किसी को बहुत ज्यादा मुश्किल आती है। बच्चे को जन्म देने के बाद महिलाओं को फिट होने के लिए कई तरह की एक्सरसाइज, डाइट प्लान और भी बहुत कुछ करना पड़ता है। हालांकि टीवी एक्ट्रेस अनीता हस्सनंदनी (Anita Hassanandani) ने बिना किसी डाइट प्लान को फॉलो किए ही वजन घटा लिया है। अनीता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो शेयर किया है। वीडियो में अनीता का ट्रांसफॉर्मेशन (Anita Hassanandani Transformation) देखकर हर कोई हैरान रह गया है।

अनीता के वीडियो में देखा जा सकता है कि वो बच्चे की डिलीवरी के बाद काफी मोटी हो गई थीं, लेकिन थोड़ा सा संघर्ष और वो बिल्कुल फिट और स्लिम हो गई हैं। वीडियो में अनीता हस्सनंदनी (Anita Hassanandani ne ghataya vajan) का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन गजब का है। इस स्पेशल वीडियो को शेयर करते हुए अनीता ने कैप्शन में लिखा है, 'आपको बस कंसिस्टेंट रहने की जरूरत है, हालांकि ये सफर इतना आसान नहीं होता, लेकिन मैंने सब कुछ खाया है।' अनीता ने कैप्शन में बर्गर, पिज्जा आदि के इमोजी भी शेयर किए थे। देखिए अनीता के ट्रांसफॉर्मेशन का ये वीडियो...

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani)

 

इसे भी पढ़ेंः सुबह खाली पेट पिएं हल्दी का पानी, तेजी से घटेगा वजन

अनीता हस्सनंदनी का ये ट्रांसफॉर्मेशन देखकर फैन्स की तो आंखें खुली रह गई हैं। साथ ही सेलेब्स भी हैरान हैं। श्रद्धा आर्या से लेकर अंकिता लोखंडे और माही विज तक, सभी उनके ट्रांसफॉर्मेशन पर शॉकिंग रिएक्शन दे रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि अनीता हस्सनंदनी ने 9 फरवरी 2021 को अपने बेटे आरव रेड्डी को जन्म दिया था। बच्चे की डिलीवरी के बाद अनीता की फिट टू फैट जर्नी उनकी तस्वीरों में साफ देखी जा सकती है। वर्क फ्रंट की बात करें तो बच्चे के जन्म के बाद अनीता टीवी और फिल्म इंडस्ट्री से काफी दूर हैं। पिछले 2 सालों में उन्हें किसी भी शो का हिस्सा बनते नहीं देखा गया है।

इसे भी पढ़ेंः शरीर में गुड कोलेस्ट्रॉल बढ़ाने के लिए खाएं ये 5 चीजें

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani)

अनीता हस्सनंदनी को ‘ये है मोहब्बतें’ और ‘नागिन’ के लिए जाना जाता है। वह बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। ‘कृष्णा कॉटेज’ से उन्हें काफी लाइमलाइट मिली थी। हालांकि अनीता हस्सनंदनी को फिल्मों से ज्यादा टीवी से पहचान मिली है। अब जब अचानक से अनीता हस्सनंदनी ने वेटलॉस कर लिया है तो माना जा रहा है कि अनीता जल्द ही किसी शो या सीरिज में नजर आने वाली हैं।

 
Disclaimer