कपिल शर्मा का ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस हैरान, TKSS के नए सीजन में दिखेंगे नए लुक में

Comedian Kapil Sharma Weight Loss: कपिल शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कपिल काफी फिट और हेल्दी नजर आ रहे हैं।

Ashu Kumar Das
Written by: Ashu Kumar DasPublished at: Aug 22, 2022Updated at: Aug 23, 2022
कपिल शर्मा का ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस हैरान, TKSS के नए सीजन में दिखेंगे नए लुक में

Kapil Sharma Ramp walk: कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा जल्द ही अपने शो  'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) से टीवी पर वापसी करने वाले हैं। टीवी पर वापसी से पहले कपिल शर्मा का बॉडी और लुक ट्रांसफॉरमेशन (Kapil Sharma Transformation) सामने आया है। कपिल का ये अंदाज देखकर फैंस काफी हैरान हो गए हैं। कपिल को देखकर फैंस इस बात को समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिरकार ये वही कपिल शर्मा हैं, जो कुछ वक्त पहले बढ़े हुए वजन की वजह से ट्रोलिंग का शिकार हुए थे। कपिल के बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कपिल शर्मा रैंप वॉक करते हुए नजर आ रहे हैं। रैंप वॉक के दौरान कपिल शर्मा का अंदाज काफी मजाकिया दिखा। खुशी भरे अंदाज में कपिल शर्मा ने रैंप वॉक पर एंट्री ली और फिर लोगों  के सामने आकर ऐसी हरकतें करने लगे कि सब हंसने पर मजबूर हो गए।

इसे भी पढ़ेंः Weight Loss Motivation: साइकिल चलाकर 131 Kg से 99 Kg किया वजन, जानें अंकित की वेट लॉस जर्नी

 
 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसके साथ ही कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने कैप्शन में लिखा, 'TKSS के नए सीजन में दिखेगा नया लुक।' कपिल ने जो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, उसमें वो काफी पतले नजर आ रहे हैं। इससे पहले जब कपिल को स्पॉट किया जाता था, तो उनका पेट बढ़ा हुआ था और उनके गाल भी काफी फूले हुए नजर आते थे। लेकिन कपिल ने जो नई तस्वीर शेयर की है उसमें वो फिट नजर आ रहे हैं। इससे पहले भी कपिल शर्मा वजन कम कर चुके हैं। 2020 में कपिल शर्मा का वजन  92 हुआ करता था, तब उन्होंने शो में वापसी करने के लिए 11 किलो वजन घटाया था। हालांकि इस बार उन्होंने कितना वजन कम किया है, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल शर्मा ने जिम में बहाया पसीना

कपिल शर्मा की लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी और फोटो को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्होंने वजन घटाने और बॉडी का शेप दोबारा बनाने के लिए जिम और स्पोर्ट्स का सहारा लिया है। कपिल ने वजन घटाने के लिए जिम में खूब मेहनत की है। कपिल की कुछ तस्वीरों में उन्हें टेनिस खेलते हुए और कुछ इंस्टा स्टोरी में जिम में वर्कआउट करते हुए देखा जा सकता है।

इसे भी पढ़ेंः सुबह खाली पेट करें काली मिर्च का सेवन, शरीर को मिलेंगे 5 फायदे

 
 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

डाइट का भी खास ध्यान रखते हैं कपिल

पिछली बार जब कपिल शर्मा ने अपना वजन कम किया था, तब उन्होंने डाइट का खास ख्याल रखा था। वजन घटाने के लिए कपिल शर्मा सिर्फ ऐसी चीजों का सेवन करते थे, जिसमें फैट की मात्रा काफी कम होती थी। इसके साथ ही कपिल ने चाय और कॉफी से भी दूरी बनाई थी। एक शो के दौरान कपिल शर्मा ने कहा था कि वो एक पंजाबी फैमिली से आते हैं और ऐसे में खाने पीने में संतुलन रखना बहुत मुश्किल हो जाता है। 

Disclaimer