Namaste Trump: इवांका ने फिर से पहनी पुरानी ड्रेस, सिंपल मेकअप में दिखी बेहद खूबसूरत

इंवाका फैशन इंडस्ट्री के इस मिथ को तोड़ती हैं, जहां बड़ी-बड़ी हस्तियां एक कपड़े को दोबारा पहनकर दिखने से बचती हैं।

Pallavi Kumari
Written by: Pallavi KumariPublished at: Feb 25, 2020Updated at: Feb 25, 2020
Namaste Trump: इवांका ने फिर से पहनी पुरानी ड्रेस, सिंपल मेकअप में दिखी बेहद खूबसूरत

डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप (Ivanka Trump) बिजनेसवुमन, कुशल राजनीतिज्ञ होने के साथ वो एक सफल मां भी हैं। वर्तमान में भारत की 3 दिवसीय आधिकारिक यात्रा पर हैं। एक व्यक्ति जिसकी नौकरी के लिए उसे एक साथ कई चीजों को संभालने की आवश्यकता होती है, ऐसे में इवांका एक मां की तरह भी बेहतरीन काम करती है। हालांकि, जिस तरह से वह अपने बच्चों को अनुशासित करती है, उसके लिए उनकी सराहना की जाती है। वहीं उन्हें व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन के बीच एक स्वस्थ संतुलन बनाए रखना भी बखूबी आता है। वहीं भारत आने पर जिस तरह का उनका सिंपल और खूबसूरत ड्रेसिंग सेंस रहा, उसने सभी का दिल जीत लिया। वहीं ताजमहल देखते वक्त उन्हें उन्हीं कपड़ों में देखा गया, जो उनका सस्टेनेबल ब्यूटी (Sustainable Beauty)सेंस बताता है। 

inside_ivankatrump

इवांका अपने कपड़ो को दोहराती हैं, जो उनका सस्टेनेबल फैशन (sustainable fashion goal)है 

इवांका ट्रंप जब भारत आईं, तो Proenza Schouler नीली पोशाक में पहने नजर आई, जो गर्दन के चारों ओर से टाई-अप था। ड्रेस के साथ उन्होंने बेहद सिंपल मेकअप किया था। पर इस ड्रेस की खास बात ये थी कि वो पहले भी इसे पहन चुकी हैं। यह पहली बार नहीं है, जब इवांका को इस आउटफिट में स्पॉट किया गया है। उन्होंने सितंबर 2019 में अर्जेंटीना की यात्रा के दौरान विस्कोस जॉर्जेट मिडी की पोशाक पहनी थी। भारत की यात्रा पर, उसने, हालांकि, मोती के स्टड को इसके साथ नहीं पहना, जिसमें उसने अर्जेंटीना में रहने के दौरान पोशाक को पहना था। इस तरह इंवाका फैशन इंडस्ट्री के इस मिथ को तोड़ती हैं, जहां बड़ी-बड़ी हस्तियां एक कपड़े को दोबारा पहनकर दिखने से बचती हैं।

inside_tajmahalpics

इसे भी पढ़ें : डोनाल्ट ट्रम्प की बेटी इवांका ट्रम्प कैसे रखती हैं खुद को फिट? जानें उनका कंप्लीट डाइट प्लान

inside_ivankaandherdaughter

इंवाका बेटी अरबेला को देती हैं ब्यूटी टिप्स

इंवाका ट्रंप हर दिन सुबह 5 बजे उठने से लेकर अपने बच्चों के शेड्यूल में शीर्ष पर रहने तक, इवांका से सीखने के लिए बहुत सारी चीजें हैं। लेकिन, अगर एक मूल्यवान पेरेंटिंग सबक है, तो वो ये है जब वो अपनी अपनी बेटी को ब्यूटी टिप्स देती हैं। हाल ही में एक साक्षात्कार में जहां इवांका ने अपनी खुद की ब्यूटी रीजाइम के बारे में बात की वहीं उन्होंने ये भी बताया कि वह लगातार अपनी बेटी, अरबेला को मेकअप और सुंदरता के बारे में बताती है।

inside_ivankafamily

इंवाका का मानना है कि आंतरिक सुंदरता और आत्मविश्वास को हर चीज से ऊपर रखता है और यही वो चीज है, जिसे सभी बच्चों को सीखने की जरूरत है। इंवाका कहती हैं कि "मेरे लिए अरबेला को प्रदान करने के लिए महत्वपूर्ण टिप्स में से एक है आत्मविश्वास, शक्ति और प्रेम वास्तव में एक महिला को सुंदर बनाता है। मेकअप और स्किनकेयर मजेदार हैं, लेकिन यह वह है जो आपके लिए एक व्यक्ति के रूप में सबसे अधिक मायने रखता है।

inside_ivankaandherhusband

इसे भी पढ़ें : डोनाल्ड ट्रंप को परोसा गया 'ब्रोकली समोसा' आलू वाले समोसे से है ज्यादा हेल्दी, जानें हेल्थ बेनिफिट्स

इवांका की मां ने उन्हें बताया - रात में मेकअप साफ करके सोना क्यों है जरूरी?

इवांका कहती हैं कि "एक किशोर हो रहे रूप में, मेरी मां ने एक बार मुझे आधी रात को जगाया था ताकि मैं अपना मेकअप हटा सकूं। उन्हें ऐसा लग रहा था कि इससे मेरी त्वचा खराब हो जाएगी और मैं भी इस बात से सहमत हूं।"38 वर्षीय ने अपने गर्भावस्था के बाद के आहार और फिटनेस शासन के बारे में भी बात की, उन्होंने कहा कि वह इस बारे में सचेत थीं कि उन्होंने क्या खाया और हर दिन एक रन के लिए जाना सुनिश्चित किया, पिछले दिनों, बिजनेसवुमन ने अपने काम और पारिवारिक जीवन में घुलने मिलने की भी बात करते हुए कहा था कि उनका परिवार हमेशा उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता रहेगा। वो अपने एक साक्षात्कार में कहती हैं कि "मैं चाहती हूं कि मेरे बच्चे मुझे हर सुबह पहली बार देखें, इसलिए मैं 5 बजे उठती हूं।" "मैं 90 प्रतिशत समय थकी हुई होती हूं, लेकिन तब भी, मैं हर दिन बीस मिनट के लिए फर्श पर जोसेफ के साथ कारों के साथ खेलती हूं। अरबेला को किताबें पसंद हैं, इसलिए मैं प्रति दिन कम से कम दो किताबें पढ़ने के लिए उसे जरूर कहती हुं।''

Read more articles on Fashion-Beauty in Hindi

Disclaimer