Happy Birthday Shahid Kapoor: 40 की उम्र में दिखना है कूल और यंग, तो ट्राई करें शाहिद के ये ड्रेसिंग स्‍टाइल

Sahid Kapoor Birthday Special: बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय शाहिद कपूर का आज जन्मदिन है और वो 40 के पूरे हो गए हैं।

Sheetal Bisht
Written by: Sheetal BishtPublished at: Feb 25, 2020Updated at: Feb 25, 2021
Happy Birthday Shahid Kapoor: 40 की उम्र में दिखना है कूल और यंग, तो ट्राई करें शाहिद के ये ड्रेसिंग स्‍टाइल

Sahid Kapoor Birthday Special: आज यानि 25 फरवरी को शाहिद कपूर का बर्थडे है और शाहिद 40 साल के पूरे हो गये हैं। उम्र का शाहिद की फिटनेस पर कोई असर नहीं दिखता है। यही कारण है कि उम्र बढ़ने के साथ-साथ शाहिद और अधिक आकर्षक होते जा रहे हैं। शायद आप भी इस बात से सहमत हों, शाहिद कपूर एक ऐसे अभिनेता हैं, जो कि दो बच्‍चों के इस पिता होने के बावजूद आज भी एकदम स्‍टालिश नजर आते हैं। ज्यादातर पुरुषों को लगता है कि उनकी स्टाइलिंग का खेल उम्र के साथ खत्म हो जाता है लेकिन शाहिद का फैशन और स्‍टाइल गेम रुकने के मूड में नहीं है। वह अपने लुक और स्टाइल के साथ प्रयोग करने से भी कभी नहीं कतराते हैं, जो उन्हें सबसे स्टाइलिश बी-टाउन एक्‍टर बनाता है। आइए यहां हम आपको शाहिद कपूर की स्टाइल फाइल की कुछ झलक दिखाते हैं। 

1.स्टेटमेंट ऑफिस वियर

 
 
 
View this post on Instagram

When the shoes are that good. You match the outfit to em. �� #aztrek @reebokclassicindia

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) onApr 1, 2019 at 8:33am PDT

भीड़ से अलग और बाहर खड़े होने के लिए बनावट और पैटर्न के साथ खेलें। उम्र आपके स्मार्ट दिखने का अधिकार नहीं छीनती है। स्टाइल के बजाय समझदारी उम्र के साथ बेहतर होती जाती है क्योंकि आप विकल्प तलाशते हैं और नई चीजों के साथ प्रयोग करते हैं। इस लुक में एक और चीज सूट के साथ स्नीकर्स है। आखिर, किसने कहा कि फॉर्मल कपड़ों के साथ फॉर्मल जूते पहनना ही जरूरी होता है। अब आप यहां शाहिद को ही देख लीजिए। 

2. ओवरकोट

 
 
 
View this post on Instagram

On set #battigulmeterchalu

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) onFeb 14, 2018 at 11:21pm PST

ओवरकोट और जैकेट हाल में पुरुषों में काफी अधिक लोकप्रिय हो गए हैं, क्योंकि सेलेब्स ने इस तरह इन्‍हें देखना शुरू कर दिया है। शाहिद के पास एक खूबसूरत फ्रेम है, जो उन्हें अपने लुक के साथ पूरी तरह से प्रयोग करने की अनुमति देता है। आप फॉर्मल और कैस्‍जुअल दोनों तरह के कपड़ों के साथ ओवरकोट स्टाइल कर सकते हैं। आप ओवरकोट को ऑफिस मीटिंग्स से लेकर माउंटेन वेकेशंस और किसी अन्‍य जगह भी ट्राई कर सकते हैं। आप बिना किसी दूसरी सोच के इस लुक को एक बार तो ट्राई करके देख सकते हैं।

3. बंद-गला सूट

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) onJun 19, 2017 at 11:44pm PDT

20 के दशक के अंत और 30 की शुरुआत में पुरुष अक्सर इस स्‍टाइल को ट्राई करते हैं, जो कि काफी कूल और कैस्‍जुअल लगता है। इस तरह के बंद-गला सूट  एक शादी के लिए एकदम सही हैं क्योंकि यह न तो बहुत ज्‍यादा कलरफुल है और न ही बहुत सादा है। 

4. कुर्ता-पजामा और नेहरू जैकेट 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) onDec 23, 2017 at 3:00am PST

यदि आप किसी दिन के इंवेट में शामिल होने के लिए कुछ पहनने का सोच रहे हैं, तो आप सफेद कुर्ता-पजामा के साथ एक नेहरू जैकेट कैरी कर सकते हैं।

इसे भी पढें: ऑफिस जाने वाले लड़कों के बैग में जरूर होने चाहिए ये 5 ब्‍यूटी प्रॉडक्‍ट्स, कभी भी पड़ सकती है जरूरत

5. कार्गो पैंट 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) onJun 9, 2019 at 9:52pm PDT

एक समय कार्गो पैंट का फैशन काफी बढ़-चढ़कर था, लेकिन ऐसा नहीं है कि यह फैशन अब ट्राई नहीं किया जा सकता। आप इन कार्गो पैंट पहने युवा लड़कों को देखेंगे और वह काफी कूल भी दिखेंगे। आप भी यह ट्राई कर सकते हैं, शाहिद से सीखें कि इस प्लेबॉय को कैसे अपने लुक को बिना एक जैसा दिखे स्टाइल करना आता है। यह एक फैमिली ट्रिप और पिकनिक के लिए भी बेस्‍ट है। 

6. टी और डेनिम

 
 
 
View this post on Instagram

#skulting around.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) onJul 24, 2017 at 12:48am PDT

आप सफेद टी और रिप्ड डेनिम का एक पेयर ट्राई कर सकते हैं, यह कभी भी गलत नहीं हो सकते। यदि आप दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे हैं, तो वही पुरानी शर्ट-पैंट कॉम्बो पहनने से बचें। आप यह लुक ट्राई करें, यह आपके स्टाइल को एक नयापन देगा और यहां तक कि आपके दोस्त भी आपकी उम्र के विपरीत लुक से प्रभावित होंगे।

इसे भी पढें: रोजाना एक ही परफ्यूम लगाते हैं आप? जानें खास मौकों के हिसाब से कैसे चुनें सही परफ्यूम

7. जिम लुक

 
 
 
View this post on Instagram

#skulting

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) onMay 31, 2017 at 2:59am PDT

40 के दशक में अधिकांश पुरुष ट्रैकसूट्स को आदर्श जिम वियर के रूप में पहनना शुरू कर देते हैं। लेकिन इससे आप अधिक उम्र के दिखते हैं। वर्कआउट के लिए शॉर्ट्स और स्लीवलेस टीज़ पहनने का ऑप्‍शन भी है, जो आपके लिए बेस्‍ट है। इसमें आप फिट, अच्‍छे और छोटे दिखेंगे।

8. डेनिम बन सकता है आपका अच्‍छा दोस्त 

 
 
 
View this post on Instagram

#rangooning

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) onFeb 11, 2017 at 1:58am PST

डेनिम स्टाइल केवल युवाओं तक ही सीमित नहीं है। अगर आप इसे सही स्टाइल करते हैं, तो यह किसी भी उम्र के लोगों पर फिट बैठता है। आप यहां शाहिद का ऑल-डेनिम लुक देख सकते हैं, जिसमें वह सुपर कूल लग रहे हैं। यह आपकी स्‍टाइल की समझ है, जो मायने रखती है न कि उम्र।

Read More Article On Fashion and Beauty In Hindi 

Disclaimer