Viral Video: क्‍या आलिया से ज्‍यादा मां का ख्‍याल रखते हैं रणबीर कपूर? वीडियो देख फैंस ने पूछे सवाल

हाल में अरमान जैन के शादी के रिसेप्‍शन पर पहुुंचे नीतूू कपूर संग रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का एक वडियो वायरल हुआ है, जिस पर फैन्‍स ने कई सवाल भी किए।

Sheetal Bisht
Written by: Sheetal BishtPublished at: Feb 05, 2020
Viral Video: क्‍या आलिया से ज्‍यादा मां का ख्‍याल रखते हैं रणबीर कपूर? वीडियो देख फैंस ने पूछे सवाल

बॉलीवुड स्‍टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट काफी लंबे समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। जिस दौरान रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कई वैकेशन से लेकर फैमिली फंक्‍शन में साथ दिखे। इतना ही नहीं ऋषि कपूर के न्‍यूयॉर्क ट्रीटमेंट में भी आलिया रणबीर के परिवार संग दिखी। काफी सुर्खियों में रहने के बाद अब रणबीर और आलिया के लंबे रिलेशनशिप को मां नीतू कपूर की भी मंजूरी मिल गई है। जिसके बाद आलिया रणबीर के परिवार के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन से लेकर कई दफा नजर आई हैं और हाल ही में अरमान जैन की शादी के रिसेप्‍शन में नीतू कपूर संग रंणबीर कपूर और आलिया भट्ट नजर आए। 

कहते हैं कि आपकी जिंदगी में आपके मां-बाप काफी महत्‍वूपर्ण भूमिका निभाते हैं, उनकी पसंद और नापसंद आपके लिए काफी मायने रखती है। ऐसा न केवल एक आम आदमी के साथ है, बल्कि रणबीर कपूर जैसे बॉलीवुड स्‍टार के साथ भी होता है। हाल में ही रणबीर कपूर, मां नीतू कपूर और गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ अरमान जैन की शादी के रिसेप्‍शन पर पहुंचे, जिसमें रणबीर का बॉडी लैंग्‍वेज कुछ अलग नजर आया। इस पर उनके फैंन्‍स ने भी कई सवाल खड़े किए हैं।  

Neetu Kapoor Ranbir Kapoor and Aaliya Bhatt

नीतू कपूर संग रणबीर और आलिया की एंट्री का अंदाज और रणबीर की बॉडी लैंग्‍वेज बताती है कि रणबीर की लव लाइफ में भी नीतू की हमेशा से कितनी बड़ी भूमिका रही है। हालांकि, नीतू रणबीर और आलिया के रिश्‍ते को मंजूरी दे चुकी हैं, लेकिन पूरी पार्टी में रणबीर का फोकस मां नीतू पर रहा है। वह हर जगह उनके साथ और उन्‍हें तव्‍वजो देते दिखे। उनकी एंट्री से लेकर पार्टी की तस्‍वीरों में रणवीर आलिया के साथ कुछ ज्‍यादा बातचीत या हंसते-बोलते नहीं दिखे। रणबीर के पिछले रिश्‍तो की बात करें, तो कहा जाता है कि रणबीर कपूर की पुरानी गर्लफ्रेंड्स दीपिका या कैटरीना से उनका रिश्‍ता टूटने की वजह मां नीतू की नापसंद रही है। 

इसे भी पढें: बाप-बेटे ही नहीं एक अच्‍छे दोस्‍त भी हैं अभिषेक और अमिताभ बच्‍चन, देखें तस्‍वीरें

मां नीतू संग डिसेंट अंदाज में दिखे रणबीर 

अरमान जैन और अनीसा मल्‍होत्रा की शादी के रिसेप्‍शन पीर्टी में रणबीर काफी डिसेंट अंदाज में मां नीतू के संग तस्वीरों में दिखे। रणवीर के बॉडी लैंग्‍वेज पर उनके फैन्‍स के कई सवाल उठे। यहां हम आपको एक वीडियो दिख रहे हैं, जिसमें उनकी एंट्री से लेकर फोटो तक रणबीर या तो अपनी मां नीतू के पीछे चलते हुए दिखाई दे रहे हैं या नीतू के बगल में खड़े हैं। इसके अलावा वह थोड़ा गंभीर भी दिख रहे हैं, जिसकी वजह ये हो सकती है कि ऋषि कपूर दिल्ली के प्रदूषण से पीड़ित होने के बाद हॉस्पिटल में हैं। पार्टी के दौरान रणबीर की बॉडी लैंग्‍वेज भी कुछ अलग था, जिसमें उनकी ज्‍यादातर कोशिश मां को तव्‍वजो देने की दिख रही है। 

कपूर खानदान की होने वाली बहू आलिया साथ होकर भी साथ न दिखी फैन्‍स ने किए सवाल 

अरमान जैन की वैडिंग पार्टी में नीतू कपूर, रणबीर कपूर और आलिया पार्टी में होकर भी रणबीर के साथ कम ही नजर आयी। पूरी पार्टी के दौरान अधिकतर आलिया रणबीर कपूर की मां नीतू के साथ ही दिखी। जिस सबके बीच रणबीर का बॉडी लैंग्‍वेज पर सबसे ज्‍यादा सवाल उठे। 

Ranbir and Aliya Relationship

इसे भी पढें: वैलेंटाइन वीक में अपने साथी के साथ खेलें ये 5 रोमांटिक गेम्स, रिश्ते में आएगा नयापन

आइए यहां ह‍म आपको बताते हैं कि आखिर कैसे आपके रिलेशनशिप को दर्शाता है आपका बॉडी लैंग्‍वेज?  

आपके रिश्‍ते को दर्शाता है आपका बॉडी लैंग्‍वेज 

  • रिलेशनशिप के मामले में आंखों से आंखे मिलाना और उसे दोबारा दोहराना आपकी पसंद को दर्शाता है। ऐसा अक्‍सर तब होता है, जब आप किसी को पसंद करते हैं। 
  • बातचीत के दौरान आप या आपका साथी आपके शरीर को अपनी ओर मोड़ने की कोशिश करता है, तो यह आप में उनकी रुचि का संकेत है। जैसे उनके टो का आपकी तरफ मुड़ना।   
  • यदि आप एक-दूसरे हाथ को बहुत बार छूते हैं (भले ही इसका कोई वास्तविक कारण न हो) या आपके कपड़ों पर धूल ही वजह क्‍यों न हो, तो यह सुनिश्चित करता है कि आपको एक दूसरे में दिलस्‍चपी है। 
  • आप हमेशा अपने साथी से कुछ कहने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन ऐसा होता है कि उसे बोलने में असुविधा होती है या वह आपकी आँखों में नहीं देखती है और वह दूरी बनाए रखने की कोशिश करती है, तो इसका मतलब है उन्‍हें ये सब अच्‍छा नहीं लगता।
  • ऐसा नहीं है कि हर केयर करने वाला आपको प्‍यार करता हो, क्‍योंकि प्यार करने वाले आपकी ओर ज्‍यादा ध्यान देते हैं। यदि आपके कपड़े खराब या सीधे करने या अपने बालों को सही करना है , तो वह बताने के बजाय खुद से कर साफ या सही कर लेगें।  न केवल बस आपको सूचित करेगा कि आपके बाल गंदे हैं। 

Read More Article On Relationship Tips In Hindi 

Disclaimer