Singer KK Dies: मशहूर गायक केके का कोलकाता में कॉन्सर्ट के बाद हुआ निधन

बीती मंगलवार की रात को फेमस सिंगर केके का कोलकाता में कॉन्सर्ट के बाद निधन हो गया है। केके 53 साल के थे। अस्पताल में उन्हें मृत घोषित किया गया। 

Anju Rawat
Written by: Anju RawatPublished at: Jun 01, 2022Updated at: Jun 01, 2022
 Singer KK Dies: मशहूर गायक केके का कोलकाता में कॉन्सर्ट के बाद हुआ निधन

Singer KK Passed Away Hindi: बीती मंगलवार की रात को मशहूर बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर केके का निधन हो गया है। कोलकाता में कॉन्सर्ट के बाद केके बीमार पड़ गए थे, इसके बाद उन्हें सीएमआरआई अस्पताल ले जाया गया। वहां केके को मृत घोषित कर दिया गया। केके का 53 साल की उम्र में निधन हुआ है।

केके मंगलवार को कोलकाता के नजरूल मंच पर परफॉर्मेंस दे रहे थे। इसके बाद जब वे अस्वस्थ महसूस करने लगे, फिर उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो तब तक उनका निधन (Bollywood Singer KK Passes Away) हो गया था। उनके निधन के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

अस्पताल में किया मृत घोषित

केके ने कोलकाता के विवेकानंद कॉलेज में करीब एक घंटे तक परफॉर्मेंस दिया है। परफॉर्मेंस देने के बाद जब केके होटल पहुंचे तो उनकी तबियत खराब होने लगी। उन्हें उल्टी होने लगी और वे बेहोश हो गए। इसके बाद उन्हें कोलकाता मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट ले जाया गया, वहां उन्हें करीब 10:30 बजे मृत घोषित कर दिया गया।  

singer kk

इंस्टाग्राम पर शेयर की थी वीडियो

केके का निधन कोलकाता में हो रहे एक कॉन्सर्ट के बाद हुआ था। इससे 10 घंटे पहले उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर कोलकाता में हो रहे संगीत कार्यक्रम का दृश्य को शेयर किया था। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'आज की रात नजरूल मंच के विवेकानंद कॉलेज में, लव यू ऑल'

कई भाषाओं में रिकॉर्ड किए गाने

केके एक मशहूर बॉलीवुड सिंगर हैं। केके का पूरा नाम कृष्णकुमार कुन्नथ है। लेकिन वे लोगों के बीच केके के नाम से भी फेमस हैं। केके ने अपने गानों से युवाओं के दिलों पर राज किया है। केके ने हिंदी के अलावा तेलुगु, कन्नड, मलयालम, मराठी और बंगाली सहित कई भाषाओं में गाने गाए हैं. 

इसे भी पढ़ें - एक और बीमारी की आफत, ईराक में नोज ब्लीड फीवर से 19 की मौत, 111 लोगों में मिला संक्रमण

केके के टॉप 10 गाने

केके को 1990 के दशक में आए पल और यारों जैसे गानों के लिए जाना जाता है। उस समय ये गाने युवाओं के बीच काफी पॉपुलर हुए थे। यारो, जिंदगी दो पल की, खुदा जाने, तडप तड़प के, जरा सी, तू जो मिला, दिल इबादत, तूने मारी एंट्री यारा, दस बहाने करके ले गए दिल और आंखों में तेरी अजब सी जैसे गाने गाए हैं। केके के द्वारा रिकॉर्ड किए गए गाने सभी आयु के लोगों में पॉपुलर हैं।

singer kk

ट्वीट कर जताया दुख

केके की मौत पर पीएम नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है। उन्होंने कहा, ‘केके के नाम से मशहूर फेमस गायक कृष्णकुमार कुन्नथ के असामयिक निधन से दुखी हूं। उनके गीत सभी आयुवर्ग के लोगों के साथ तालमेल बिठाती है। हम उन्हें उनके गानों के जरिए हमेशा यार रखेंगे।’

इसके अलावा अभिनेता अक्षय कुमार से केके के निधन पर ट्वीट कर दुख जताया है। अक्षय ने लिखा, ‘केके के निधन के बारे में सुनकर काफी दुखी और स्तब्ध हूं’ क्या नुकसान है! ओम शांति. 

पूर्व क्रिकेटर विरेंद्र सहवाग ने भी एक पोस्ट के जरिए केके की मौत पर दुख जताया और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की।

फेमस सिंगर केके की मौत मंगलवार रात में कोलकाता में परफॉर्मेंस के बाद हुई। फिलहाल उनकी मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

Disclaimer