ऋषि कपूर की तबीयत में हुआ सुधार, पॉल्‍यूशन की वजह से हुए थे अस्‍पताल में भर्ती, ट्वीट कर दी जानकारी

शूटिंग के दौरान अभिनेता Rishi kapoor की अचानक त‍बीयत खराब हो गई थी, फिलहाल वह अब ठीक हैं, ओर वह मुंबई में अपने घर लौट आए हैं।

Atul Modi
Written by: Atul ModiPublished at: Feb 03, 2020Updated at: Feb 04, 2020
ऋषि कपूर की तबीयत में हुआ सुधार, पॉल्‍यूशन की वजह से हुए थे अस्‍पताल में भर्ती, ट्वीट कर दी जानकारी

दिग्‍गज अभिनेता, ऋषि कपूर (Rishi kapoor)  के बीमार होने की खबरों पर विराम लग गया है। उन्‍होंने ट्वीट कर अपने स्‍वस्‍थ होने की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा- प्रिय परिवारजनों, दोस्तों, दुश्मनों और प्रशंसकों। मेरे स्वास्थ्य को लेकर आप सबकी चिंता से मैं अभिभूत हूं। धन्‍यवाद। मैं पिछले 18 दिनों से दिल्ली में शूटिंग कर रहा था। प्रदूषण, और न्यूट्रोफिल्स की संख्या कम होने से, मुझे संक्रमण हो गया था, जिसके कारण मुझे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था।

मुझे बुखार भी था। डॉक्टरों को जांच में एक पैच मिला, जिससे न्यूमोनिया हो सकता था। इसका पता चलते ही इलाज कर दिया गया। ऐसा लगता है कि लोगों ने कुछ और ही सोच लिया था। उन सभी कहानियों को विराम देता हूं और आपको एंटरटेन करने की उम्मीद करता हूं। आप सभी को प्यार। अब मैं मुंबई में हूं।

दरअसल, सोमवार को अभिनेता ऋषि कपूर की तबीयत  खराब होने की खबर अचानक मीडिया में चलने लगी। उन्‍हें दिल्ली में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अभिनेता के बारे में कहा जा रहा था कि, वह शहर में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और उन्‍हें अपने भतीजे अरमान जैन के शादी समारोह में शामिल होना था। पत्नी नीतू सिंह के अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ ऋषि भी एक फरवरी को अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा के कार्यक्रम में शामिल होने वाले थे, लेकिन वह समारोह से गायब थे।

इन्‍हीं खबरों के बीच विरल भयानी ने अपने इंस्‍टाग्राम पेज पर पोस्‍ट करते हुए लिखा कि, हाल ही में ऋषि कपूर को प्रदूषण के कारण दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह काफी समय से दिल्ली में शूटिंग कर रहे थे और वह हवा थी जिसने उनके स्वास्थ्य को फिर से प्रभावित किया। हालांकि उनकी फैमिली द्वारा ऐसी किसी भी बात की पुष्टि नहीं हुई है। 

वहीं कई मीडिया रिपोर्ट के माध्‍यम से भी बात सामने आई थी कि ऋषि कपूर को इंफेक्‍शन की वजह से अस्‍पताल में एडमिट कराया गया है। न्यूज एजेंसी पीटीआई ने भी इस बात की पुष्टि की थी। बताया जा रहा था कि ऋषि कपूर ने पीटीआई से बात करते हुए अपनी तबियत के बारे में बताया था। 

कैंसर को हरा चुके हैं ऋषि कपूर

बता दें कि ऋषि कपूर पहले कैंसर का इलाज करा चुके हैं। उन्‍होंने, कुछ समय पहले ही न्यूयॉर्क से कैंसर का ट्रीटमेंट कराया है। उन्होंने वहां कई महीनों तक रहकर कैंसर का इलाज कराया और वह अब इससे ठीक हो चुके हैं। उनकी बीमारी में देखभाल के लिए हर वक्‍त नीतू उनके साथ रहीं। रणबीर और आलिया भी उनसे कई बार मिलने न्यूयॉर्क गए।

Read More Health News In Hindi

Disclaimer