पाक पीएम इमरान खान हो सकते हैं कोरोना वायरस के शिकार, उनसे मुलाकात करने वाला सख्‍स निकला कोविड-19 पॉजिटिव

पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर इन दिनों कोरोना वायरस का संकट मंडरा रहा है, एक सामाजिक कार्यकर्ता से मुलाकात के बाद गहराया संकट।

Atul Modi
Written by: Atul ModiPublished at: Apr 21, 2020Updated at: Apr 21, 2020
पाक पीएम इमरान खान हो सकते हैं कोरोना वायरस के शिकार, उनसे मुलाकात करने वाला सख्‍स निकला कोविड-19 पॉजिटिव

अपने मुल्‍क में कोरोना वायरस (Coronavirus) से जूझ रहे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Pakistan Prime Minister Imran Khan) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। कयास लगाया जा रहा है कि पाक पीएम भी कोविड-19 के चपेट में आ सकते हैं। दरअसल, पिछले हफ्ते प्रधानमंत्री इमरान से मुलाकात करने वाले एक जाने-माने पाकिस्तानी सामाजिक कार्यकर्ता और ईधी फाउंडेशन के मुखिया फैसल ईधी से मुलाकात की थी, जिन्‍हें अब कोविड-19 से संक्रमित पाया गया है। फिलहाल फैसल को इस्‍लामाबाद के एक अस्‍पताल में आइसोलेट किया गया है। ऐसे में माना जा रहा है कि पीएम इमरान भी कोरोना से संक्रमित हो सकते हैं।

coronavirus-in-PAK

पाकिस्तान मीडिया चैनल GEO के मुताबिक, सामाजिक कार्यकर्ता फैसल ईधी हाल ही में पीएम इमरान से मिले थे। फैसल ने पाकिस्‍तान सरकार को कोरोना वायरस से निपटने के लिए मदद के तौर पर सहायता राशि के रूप में चेक दिया था। हालांकि, अब फैसल ईधी को कोविड-19 से संक्रमित पाया गया है। ऐसे में इमरान खान के ऊपर भी कोरोना वायरस का खतरा मंडरा रहा है। समाचार एजेंसी आइएएनएस के अनुसार, इमरान खान Self Quarantine में जा सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: नोबेल पुरस्‍कार विजेता का दावा, प्रयोगशाला से आया नोवेल कोरोनावायरस, चीन पर गहराया शक

वहीं डॉन अखबार ने मंगलवार को खबर दी कि 15 अप्रैल को इस्लामाबाद में प्रधानमंत्री खान के साथ मुलाकात के तुरंत बाद फैसल ईधी में कोरोना के लक्षण दिखने लगे थे। जिसके बाद उन्‍होंने जांच कराया, मंगलवार को जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई। रिपोर्ट आने के बाद पाकिस्‍तान सरकार के हाथ-पांव फूलने लगे।

ईधी ने पाकिस्‍तानी प्रधानमंत्री इमरान से मुलाकात कर कोरोना वायरस रिलीफ फंड में डोनेट करने के लिए 1 करोड़ रुपये का चेक प्रदान किया था। ईधी ने ये चेक इमरान खान के हाथ में ही दिया था। जिसकी तस्‍वीर आप ट्विटर पर पोस्‍ट की गई थी। 

Read More Health News In Hindi

Disclaimer