Amitabh Bachchan Covid Negative: अमिताभ बच्‍चन ने जीती कोरोना वायरस से जंग, अस्‍पताल से हुए डिस्‍चार्ज

अमिताभ बच्‍चन कोरोना वायरस से ठीक हो गए हैं। उनकी कोविड-19 की रिपोर्ट निगेटिव आई है। अस्‍पताल ने अमिताभ बच्‍चन को घर जाने की इजाजत दे दी है।

Atul Modi
Written by: Atul ModiPublished at: Aug 02, 2020Updated at: Aug 02, 2020
Amitabh Bachchan Covid Negative: अमिताभ बच्‍चन ने जीती कोरोना वायरस से जंग, अस्‍पताल से हुए डिस्‍चार्ज

पिछले कई दिनों से कोरोना वायरस से संक्रमित महानायक अमिताभ बच्‍चन अब पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं। रविवार को हुए कोरोना वायरस परिक्षण की रिपोर्ट निगेटिव आई है। यानी अब उनके शरीर में कोरोना वायरस का संक्रमण पूरी तरह से खत्‍म हो चुका है। उन्‍हें अस्‍पताल से छुट्टी मिल गई है। 

दरअसल, 11 जुलाई को 77 वर्षीय अभिनेता अमिताभ बच्‍चन समेत उनके पुत्र अभिषेक बच्‍चन, बहू ऐश्‍वर्या और पोती आराध्‍या में कोरोना वायरस का संक्रमण मिला था। जिसके बाद सभी को मुंबई के नानावती अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। ऐश्‍वर्या और आराध्‍या पिछले सप्‍ताह ठीक होकर घर जा चुके हैं। अमिताभ बच्चन की रिपोर्ट आज निगेटिव आने के बाद उन्‍हें भी डिस्‍चार्ज किया जा चुका है।

अमिताभ बच्‍चन ने दिया धन्‍यवाद

अमिताभ बच्‍चन अपने इंस्‍टाग्राम पेज के माध्‍यम से अपने प्रशंसकों को धन्‍यवाद दिया है। उन्‍होंने लिखा, "आज सुबह मैंने कोविड-19 का नकारात्मक परीक्षण किया है और अस्पताल में छुट्टी दे दी गई है। मैं घर वापस आ गया हूं। मुझे अपने कमरे में आइसोलेशन में रहना होगा। सर्वशक्तिमान की कृपा, मा बाबूजी के आशीर्वाद, प्रियजनों और मित्रों और प्रशंसकों और की प्रार्थना और नानावती में उत्कृष्ट देखभाल और नर्सिंग ने इस दिन को देखना मेरे लिए संभव बना दिया है। हाथ जोड़कर आभार व्यक्त करता हूं।"

अभिषेक बच्‍चन ने जताई खुशी

पिता अमिताभ के डिस्‍चार्ज होने पर अभिषेक बच्‍चन ने भी खुशी जाहिर की है। उन्‍हें अपने एक ट्वीट में लिखा, "शुक्र है, मेरे पिता ने अपने कोविद-19 का नकारात्मक परीक्षण किया है और अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। वह अब घर पर रहेंगे और आराम करेंगे। आपकी सभी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद और उनके लिए शुभकामनाएं।" 

अभी अस्‍पताल में रहेंगे अभिषेक

अभिषेक बच्‍चन ने एक अन्‍य ट्वीट अपने स्‍वास्‍थ्‍य की भी जानकारी दी है। उन्‍होंने लिखा, मैं, दुर्भाग्यवश कुछ अन्‍य समस्‍याओं के कारण अभी कोविड पॉजिटिव हूं और अस्पताल में हूं। फिर भी, आप सभी को मेरे परिवार के लिए की गई शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। बहुत आभारी और ऋणी हूं। मैं वादा करता हूं कि इसे हराउंगा और स्वस्थ होकर लौटूंगा!

Read More Health News In Hindi

Disclaimer