Fat to Fit: रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल का ये बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन आपको करेगा इंस्पायर, घटाया 40 Kg वजन

कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने भी अपनी पत्नी के इस ट्रांसफॉर्मेशन से काफी खुश और उत्साहित हैं और उन पर गर्व महसूस कर रहे हैं। कुछ समय पहले रेमो ने इंस्टा

Anurag Anubhav
Written by: Anurag AnubhavPublished at: Sep 02, 2019
Fat to Fit: रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल का ये बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन आपको करेगा इंस्पायर, घटाया 40 Kg वजन

बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर और डांसर रेमो डिसूजा (Remo Dsouza) की पत्नी लिजेल डिसूजा (lizelle d'souza) ने 40 किलो वजन घटाकर सभी को चौंका दिया है। रेमो डिसूजा ने खुद ही लिजेल के साथ की दो तस्वीरों का कोलॉज शेयर करते हुए उनके बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन (Body Transformation) की जर्नी की तारीफ की है। आपको बता दें कि एक समय था जब लिजेल डिसूजा का वजन 105 किलो था। वो पिछले काफी समय से वजन घटाने (Weight Loss) का प्रयास कर रही थीं। उनकी पुरानी तस्वीरों को देखकर सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि लिजेल अपने वजन के कारण कितनी ज्यादा परेशान थीं। लेकिन पिछले 7 महीनों में कड़ी मेहनत करके उन्होंने न सिर्फ वेट लॉस को बल्कि बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को अपना लक्ष्य बनाया और अब उनका वजन सिर्फ 65 किलो है। इस ट्रांसफॉर्मेशन के बाद लिजेल भी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह खूबसूरत और गठी हुई नजर आ रही हैं।

रेमो डिसूजा ने पत्नी की तारीफ करते हुए लिखा, "यहां तक पहुंचने में बहुत कठिन परिश्रम करना पड़ता है। सबसे बड़ी लड़ाई तो खुद के साथ लड़नी पड़ती है और मैंने लिजेल को वो लड़ाई लड़ते हुए देखा है कि उनसे नामुमकिन को मुमकिन किया है। मैंने हमेशा उससे कहा कि ये तुम्हारे मन पर निर्भर रता है, तुम्हे उसे ही मजबूत बनाना है और लिज तुमने ये किया, मैं तुम पर गर्व करता हूं। तुम मुझसे कहीं ज्यादा शक्तिशाली हो, तुम मुझे प्रेरित करती हो, लव यू।"

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Lizelleremodsouza (@lizelleremodsouza)

 

रेमो की इस पोस्ट पर बॉलीवुड एक्टर और फिल्म ABCD-2 में उनके साथ काम कर चुके एक्टर वरुण धवन (Bollywood Actor Varun Dhawan) ने भी कमेंट किया। उन्होंने चौंकने वाले अंदाज में लिखा, "वाओ लिज़ (हार्ट आईज वाला इमोजी)"। रेमो की इसी पोस्ट पर खुद लिजेल डिसूजा ने भी कमेंट किया और लिखा, "Awwwwwwwwwwww.... आई लव यू बेबी"। साथ ही टीवी शो 'डांस इंडिया डांस' में जज रह चुके टेरेंस लुइस (Terence Lewis) ने भी इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "ये सिर्फ तुम कर सकती थी लिजेल। ये बहुत ज्यादा प्रेरणादायक है और तुम्हारी लगन के बारे में काफी कुछ कहता है।"

उन्‍होंने फोटो शेयर करते हुए उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया है, जिन्‍होंने उनकी वेटलॉस जर्नी में उनका साथ दिया। उन्‍होंने अपने ट्रेनर, प्रवीण नायर को धन्‍यवाद देते हुए लिखा है कि "तुम्‍हारे बिना यह मुमकिन नहीं था, लेकिन हमारा आधा सफर अभी भी बाकी है" इसके अलावा लिजेल ने अपने पति को भी थैंक्‍स कहते हुए लिखा कि "इस दौरान  तुमने मेरे सारे नखरे और मूड स्विंग्स को झेला"   

इसके अलावा, लिजेल ने अपने दोनों बेटों को भी थैंक्‍स बोला है और लिखा है कि "तुमने हमेशा मुझे प्रोत्साहित किया और मुझसे प्यार किया जबकि तुम लोग कहते हो कि मैं 16 साल की लड़की की तरह बिहेव करती हूं और बच्ची बन जाती हूं। उन्होंने लिखा, 'मेरे दोस्त और सपोर्टरों ने मेरा बहुत साथ दिया। आप मुझसे कुछ भी पूछ सकते हैं, मैं आपकी पूरी मदद करने की कोशिश करूंगी। लव यू मैं अपनी जर्नी पोस्ट करती रहूंगी। मुझे सपोर्ट करते रहें।'

Read More Articles On Weight Management In Hindi

Disclaimer