एक्स को कर रहे हैं मिस तो इन तरीकों से शुरू कर सकते हैं दोबारा बात

रिश्ता टूटने के बाद अपने एक्स पार्टनर को मिस करना बहुत ही आम बात है। एक्स पार्टनर से बात करने के बहाने बनाना भी आजकल कॉमन हो गया है।

 
सम्‍पादकीय विभाग
डेटिंग टिप्सWritten by: सम्‍पादकीय विभागPublished at: Jun 06, 2022Updated at: Jun 06, 2022
एक्स को कर रहे हैं मिस तो इन तरीकों से शुरू कर सकते हैं दोबारा बात

एक मशहूर लेखक ने कहा है कि ये इश्क नहीं आसान बस इतना समझ लीजिए एक आग का दरिया है और डूब कर जाना है। जब दो लोग एक-दूसरे पर अपना सब कुछ न्योछावर करने के लिए तैयार रहते हैं तो अक्सर ऐसी बातें हो जाती हैं। सालों तक रिश्ता चलता है, लेकिन कई बार एक गलतफहमी या कोई मजबूरी रिश्ता तोड़ देती है। सालों तक साथ देने वाला रिश्ता बेशक बाहर से टूट जाए, लेकिन दिल में आखिरी सांस तक जिंदा रहता है। सच्चा प्यार करने वाले लोग अक्सर अपने एक्स पार्टनर को मिस करते हैं, उनकी एक आवाज को सुनने के लिए बेकरार करते हैं। अगर आप भी अपने एक्स पार्टनर को मिस कर रहे हैं और ये जानना चाहते हैं कि वो कैसे हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ खास टिप्स। इन टिप्स को फॉलो करके आप न सिर्फ अपने एक्स पार्टनर से बात कर सकते हैं बल्कि उनसे हालचाल भी पूछ सकते हैं।

सॉरी- वो गलती से लग गया

अगर आप अपने एक्स बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड से बिना किसी वजह के बात करना चाहते हैं तो सबसे बेस्ट बहाना है उन्हें फोन लगा दें और उनकी आवाज सुनते ही बोल दें कि सॉरी गलती से कॉल लग गया था। कॉन्टेक्ट लिस्ट में कई नाम एक जैसे होने की वजह से किसी और कॉल लगाना बहुत ही आम बात है। हालांकि इस बहाने को एक से ज्यादा बार न बनाएं वरना आपके मन की फीलिंग्स एक्स के सामने आ सकती है।

Relationship

किसी बात की जानकारी देने के लिए

जाहिर सी बात है जब आप किसी रिश्ते में होंगे तो अपने पार्टनर के साथ कई सपनों को शेयर किया है। वैसे तो हर इंसान के अलग-अलग सपने होते हैं, लेकिन पार्टनर के साथ आने के बाद इसमें भी बदलाव आता है। अगर अपने पार्टनर के साथ कोई सपना देखता है और वो साकार हो जाए तो इसके बारे में उन्हें बताना बिल्कुल न भूलें। अगर ये सपना आपके पार्टनर को भी याद होगा तो वह न सिर्फ आपसे दोबारा बात करेगा बल्कि मिलने की ख्वाहिश भी जाहिर कर सकता है।

इसे भी पढ़ेंः कैसे जानें आपका पार्टनर आपसे सच्चा प्यार करता है या नहीं, जानें True Love के ये 5 संकेत Relationship

विश करने या बधाई देने के लिए

आजकल के रिलेशनशिप में अक्सर देखा जाता है कि पार्टनर एक ही वर्किंग फील्ड से होते हैं, ऐसे में उनके साथ ऑफिस में क्या हो रहा है इसके बारे में जानकारी लेना बहुत आसान है। अगर आपके एक्स पार्टनर को जॉब में प्रमोशन मिला है तो आप उन्हें बधाई देने के बहाने भी कॉल या मैसेज कर सकते हैं। इसके अलावा आप अपने एक्स से बर्थडे विश करने के बहाने भी बात कर सकते हैं।

घरवालों के बारे में जानने के लिए

एक्स से दोबारा बात करने का सबसे बेस्ट बहाना है घरवालों के बारे में बात करने का। खासकर एक्स की मां या बहन का हालचाल पूछना। अमूमन देखा जाता है कि लड़का हो या लड़की मां की हेल्थ को लेकर दोनों ही सेंसेटिव होते हैं, ऐसे में उनके में जानने के बहाने आप एक्स को कॉल या मैसेज कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ेंः जिसे चाहते हैं उसे अपनी फीलिंग कैसे बताएं? जानें दिल की बात कहने के 6 तरीके Relationship

हेल्प मी प्लीज

दो प्यार करने वालों के अलग होने की वजह कोई भी हो, लेकिन जब हम ये सुनते हैं कि सामने वाला मुश्किल में हैं तो बेचैनी सी होने लगती है। आप अपने एक्स की मदद करने या उनकी मदद लेने के लिए उन्हें कॉल कर सकते हैं। मदद के लिए फोन करते समय ध्यान दें कि सामने वाला का रिपॉन्स पॉजिटिव है या नेगेटिव। अगर आपका एक्स पॉजिटिव रिस्पॉन्स देता है तो आप दोबारा यूं ही हाल चाल पूछने के लिए उन्हें कॉल कर सकते हैं। 

अपने एक्स पार्टनर से बात करने की फीलिंग हर किसी के मन आती है, लेकिन जरूरी नहीं है कि आपका एक्स पार्टनर भी यह चाहत रखता हो। जरूरी है कि अपने एक्स पार्टनर से बात करते हैं तो एक दायरा बनाएं और तभी आगे बढ़ें।

 

Disclaimer