ICC World Cup 2019: विश्वकप में खेलने वाले 5 सबसे स्टाइलिश भारतीय क्रिकेटर, जानें इनकी खास बातें

भारतीय क्रिकेट टीम पूरे जोश के साथ इस बार विश्वकप मैचों में खेल रही है। भारतीय क्रिकेटर्स के नए-पुराने चेहरों में ऐसे तमाम खिलाड़ी हैं, जो अपने स्टाइल और फैशन के लिए युवाओं के बीच खासा पॉपुलर हैं। जानें इनके बारे में।

Anurag Anubhav
Written by: Anurag AnubhavPublished at: Jun 13, 2019Updated at: Jun 13, 2019
ICC World Cup 2019: विश्वकप में खेलने वाले 5 सबसे स्टाइलिश भारतीय क्रिकेटर, जानें इनकी खास बातें

विश्वकप क्रिकेट में आज भारत की टीम न्यूजीलैंड से टक्कर लेगी। पिछले 2 मैचों में साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की जीत और शानदार प्रदर्शन से भारत का पलड़ा भारी है। आज का मैच आज 3 बजे से है। प्रदर्शन और आंकड़ों को देखें तो भारतीय क्रिकेट टीम दुनिया की नंबर-2 बेस्ट टीम है, यानी भारतीय क्रिकेटरों पर दुनियाभर की नजरें टिकी रहती हैं। भारतीय टीम में कई ऐसे खिलाड़ी भी हैं, जो खेल के साथ-साथ अपने स्टाइल और फैशन के लिए जाने जाते हैं। हम आपको बता रहे हैं भारतीय टीम के सबसे स्टाइलिश 5 खिलाड़ी। जानें क्या हैं इनकी खासियतें।

विराट कोहली (भारत के रन मशीन)

भारत ही नहीं, विराट कोहली दुनिया के सबसे स्टाइलिश क्रिकेटर हैं। विराट का हेयर स्टाइल, ट्रिम्ड बियर्ड लुक और कपड़े सबकुछ यूनीक होता है। 30 साल के विराट कोहली का कद 5 फीट 9 इंच है। यही कारण है कि उन पर हर लुक जंचता है। अपने इसी फैशन और स्टाइल के कारण युवाओं के बीच खासा पॉपुलर हैं। विराट मानते हैं कि उनके लिए स्टाइल और लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करना मजेदार है। हालांकि इस शानदार लुक के लिए विराट सिर्फ कपड़ों और बालों पर ही नहीं, बल्कि अपनी फिटनेस पर भी ध्यान देते हैं।

शिखर धवन- क्रिकेट का गब्बर सिंह

सबसे स्टाइलिश भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों में शिखर धवन नंबर 2 हैं। शिखर के फैन उन्हें गब्बर के नाम से बुलाते हैं। शिखर अपनी मूछों और घने बियर्ड लुक के लिए युवाओं में काफी पॉपुलर हैं। इसके अलावा शिखर धवन का फैशन सेंस भी कमाल का है। तमाम मौकों पर वो अलग-अलग तरह के स्टाइलिश कपड़ों में नजर आते रहते हैं। आमतौर पर शिखर अपने सिर के बालों को या तो बहुत छोटा रखते हैं या मुंडवा कर रखते हैं। यानी उनका सारा एक्सपेरिमेंट दाढ़ी, मूंछ और कपड़ों से होता है।

 
 
 
View this post on Instagram

#StillToKill 👊

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) onJun 19, 2018 at 11:36pm PDT

महेंद्र सिंह धोनी- कैप्टन कूल

महेंद्र सिंह धोनी की गिनती टीम इंडिया के सबसे सबसे कप्तानों में की जाती है। धोनी क्रिकेट में इंट्री के साथ ही अपने अलग लुक्स के लिए काफी पॉपुलर हुए थे। 2005 में श्री लंका के खिलाफ मैच में लंबे बालों के साथ धोनी ने हेलीकॉप्टर शॉट खेलते हुए जब नाबाद 183 रनों की पारी खेली थी, तभी से वो युवाओं के फेवरिट क्रिकेटर हो गए थे। बाद में धोनी की पर्सनैलिटी और फैशन सेंस में काफी बदलाव आए। हमेशा सिंपल और शांत रहने वाले महेंद्र सिंह धोनी को क्रिकेट प्रेमियों ने 'कैप्टन कूल' की उपाधि दी है।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) onMar 24, 2019 at 6:19am PDT

के.एल. राहुल

टीम इंडिया के सबसे फ्रेश चेहरों में बात करें, तो इस लिस्ट में के. एल. राहुल को शामिल करना जरूरी है। इनका पूरा नाम कन्नौर लोकेश राहुल है। 27 साल के राहुल का फैशन सेंस कमाल का है। राहुल हेयर स्टाइल्स और टैटूज के शौकीन हैं। पार्टीज और पब्लिक प्लेसेस पर अक्सर राहुल अपने यूनीक स्टाइल की वजह से अलग नजर आते हैं। प्रिंटेड टी-शर्ट्स, प्रिंटेड ब्लेजर्स, बॉम्बर्स और स्नीकर्स के साथ राहुल अपनी स्टनिंग फोटोज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से शेयर करते रहते हैं।

 
 
 
View this post on Instagram

Take pride in how far you have come. Have faith in how far you can go. 🎯

A post shared by KL Rahul👑 (@rahulkl) onMay 2, 2019 at 8:33am PDT

हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या सांवले और लंबे हैं और अपने फैशन और एटीट्यूड के लिए काफी पॉपुलर हैं। पिछले दिनों एक शो में दिए विवादित बयान के कारण भी वो काफी चर्चा में रहे थे। मगर पांड्या अपने बालों और बियर्ड के साथ एक्सपेरिमेंट्स करते रहते हैं। उनकी पर्सनैलिटी के कारण तमाम यूथ उनके स्टाइल को फॉलो करते हैं और तारीफ करते हैं।

 
 
 
View this post on Instagram

🐾 🐾 love 💕

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) onMay 29, 2019 at 3:14am PDT

Read More Articles On Exercise Fitness in Hindi

Disclaimer