Happy Birthday Sanya Malhotra: डाइट के अलावा डांस से सान्या खुद को रखती हैं फिट

फिल्म दंगल से मशहूर हुई सान्या मल्होत्रा के जन्मदिन के मौके पर जानें कैसे सान्या अपने आपको डांस के जरिए रखती हैं फिट। 

Vishal Singh
एक्सरसाइज और फिटनेसWritten by: Vishal SinghPublished at: Feb 24, 2020Updated at: Feb 24, 2020
Happy Birthday Sanya Malhotra: डाइट के अलावा डांस से सान्या खुद को रखती हैं फिट

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म दंगल से मशहूर हुई एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा का 25 फरवरी को जन्मदिन है। सान्या अपनी एक्टिंग और फिटनेस को लेकर लोगों के बीच छाई रहती हैं। फिल्म दंगल में एक्टिंग कर सान्या आज लोगों के दिलों में बस चुकी हैं। यही वजह है कि उन्हें दंगल जैसी फिल्म में एक्टिंग करने के बाद लोगों का काफी प्यार मिला था। 28 साल की सान्या मल्होत्रा को लोग दंगल गर्ल के नाम से भी जानते हैं। 

sanya

फिल्मी करियर 

सान्या मल्होत्रा जिन्हें लोग दंगल गर्ल के नाम से भी जानते हैं, उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडलिंग के रूप में की थी। सान्या ने मॉडलिंग करियर में कई विज्ञापनों के लिए भी काम किया है। इसके बाद उन्हें साल 2016 में नितेश तिवारी की बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्‍म दंगल एक्टिंग करने का मौका मिला। जिसमें उन्होंने पहलवान बबीता कुमारी का किरदार निभाया था। 

फिल्म दंगल के बाद एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने पटाखा, बधाई हो, फोटोग्राफ जैसी फिल्मों में काफी शानदार काम किया। जिसकी सभी ने तारीफ भी की। अब अपनी आने वाली फिल्मों के लिए सान्या काफी मेहनत कर रही हैं। हाल ही में सान्या मल्होत्रा की फिल्म पगलैट की शूटिंग पूरी हो गई है। आपको बता दें कि उमेश बिष्ट के निर्देशन में बनी फिल्म 'पगलैट' में सान्या मल्होत्रा एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो प्यार और अपनेपन के सवालों के बीच घिरी रहती हैं और अपनी पहचान तलाशती हैं। 

sanya

इसे भी पढ़ें: रोजाना प्‍लैंक एक्सरसाइज करने के हैं कई फायदे

पिछले साल नवंबर में सान्या मल्होत्रा ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'पगलैट' की घोषणा की थी। इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल लखनऊ में शुरू हुई थी। जिसके बाद दो महीने की लंबे शेड्यूल के बाद फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है। 

 
 
 
View this post on Instagram

I wore a funky T-shirt and danced for an hour, try this at home! 💃🏻 🎶 #onthelow by @burnaboygram

A post shared by Sanya Malhotra💥 (@sanyamalhotra_) onJan 26, 2020 at 9:40am PST

फिटनेस

फिल्मों के अलावा भी अक्सर सान्या मल्होत्रा को उनकी फिटनेस और उनके डांस वीडियो के लिए भी लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर कई तरह के डांस वीडियो हैं, जिसमें आपको सान्या डांस करती नजर आ रही हैं। सान्‍या मल्होत्रा को डांस से काफी लगाव है और वह अक्‍सर सोशल मीडिया पर विडियोज शेयर करती रहती हैं। यही वजह है कि अब डांस लवर्स के बीच काफी नाम बटोर रही हैं। फिल्म दंगल के लिए भी सान्या ने अपने आपको काफी मेहनत के बाद उस फिल्म के लिए तैयार किया था। 

 
 
 
View this post on Instagram

Ye Ladki #Pagglait hai! That’s how I like to unwind after a long day of shoot.. 🎶 Paagal by @badboyshah

A post shared by Sanya Malhotra💥 (@sanyamalhotra_) onDec 12, 2019 at 9:30am PST

इसे भी पढ़ें: महिलाएं फिटनेस से जुड़ी इन 5 बातों को कभी न करें नजरअदांज

वहीं, एक इंटरव्यू के दौरान सान्या से जब सवाल किया गया कि वह रितिक के साथ कोई डांस फिल्‍म करना चाहेंगी? तो इसका जवाब सान्या ने बताया कि ये किसी सपने के पूरे होने जैसा होगा। इसके बाद सान्या ने आगे कहा कि रितिक एक बेहतरीन डांसर हैं और वह उनके साथ डांस फिल्‍म करना चाहती हैं। 

सान्या अक्सर कहती हैं कि वो अपने आपको फिट रखने के लिए डांस करना कभी नहीं भूलती। उन्हें डांस करने से काफी खुशी भी मिलती है और साथ ही उन्हें फिट रहने में मदद भी मिलती है। सान्या मल्होत्रा की वीडियोज अक्सर आपको सोशल मीडिया पर दिख जाएंगी जिनमें वह काफी अच्छा डांस करती दिख रही हैं। 

Read more articles on Exercise-Fitness in Hindi

Disclaimer