हर ड्रेस के साथ जचते हैं ग्लैडिएटर्स फुटवेयर्स, जान लें इन्हें कैरी करने का सही तरीका

इस बात में कोई दोराय नहीं है कि अब मौसम में बदलाव आ चुके हैं। भारी भरकम जैकेट, कोट और स्वैटर्स को लगभग लगभग लोगों ने किनारे कर दिया है। अब 1 कपड़े से काम चल रहा है। जैसे ही मौसम में गर्मी का टच आता है वैसे ही फैशन भी बढ़ जा ता है। इस मौसम में ग्लै

Rashmi Upadhyay
फैशन और सौंदर्यWritten by: Rashmi UpadhyayPublished at: Feb 24, 2019
हर ड्रेस के साथ जचते हैं ग्लैडिएटर्स फुटवेयर्स, जान लें इन्हें कैरी करने का सही तरीका

इस बात में कोई दोराय नहीं है कि अब मौसम में बदलाव आ चुके हैं। भारी भरकम जैकेट, कोट और स्वैटर्स को लगभग लगभग लोगों ने किनारे कर दिया है। अब 1 कपड़े से काम चल रहा है। जैसे ही मौसम में गर्मी का टच आता है वैसे ही फैशन भी बढ़ जा ता है। इस मौसम में ग्लैडिएटर्स फुटवेयर्स ऐसा विकल्प है जिसे आप हर ड्रेस के साथ ट्राई कर सकते हैं। ग्लैडिएटर फुटवेयर्स किसी भी लुक को खास बना सकते हैं, बशर्ते उनका चयन सही हो। आज हम आपको इन्हें विभिन्न परिधानों के साथ फ्लॉन्ट करने के तरीके बता रहे हैं। रोमन योद्धाओं सा लुक देने वाले ग्लैडिएटर्स इन दिनों फैशन की दुनिया में छाए हुए हैं। मल्टिपल स्ट्रैप वाले ये फुटवेयर्स आपके लुक को बेहद खास बनाते हैं। इन्हें विभिन्न परिधानों के साथ ठीक तरह से कंबाइन करना बेहद ज़रूरी है। आइए इस बारे में जानते हैं।

किस ड्रेस के साथ जचते हैं

मैक्सी स्टाइल हॉल्टर ड्रेस या लॉन्ग ट्यूनिक ड्रेस के साथ ग्लैडिएटर्स पहन कर आप ग्लैमरस डॉल जैसा लुक क्रिएट कर सकती हैं। अगर आप प्रिंटेड ड्रेस पहन रही हैं तो सॉलिड कलर के ग्लैडिएटर्स पहनें। ध्यान रहे कि ग्लैडिएटर्स का रंग ड्रेस के रंग को कॉम्प्लिमेंट करता हुआ हो।

पैंट व ट्राउजर के साथ

क्रॉप्ड पैंट व चीनोज़ के साथ ग्लैडिएटर्स का कॉम्बिनेशन बेहद खूबसूरत लगता है। इन्हें फ्लॉन्ट करना चाहती हैं तो ट्राउज़र के निचले सिरों को मोड़ दें। न्यूट्रल कलर की पैंट के साथ ग्लैडिएटर्स कंबाइन करने से आपकी लंबाई ज्य़ादा लगेगी।

शॉट्र्स व स्कट्र्स भी है अच्छा विकल्प

कम लंबाई वाले परिधानों के साथ मिड काफ व नी हाइ ग्लैडिएटर्स का कॉम्बिनेशन बेहद खूबसूरत लगता है। टेलर्ड शॉट्र्स या रिप्ड डेनिम शॉट्र्स के साथ इन्हें कंबाइन करने से अर्बंन कैज़ुअल लुक आता है। वहीं बोहीमियन लुक क्रिएट करने के लिए इन्हें मैक्सी स्कर्ट के साथ पहनना चाहिए। मिड काफ लेंथ स्कट्र्स को फ्लैट ग्लैडिएटर्स और ए लाइन स्कर्ट को हील्ड ग्लैडिएटर्स के साथ कंबाइन किया जा सकता है। नीलेंथ और शॉर्ट स्कट्र्स के साथ भी हील्ड ग्लैडिएटर्स अच्छे लगते हैं।

इसे भी पढ़ें : लहंगा खरीदते वक्त इन 4 बातों का रखें ध्यान, दिखेंगी स्लिम और टोन्ड

इन बातों का रखें खास ख्याल

  • अगर आपके काव्स कर्वी हैं तो नीलेंथ ग्लैडिएटर्स पहनने से बचें। ऐसे में ब्राइट कलर के एंकल लेंथ ग्लैडिएटर्स का चयन ठीक रहता है।
  • अगर आप ग्लैडिएटर्स के रंग के चयन को लेकर कन्फ्यूज़ हैं तो ब्लैक कलर चुनें। यह आम तौर पर सब पर अच्छा लगता है।
  • अगर आपके लेग्ज़ की लंबाई बेहद कम है तो सिंपल ग्लैडिएटर्स चुनें।
  • ग्लैमरस पार्टी लुक पाने के लिए मटैलिक कलर्स के ग्लैडिएटर्स पहनें।
  • प्लस साइज़ स्त्रियों को एंकल लेंथ ग्लैडिएटर्स का चयन करना चाहिए।

ऐसे अन्य स्टोरीज के लिए डाउनलोड करें: ओनलीमायहेल्थ ऐप

Read More Articles On Fashion and Beauty In Hindi

Disclaimer