क्‍या है अजय देवगन की फिटनेस का राज, जानें

By  , ओन्‍ली माई हैल्‍थ सम्पादकीय विभाग
Mar 29, 2017
Quick Bites

  • अजय बतौर निर्माता और निर्देशक के तौर पर भी काम कर चुके हैं।
  • फिल्‍म शिवाय में वह काफी फिट और एक्‍शन से भरपूर नजर आए थे।
  • आज भी जानिए उनकी फिटनेस सीक्रेट के बारे में।

अभिनय के महारथी अजय देवगन बॉलीवुड में 90 के दशक से अभी तक डटे हैं। यह उनकी एक्टिंग की काबिलियत ही कही जाएगी। फूल और कांटे जैसी रोमंटिक फिल्‍म से करियर की शुरूआत करने वाले अजय देवगन ने देशभक्ति, कॉमेडी और एक्‍शन फिल्‍मों से दर्शकों का मनोरंजन कराते रहते हैं। जितनी विभिन्‍नता अजय की एक्टिंग में देखने को मिलती है शायद ही किसी दूसरे एक्‍टर में दिखाई देती होंगी।

इसे भी पढ़ें: सनी देओल की 60 की उम्र में 30 जैसी फिटनेस का क्या है राज! जानिए

Super Fight League - Mumbai Maniacs.

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on Jan 13, 2017 at 12:26am PST

 

फिल्‍म इंडस्‍ट्री में अजय बतौर निर्माता और निर्देशक के तौर पर भी काम कर चुके हैं। उनकी आखिरी फिल्‍म शिवाय थी, जिसमें वह काफी फिट और एक्‍शन से भरपूर नजर आए थे। उन्‍हें द लेजेंड ऑफ भगत सिंह के लिये सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार प्राप्त हो चुका है। खैर ये तो हुई अजय के फिल्‍मों की बात, मगर हम आपको अजय के जन्‍मदिन के मौके पर उनकी फिटनेस सीक्रेट के बारे में बताने जा रहे हैं।

 

सिक्‍स पैक एब को नही मानते अच्‍छी फिटनेस का राज

एक मैगजीन को दिए गए इंटरव्‍यू के मुताबिक, अजय देवगन सिक्‍स या एट पैक बॉडी के बजाये स्वस्थ्य तथा फिट दिखना पसंद करते हैं। अजय देवगन दूसरे अभिनेताओं की तरह एब्‍स के पीछे भागने के बजाय तंदरूस्‍त दिखने में भरोसा करते हैं। अजय ने एक इंटरव्‍यू में बताया था कि उनकी फिल्म एक्शन जैक्सन के निर्माता चाहते थे कि फिल्म का नायक भरे-पूरे बदन वाला दिखे, जो अजय के लिए बहुत ही आसान था। अजय की मानें तो अगर आप जब सिक्‍स या एट पैक एब्‍स में दिखते हैं तो कमाल लगते हैं लेकिन आप शारीरिक रूप से कमजोर होते हैं। बतौर अजय, अगर आपको स्वस्थ और शारीरिक रूप से फिट रहना तो अच्‍छी डायट लीजिए।

 

ऐसे अन्य स्टोरीज के लिए डाउनलोड करें: ओनलीमायहेल्थ ऐप

Read More Articles On Celebrity Fitness In Hindi

 

Loading...
Is it Helpful Article?YES2956 Views 0 Comment
संबंधित जानकारी
  • सभी
  • लेख
  • स्लाइडशो
  • वीडियो
  • प्रश्नोत्तर
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK