प्रिया प्रकाश ने खोला राज, बताया आई मेकअप करने का सही तरीका

By  , ओन्‍ली माई हैल्‍थ सम्पादकीय विभाग
Feb 14, 2018
Comment

Subscribe for daily wellness inspiration

Like onlymyhealth on Facebook!

Quick Bites

  • प्रिया प्रकाश ने खोला राज! आई मेकअप करने का बताया है तरीका।
  • आप भी पा सकती हैं प्रिया प्रकाश की तरह बोल्ड आंखें।
  • अब एक बार फिर से सिम्पल लाइनर ट्रेंड में आ सकता है।

रातों-रात सुपरस्टार बनी मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर ने अपने मस्त मस्त नैनों और कातिलाना अंदाज से हर किसी को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। हाल ही में प्रिया का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसे अब तक डेढ़ करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। ऐसे में प्रिया अब इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं। इस वेलेंटाइन डे पर शायद ही कोई ऐसा हो जिसे प्रिया से क्रश ना हुआ हो। आज हम आपको प्रिया के नैन मटक्के के बाद उनकी खूबसूरत आंखों का राज बताने जा रहे हैं। आप प्रिया की इन टिप्स को अपनाकर उनकी तरह सुंदर और कालिताना आंखें पा सकती हैं।

इंटरनेट पर अपने अंदाज के बाद तेज़ी से वायरल हो रही प्रिया प्रकाश अब कई बड़े टीवी चैनलों को इंटरव्यू दे रही है। जिसमें उनसे कई बातें पूछी जा रही है। प्रिया से जब उनकी खूबसूरत आंखों का राज पूछा गया तो उन्होंने शर्माते हुए कहा 'मैनें अपनी आंखों के साथ किसी तरह की छेड़छाड़ नहीं की है। मेरी आंखें जैसी भी हैं वो नेचुरली हैं। शायद भगवान ने ही इन्हें इतना खूबसूरत बनाया है। दूसरी बात ये भी है कि जब से मेरी वीडिया वायरल हुई है और लोग मेरी आंखों को खूबसूरती कह रहे हैं तब से मैं भी सोच रही हूं कि क्या मेरी आंखें वाकई में खूबसूरत हैं?'

प्रिया प्रकाश वॉरियर का आई मेकअप

अगर आपने अब तक प्रिया प्रकाश वॉरियर की विडियो नहीं देखी है तो आप उसे अभी देख लें। वीडियो में उनके एक्सप्रेशन तो कमाल के हैं ही साथ उनकी आंखें भी काफी खूबसूरत हैं। अगर आप एक महिला हैं तो ये तो आप जानती ही होंगी कि आंखों को खूबसूरत दिखाने के लिए आई मेकअप का कितना बड़ा रोल होता है। अक्सर महिलाएं आई मेकअप करने के लिए दूसरों पर निर्भर रहती हैं। जबकि कुछ आसान टिप्स अपनाकर आप भी अच्छा आई मेकअप कर सकती हैं। आज हम आपको प्रिया प्रकाश वॉरियर की तरह आई मेकअप करनी कुछ आसान टिप्स बता रहे हैं। आइए जानते हैं क्या हैं वो टिप्स—

इसे भी पढ़ें : इन नेचुरल मेकअप रिमूवर से आंखों को नहीं होगा कोई नुकसान

  • प्रिया की तरह आई मेकअप करने के लिए आप जेल लाइनर का प्रयोग कर सकती हैं। इससे आंखों की वाटर लाइन में अच्छी तरह लाइनर और काजल लग पाता है।
  • अगर आप वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो पाएंगे कि प्रिया की आंखों में जिस तरह का लाइनर लगा है वो आगे से काफी पतला है और पीछे की तरह से मोटा है। आप भी इस तरह का लाइनर लगा कर लोगों को दीवाना बना सकती हैं।
  • एक ओर जहां लड़कियों की पसंद विंग्ड लाइनर बन रहा है वहीं प्रिया ने बहुत ही साधार लाइनर लगाया हुआ है। जिस देखकर आप भी बहुत आसानी से लगा सकती हैं।
  • याद रखें कि अगर आप प्रिया की तरह लाइनर ट्राई करने जा रही हैं तो लाइनर के साथ उसी तरह का काजल भी ट्राई करें। तभी आपका लुक भी प्रिया की तरह ही आएगा।
  • जब आपका आई मेकअप तैयार हो जाए तो आप खुद को स्पेशल फील कराने के लिए शीशे में देखकर खुद को आंख मार सकते हैं। इसके अलावा अपनी एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं।

भंसाली से मिल सकता है आॅफर!

बॉलीवुड के अपने फेवरेट निर्देशक का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि वो भविष्य में संजय लीला भंसाली के साथ काम करने की इच्छुक हैं। चढ़ती लोकप्रियता के बीच एक इंटरव्यू में प्रिया प्रकाश ने कहा है कि वह निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ काम करना चाहती हैं। इंटरनेट पर उनके अंदाज़ के बाद तेजी से वायरल हो रही प्रिया प्रकाश से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह अभूतपूर्व है। मुझे इस प्रकार के रिएक्शन की आशा नहीं थी। यह पूछने पर कि क्या अब वो बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम करना चाहेंगी, इस पर प्रिया प्रकाश ने कहा 'मुझे आशा है एक दिन हो जायेगा'।

इसे भी पढ़ें : इन आसान टिप्स से नहीं फैलेगा काजल और आंखें दिखेंगी खूबसूरत

रणवीर सिंह हैं प्रिया के क्रश

अपनी नैनों के जादू से करोड़ों लोगों को घायल करने वाली प्रिया प्रकाश भी किसी की दिवानी हैं। बॉलीवुड के अपने फेवरेट निर्देशक का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि वो भविष्य में संजय लीला भंसाली के साथ काम करने की इच्छुक हैं। उन्होंने अभी हाल ही में फिल्म 'पद्मावत' देखी है और भंसाली का काम देखकर वो मंत्रमुग्ध हो गई हैं। प्रिया ने रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को अपना पसंदीदा कलाकार बताया है। केरल के त्रिचूर के विमला कॉलेज में बी कॉम की पढ़ाई कर रही प्रिया प्रकाश की फिल्म तीन मार्च को रिलीज़ हो रही है। फिल्म के गाने के पहले डाले गए 26 सेकेंड के वीडियो से ही इंटरनेट पर बड़ा तहलका मचा था।

ऐसे अन्य स्टोरीज के लिए डाउनलोड करें: ओनलीमायहेल्थ ऐप

Read More Articles On Eye Makeup In Hindi

Loading...
Write Comment Read ReviewDisclaimer
Is it Helpful Article?YES1689 Views 0 Comment
संबंधित जानकारी
  • सभी
  • लेख
  • स्लाइडशो
  • वीडियो
  • प्रश्नोत्तर