गर्लफ्रेंड के साथ डेट पर जा रहे हैं तो इन 5 तरीकों से करें इंप्रेस

आपको सबसे पहले अच्छे से लड़की से बात करनी होगी, कुछ बातें आपको ध्यान रखनी होंगी जैसे रेस्‍तरां में जाते वक्त उसका दरवाजा खोलना।

सम्‍पादकीय विभाग
डेटिंग टिप्सWritten by: सम्‍पादकीय विभागPublished at: Jan 01, 2020Updated at: Jan 01, 2020
गर्लफ्रेंड के साथ डेट पर जा रहे हैं तो इन 5 तरीकों से करें इंप्रेस

अगर आप पहली बार डेट पर जा रहे हैं तो आपको थोड़ा कॉन्फिडेंट बने रहना होगा क्योंकि किसी भी लड़की को एक ऐसा लड़का पसंद आता है जिसमें कॉन्फिडेंस हो और वह बात करने में बहुत अच्छा हो। इसके साथ आपको लड़की को भी कम्फर्टेबल महसूस कराना होगा जिससे कि वह आपसे बात करने में भी झिझक न करे।आपको सबसे पहले अच्छे से लड़की से बात करनी होगी, कुछ बातें आपको ध्यान रखनी होंगी जैसे रैस्ट्रोंट में जाते वक्त उसका दरवाजा खोलना, कुर्सी पर बैठते समय पहले लड़की को ऑफर करना, खाना ऑर्डर करने से पहले लड़की की पसंद पूछना, वेटर से अच्छी तरह बात करना 

गिफ्ट्स और चॉकलेट

जब भी आप पहली बार किसी लड़की से मिलने जाते हैं तो कभी खाली हाथ नहीं जाना चाहिए, आपको उसके लिए कोई छोटा सा तोहफा और चॉकलेट लेकर जाना चाहिए इससे आपका इम्प्रेशन अच्छा पड़ेगा और लड़की का इंट्रेस्ट आप में बना रहेगा। उसके बाद आपको लड़की से पूछना चाहिए कि उसको क्या-क्या पसंद है और आपका लाया हुआ तोहफा उसे कैसा लगा। धीरे-धीरे आपको उसे कम्फर्टेबल महसूस कराना चाहिए जिससे की वह अपनी पसंद-नपसंद आपको बेझिझक बता सके।

हल्की सुगंद का प्रयोग

dating

यदि आपको डियो लगाना पसंद है तो आपको कम मात्रा में उसका प्रयोग करना चाहिए क्योंकि ज़्यादा डियो आपकी स्मेल को स्ट्रोंग बना देगा जिससे लड़की के ऊपर आपका गलत प्रभाव पड़ सकता है। लड़कियों को आजकल सीधे स्वभाव के लड़के ही ज़्यादा पसंद आते हैं तो आप कोशिश करें कि कम से कम डियो का इस्तेमाल करें। स्ट्रोंग डियो किसी को भी पसंद नहीं आता इसके कारण लड़की आपसे दूर भागने लगेगी।

इसे भी पढ़ें: आप भी कर रहे हैं सर्दी के मौसम में डेट प्लान? तो कुछ इस तरह अपने पार्टनर के साथ डेट को बनाएं यादगार

कपड़ों का चुनाव 

कई बार आप ज़्यादा खुशी के कारण कुछ अटपटे कपड़े पहन लेते हैं आपको लगता है कि आप बहुत अच्छे लगेंगे पर ऐसा नहीं होता है, वह कपड़े आप पर अच्छे नहीं लग रहे होते हैं। ध्यान रहे यहां किसी ब्रैंड के कपड़ों की बात नहीं हो रही है, आपको केवल ऐसे कपड़े पहहने हैं जो आपके ऊपर जच रहे हों और सिंपल सोबर लगें। आप केवल साफ-सुथरे और धुले हुए कपड़े पहनकर भी काफी अच्छे लग सकते हैं। डेट के लिए आपको कोई नए कपड़े पहनने की आवश्यकता नहीं है।

बॉडी लैंग्वेज 

dating

आपको सबसे पहले अच्छे से लड़की से बात करनी होगी, कुछ बातें आपको ध्यान रखनी होंगी जैसे रेस्‍तरां में जाते वक्त उसका दरवाजा खोलना, कुर्सी पर बैठते समय पहले लड़की को ऑफर करना, खाना ऑर्डर करने से पहले लड़की की पसंद पूछना, वेटर से अच्छी तरह बात करना और एक अच्छी सी स्माइल अपने फेस पर रखना इससे लड़की पर आपका एक अच्छा प्रभाव पड़ेगा। आपको एक कॉन्फिडेंस के साथ लड़की से बात करनी होगी और ध्यान रहे कि लड़की आपसे बात करने में झिझक महसूस न करे। लड़की की आंखों में आंखें डालकर उससे बात करें ऐसा न करें कि आप उससे बात करते करते कहीं और देख रहे हों।

इसे भी पढ़ें: कुछ इस तरह मनाएं अपने पार्टनर के साथ नए साल का जश्न, हमेशा रहेगा यादगार

कॉन्फिडेंट रहें अकड़ू नहीं

जब आप किसी लड़की से मिलने जाते हैं तो आपको कॉन्फिडेंट रहना होता है और अपना स्वभाव भी अच्छा रखना होता है। रूड होकर बात करने से बचें। यह लड़की पर एक गलत प्रभाव डालेगा। लड़कियां ज़्यादातर ऐसे लड़कों को पसंद करती हैं जो सीधे और सरल स्वभाव के होते हैं। ध्यान रहे कि आपका स्वभाव नम्र और सरल रहे यह एक अच्छा प्रभाव रहेगा।

Written By: Stuti 

Read More Articles On Dating In Hindi

Disclaimer