ड्राइनेस, स्किन टोन, डार्क स्पॉट और फाइन लाइन्स जैसी स्किन समस्याओं में फायदेमंद है Charmis सीरम

फेस सीरम के रेगुलर इस्तेमाल से चेहरे पर रूखेपन, आंखों के नीचे काले घेरे, फाइन लाइन्स और अन-ईवेन स्किन टोन से छुटकारा पाया जा सकता है।

सम्‍पादकीय विभाग
Written by: सम्‍पादकीय विभागUpdated at: Apr 06, 2021 18:04 IST
ड्राइनेस, स्किन टोन, डार्क स्पॉट और फाइन लाइन्स जैसी स्किन समस्याओं में फायदेमंद है Charmis सीरम

बॉडी को वायरस और बैक्टीरिया से बचाने तथा सूरज की अल्ट्रा वॉयलट किरणों से सुरक्षा प्रदान करने में स्किन की महत्वपूर्ण भूमिका है। इसलिए इसके स्वास्थ्य और इसकी खूबसूरती पर हमें पूरा ध्यान देना चाहिए। स्किन को खूबसूरत, हाइड्रेट और साफ रखने के लिए आपको सीरम का इस्तेमाल जरूर करना चाहिए। सीरम लिक्विड बेस्ड मॉइश्चराइजर की तरह होता है। एक्टिव मॉलिक्यूल के बने होने की वजह से सीरम दूसरे स्किन प्रोडक्ट के मुकाबले बहुत ही अच्छा प्रोडक्ट होता है। इसका एक्टिव मॉलिक्यूल स्किन के अंदर जाकर उसे रिपेयर करता है।  

charmis face serum

अपनी स्किन के लिए आपको ऐसा सीरम चुनना चाहिए जो आपके स्किन को अंदर से फायदा पहुंचाए। Charmis Deep Radiance Face Serum एक ऐसा ही प्रोडक्ट है। यह एक नॉन स्टिकी सीरम है जो त्वचा पर चिपकता नहीं है और तेजी से अब्सॉर्ब हो जाता है। इसमें विटामिन सी, हयालूरोनिक एसिड, सैलिसिलिक एसिड और दूसरे तत्व पाये जाते हैं।

even skin tone

विटामिन सी को शक्तिशाली एंटीऑक्सीडेंट के रूप में जाना जाता है जो त्वचा को चमक प्रदान करता है। वहीं हयालूरोनिक एसिड त्वचा को हाइड्रेट करने में मदद करने के लिए जाना जाता है। जबकि सैलिसिलिक एसिड का काम मुंहासे के निशान को कम करना है। अगर आप इसको चेहरा धोने के बाद लगाते हैं, तो ड्राइनेस, स्किन टोन, डार्क स्पॉट, पिगमेंटेशन और फाइन लाइन्स जैसी स्किन समस्याओं में फायदा मिलेगा।

best face serum

स्किन के कई लेयर होते हैं और सीरम के पास त्वचा की सबसे गहरी परत तक जाने की क्षमता होती है। Charmis सीरम की खास बात यह है कि ये स्किन के 15 लेयर अंदर तक जाता है, जिससे त्वचा अंदर से अच्छे से रिपेयर होती है।

Charmis विटामिन सी सीरम आपके फेस के स्किन को साफ करता है, उसे हाइड्रेट रखता है और चमक प्रदान करता है। इसे लगाने से त्वचा हल्का महसूस करती है। त्वचा विशेषज्ञों ने इसका टेस्ट किया है। यह त्वचा के लिए हेल्दी है और सभी प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त भी है। इसका अर्थ है कि इसे ऑयली, ड्राई, कॉम्बिनेशन स्किन वाले आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं।  

charmis face serum uses and benefits

Charmis Deep Radiance Face Serum का इस्तेमाल आपकी त्वचा को खूबसूरत बनाने में मदद करेगा। इसे लगाने से पहले आप अपने चेहरे को सही से साफ कर लें। उसके बाद इसे हाथ पर लें और फेस स्किन पर तब तक मसाज करें जब तक वह अब्सॉर्ब ना हो जाए। इसे लगाने के बाद आप अपनी त्वचा पर बहुत जल्द असर देख सकते हैं। 30ml वाले Charmis सीरम की कीमत 189 रुपये है। आप इसे Nykaa.com पर खरीद सकते हैं।

यह आर्टिकल ब्रांड डेस्‍क द्वारा लिखा गया है।

Read More Articles on Skin care in Hindi

 

Disclaimer