सलमान खान बर्थडे स्‍पेशल : सलमान के 5 क्रेजी फैक्‍ट्स

एक्सरसाइज और फिटनेसBy Onlymyhealth editorial teamDec 27, 2016

फन लविंग सलमान खान सबके पसंदीदा है, लेकिन वह क्रेजी भी है। तो चलिये उनके बर्थडे के मौके पर हम आपको सलमान के क्रेजी फैक्‍ट्स से रुबरु कराते हैं।
क्रेजी फैक्‍ट नम्‍बर 1. सलमान कहते है - वह वर्जिन है- हालांकि सलमान खान के गर्लफ्रेंड की लिस्‍ट लंबी है लेकिन लेकिन 51 साल के सलमान अभी भी खुद को वर्जिन कहते है। ऐसा सिर्फ सलमान ही बोल सकते है।

क्रेजी फैक्‍ट नम्‍बर 2. बच्‍चे चाहिए लेकिन मम्‍मी के बिना- सलमान को बच्‍चे बहुत पंसद है और उन्‍हें अपने खुद के बच्‍चे चाहिए। लेकिन उनकी एक शर्त है कि बच्‍चों के साथ आने वाली मम्‍मी नहीं चाहिए। सिर्फ पापा-मम्‍मी नहीं। बिना मम्‍मी के बच्‍चे- कैसे सलमान। ऐसा क्रेजी आइडिया तो सलमान का ही हो सकता है।

क्रेजी फैक्‍ट नंबर 3.
सलमान का म्‍यूजिकल साइड - सलमान दिखने में तो रफ एंड टफ है, लेकिन पर्सनली सलमान बहुत ही रोमांटिक है। और उनके पास है नास्‍टैल्जिया गानों का कलेक्‍शन। जो सलमान घंटों-घंटों तक सुनते हैं।

क्रेजी फैक्‍ट नम्‍बर 4.
घर में - चोर को पकड़ा - सलमान ने आधी रात को अपने घर से चोर को पकड़ा था। सलमान ने उसे अपने घर के खंभे के साथ बंध दिया और पुलिस को फोन कर दिया था। तब चोर जोर-जोर से रोने लगा और सलमान से उसे छोड़ने के लिए बोला, तब सलमान पिघल गया और पुलिस के आने से पहले उसे छोड़ दिया।

क्रेजी फैक्‍ट नम्‍बर 5.
सलमान का साबुन लव - सलमान को हर्बल सोप पसंद है। जी हां सलमान साबुन के दिवाने है। उनके बॉथरूम में आपको अलग-अलग साबुन की कलेक्‍शन देखने को मिलेगी। वी लव यू सलमान एंड हैपी बर्थडे।

Disclaimer