सभी

  • जानें मर्द क्‍यों करते हैं फेक ऑर्गेज्म

    जानें मर्द क्‍यों करते हैं फेक ऑर्गेज्म

    देखा गया है कि महिलाएं आपने साथ को ज्यादा खुश करने के लिए फेक ऑर्गेज्म का नाटक करती हैं, ताकि उनकी सेक्स लाइफ में रोमांच और उत्साह बना रहे। लेकिन क्या पुरुष भी महिलाओं की तरह ऐसा करते हैं? चलिए जानें कि क्या मर्द भी करते हैं फेक ऑर्गेज्म!

  • वेलेंटाइन डे ही नहीं नेशनल कंडोम डे भी है 14 फरवरी

    वेलेंटाइन डे ही नहीं नेशनल कंडोम डे भी है 14 फरवरी

    14 फरवरी को सिर्फ वेलेंटाइन डे ही नहीं बल्कि ये एक और खास दिन के तौर पर भी मनाया जाता है। 14 फरवरी वेलेंटाइन डे ही नहीं नेश्नल कंडोम डे भी होता है। और इसके बारे में भी हमे पूरी जानकारी होनी चाहिये।

  • मेनोपॉज के दौरान होने वाली घबराहट को कैसे दूर करें

    मेनोपॉज के दौरान होने वाली घबराहट को कैसे दूर करें

    रजोनिवृति के दौरान महिलाएं एस्ट्रोजन के स्तर में गिरावट का अनुभव करती है। जिससे वह रात के दौरान घबराहट के कारण पसीने का अनभुव करती हैं। आइए जानें मेनोपॉज के दौरान होने वाली घबराहट को कैसे रोका जा सकता है।

  • कैंसर से सेक्स जीवन पर असर

    कैंसर से सेक्स जीवन पर असर

    कैंसर जैसी बीमारी होने पर व्यक्ति के मन में डर भी बैठ जाता है और कैंसर का स्वास्‍थ्‍य के साथ-साथ सेक्स लाइफ पर भी नेगेटिव इफेक्ट पड़ता है। आइए जानें कैसे कैंसर सेक्स जीवन को प्रभावित करता है।

  • जानें क्या है मौखिक गर्भनिरोधक प्रोजेस्टोजन

    जानें क्या है मौखिक गर्भनिरोधक प्रोजेस्टोजन

    अनचाहे गर्भ से बचने के लिए गर्भनिरोधक का प्रयोग किया जाता है, लेकिन क्‍या आप जानती हैं गर्भनिरोधक के रूप में प्रोजेस्‍टोजन ज्‍यादा प्रभावी है, इस लेख को पढ़ें और जानें।

  • चाहकर सेक्‍स करने के बाद भी क्‍यों उदास हो जाती है महिलाएं

    चाहकर सेक्‍स करने के बाद भी क्‍यों उदास हो जाती है महिलाएं

    सहमति से सेक्‍स करने के बाद भी महिलाओं में उदासी की भावना आ जाती है। आइए इस आर्टिकल के माध्‍यम से जानें ऐसा क्‍यों होता है।

  • जानें कैसे इलाइची बढ़ा सकती है सेक्स पावर

    जानें कैसे इलाइची बढ़ा सकती है सेक्स पावर

    यौन क्षमता का बेहतर होना दाम्पत्य जीवन का न सिर्फ पूर्ण करता है, बल्कि प्रेम की भावना को और भी मजबूत करता है। क्या आप जानते हैं कि इलाइची भी सेक्स पावर बढ़ा सकती है।

  • क्या आप शादी के लिए तैयार हैं

    क्या आप शादी के लिए तैयार हैं

    अपनी शादी का सपना तो हर कोई देखता है। यह दिन हर किसी की जिंदगी सबसे खास दिन होता है। लेकिन शादी एक ऐसा फैसला भी है जिसे जल्दबाजी में नहीं लिया जा सकता है इसके लिए आपको गंभीरता से सोचना होता है कि क्या आप अभी शादी के लिए तैयार हैं।

  • बिना रिलेशनशिप के भी ऐसे रह सकते हैं खुश

    बिना रिलेशनशिप के भी ऐसे रह सकते हैं खुश

    कुछ तो गडबड है, सिंगल क्यों है आखिर? कहीं हार्ट ब्रेक का मारा तो नहीं बेचारा ? अब तक मिस राइट नहीं मिली क्या.? कोई गंभीर हेल्थ प्रॉब्लम तो नहीं.?अकेली जिंदगी जीने वाला व्यक्ति ऐसी मनोरंजक किताब की तरह है, जिसे कलीग्स, पडोसियों से लेकर कुक तक पढना चाहते हैं ।

  • मेनोपॉज में इन हर्बल विकल्प का करें प्रयोग

    मेनोपॉज में इन हर्बल विकल्प का करें प्रयोग

    मेनोपॉज का मतलब मासिकधर्म का अंत होना है। ऐसा अंडाशय में उत्पादित हार्मोन में गिरावट की वजह से होता है। ऐसे में हर्बल उपचार से भी आपको अपनी देखभाल में मदद मिल सकती है।