2016 पॉपुलर और नॉट सो पॉपुलर बॉलीवुड शादी

डेटिंग टिप्सBy Onlymyhealth editorial teamDec 29, 2016

बॉलीवुड की शादियां बड़ी ही धूम-धाम से होती है। 2016 में भी बॉलीवुड में शादियां हुई पर कुछ पॉपुलर बनी और कुछ नहीं बन पाई - चलिए आपको बताए है कौन सी थी ये शादियां...

प्रीटी जिंटा और जेन की शादी-
प्रीति जिंटा की शादी उनके लॉग टर्म पार्टनर जेन के साथ 29 फरवरी 2016 को हुई। इनकी शादी थोड़ी सिक्रेट टाइप वाली थी और ट्विटर के माध्‍यम से सबको पता चला। यह शादी थी नॉट सो पॉपुलर।

असिन और राहुल की शादी-
असिन और माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा की शादी 19 जनवरी 2016 में  दिल्‍ली में हुई। उनकी शादी में सब आमंत्रित थे, इसलिए यह पॉपुलर लिस्‍ट में आती है।

उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन की शादी-
3 मार्च 2016 में हुई। यानी 3 मार्च को उर्मिला कश्मीर के व्यवसायी और मॉडल मोहसिन अख्तर मीर के साथ परिणय-सूत्र में बंध गई थी। इनकी भी शादी एक सीक्रेट अफेयर थी। शादी के समारोह को बेहद करीबी और निजी लोगों तक ही रखा गया। इसलिए इनकी शादी भी नॉट सो पापुलर थी।

बिपाशा बसु और करण की शादी -
30 अप्रैल 2016 में हुर्इ थी। बिपाशा की यह पहली शादी है जबकि करण इससे पहले दो शादियां कर चुके है। जबकि करण की यह तीसरी शादी है। यह ग्रैंड शादी बहुत ही पॉपलुर थी।


अमृता अनमोल की शादी -
यह शादी थी नॉट सो पॉपुलर। अमृता राव की शादी 15 मई 2016 को मुम्‍बई में हुई थी। उन्‍होंने अपने लॉग टाइम बॉयफ्रेंड के साथ शादी की। इनकी भी शादी सीक्रेट थी और सोशल नेटवर्किंग के माध्‍यम से सबको पता चला।


युवराज और हेजल की शादी -
यह शादी एकदम पॉपुलर थी। युवराज और हेजल की शादी 30 नवंबर 2016 पंजाबी स्‍टाइल में गोवा में हई थी। इनकी शादी में कई जानी-मानी हस्तियां मौजूद थी।

Disclaimer