इन वजहों से हर लड़की को करना चाहिए स्पोर्ट्सलवर को डेट

अगर आपका स्पोर्ट्सलवर को डेट कर रही हैं तो आप खुशकिस्मत हैं। क्योंकि स्पोर्ट्सलवर को डेट करने के अपने फायदे होते हैं जिसके कारण हर लड़की को स्पोर्ट्सलवर को एक बार तो जरूर डेट करना चाहिए।

Gayatree Verma
Written by:Gayatree Verma Published at: May 06, 2016

आपका पार्टनर

आपका पार्टनर
1/6

अगर आपका पार्टनर आईपीएल मैच देखने के लिए आपके साथ की डेट मिस कर देता है तो गुस्सा ना हो। ये उनका पहला प्यार है और आप खुशनसीब हो कि आपका ब्वॉयफ्रैंड स्पोर्ट्सलवर है। अगर आपका पार्टनर स्पोर्ट्स शब्द सुनकर एक्साइटेड हो जाता है तो समझ जाइए कि उसका पहला प्यार स्पोर्ट्स है। ऐसे में कभी भी उसे स्पोर्ट्स से अलग करने की कोशिश ना करें और ना उन पर गुस्सा करें। क्योंकि स्पोर्ट्सलवर को भी डेट करने के अपने फायदे हैं।

आपको रखेगा फिट

आपको रखेगा फिट
2/6

हर महिला को पुरुषों की हॉट बॉडी पसंद आती है। जबकि हॉट और फिट बॉडी पाना हर किसी के लिए मुमकिन नहीं होता। लेकिन ये हर स्पोर्ट्सलवर के लिए मुमुकिन होता है। अधिकतर पुरुष जिन्हें खेल का शौक होता है वे अपने पसंदीदा स्पोर्ट्सपर्सन को फॉलो करने के दौरान खुद को फिट भी रख लेते हैं। स्पोर्ट्सलवर अपने लुक के प्रति काफी सचेत रहते हैं। इस कारण वो अपने पार्टनर को भी फिट रहने के लिए प्रोत्साहित करते रहेत हैं। ऐसे में किसी स्पोर्ट्सलवर का साथ आपको फिट रखने में मदद करेगा।

हमेशा सकरात्मक रहना

हमेशा सकरात्मक रहना
3/6

स्पोर्ट्सलवर काफी उत्साही होते हैं जिस कारण उनमें से हमेशा पोजिटिव वाइव्स आती रहती हैं। ये अपने पसंद और लाइफ को लेकर काफी पोजिटिव रहते हैं। ऐसे में आप कभी उदास या परेशान होती हैं तो वो आपका दुखी होने में साथ नहीं देंगे। अपितु आपको शांत कर आपकी परेशानी को हल करने की कोशिश करेंगे। ट्राय करके देखिए। उनके साथ आप ज्यादा समय तक परेशान नहीं रह पाएंगी।

गिफ्ट चुनने में आसानी

गिफ्ट चुनने में आसानी
4/6

लड़कियों को गिफ्ट करने के लिए कई चीजें होती हैं। लेकिन जब बात लड़कों को करने की आती है तो सुपमार्केट भी छोटा पड़ जाता है। लेकिन जब किसी स्पोर्ट्सलवर लड़के को गिफ्ट देने की बात हो तो ये काम चुटकियों में हो सकता है। आप उन्हें कोई भी स्पोर्टस के टीम की टी-शर्ट, स्पोर्ट्स गियर, क्रिकेट किट, गेम की डीवीडी, आदि स्पोर्ट्स से जुड़ी चीजें गिफ्ट कर सकती हैं।

एडवेंचर्स लवर

एडवेंचर्स लवर
5/6

जो स्पोर्ट्सलवर होते हैं उन्हें जरूर ही एडवेंचर्स करना पसंद होता। इसका मतलब है कि आप कभी बोर नहीं होंगे। वाटर स्पोर्ट, स्काई डाइविंग या चाहे कोई अन्य स्पोर्ट हो वो  आफके साथ जरूर ट्राय करेंगे और इस बात का जरूर ख्याल रखेंगे कि आप उसे एनज्वॉय कर रही हैं कि नहीं।

ईमानदार होंगे

ईमानदार होंगे
6/6

आप मानो या ना मानो लेकिन स्पोर्ट्सलवर बहुत ज्यादा ईमानदार औऱ जुनुनी होते हैं। अगर आपसे वो प्यार करेंगे तो हमेशा इस बात का ख्याल रखेंगे कि आप खुश हो कि नहीं। वो आपको हमेशा स्पेशल फील करवाएंगे।

Disclaimer