न्यू इयर पार्टी में दिखना चाहते हैं सबसे अलग! तो पढ़ें ये

अगर आप न्यू पार्टी में एकदम कूल और स्टाइलिश दिखना चाहते हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसे आसान टिप्स बता रहे हैं जिन्हें अपना कर आप लगेंगे दूसरों से अलग और एकदम परफेक्ट।

Rashmi Upadhyay
Written by: Rashmi UpadhyayPublished at: Dec 29, 2016

न्यू इयर पार्टी टिप्स

न्यू इयर पार्टी टिप्स
1/5

दिसंबर की शुरुआत होती नहीं कि हमारी शॉपिंग और पार्टी की तैयारियां शुरू हो जाती हैं। लेकिन जितनी खुशी हमें पार्टी में जाने की होती है उतनी ही टेंशन इस बात को लेकर होती है कि पार्टी में ऐसा क्या पहनें जिससे हम स्टाइलिश और एकदम परफेक्ट दिखें?अगर आप भी कुछ ऐसा ही सोच रहे हैं तो अब आपको बिल्कुल भी परेशान होने की जरूरत नहीं है। आज हम आपको कुछ ऐसे आसान टिप्स बता रहे हैं जिन्हें अपना कर आप लगेंगे दूसरों से अलग व एकदम कूल।

पुरानी ड्रेस को दें नया लुक

पुरानी ड्रेस को दें नया लुक
2/5

अधिकतर लोग पार्टी जैसे खास मौकों पर नई ड्रेस लेना ही पसंद करते हैं। ​लेकिन ये जरूरी नहीं कि आप नई ड्रेस में ही खूबसूरत लग सकते हैं। अगर आपका बजट नहीं है तो आप अपनी पुरानी ड्रेस को नया लुक देकर भी पार्टी में आकर्षण का केंद्र बन सकते हैं। अगर आपके पास पहले से कोई पार्टी वेयर ड्रेस है तो उसमें नई लैस और सितारे लगाकर, न्यू कलर करवा कर या उसके साथ कोई एक्सेसरीज पहन कर भी उसे नया लुक दे सकते हैं।

फुटवियर पर दें विशेष ध्यान

फुटवियर पर दें विशेष ध्यान
3/5

पार्टी में जाते वक्त अक्सर लोग सिर्फ अपने कपड़ों और मेकअप पर ध्यान देते हैं। वे सोचते हैं कि उनके पैरों को कौन देख रहा है। जबकि सच यह है कि आपके फुटवियर ही आपको असली पार्टी लुक देते हैं। इसलिए अगर आप अपनी न्यू इयर पार्टी में छा जाना चाहते हैं तो थोड़ा चमक-धमक वाले फुटवियर पहन कर जाएं। लड़कियों को हाई हील्स अलग ही लुक देती है।

हेयरस्टाइल रखें स्पेशल

हेयरस्टाइल रखें स्पेशल
4/5

ज्यादातर लड़कियां इस बात को लेकर कन्फ्यूजन में रहती हैं कि आखिर उनके ऊपर कौन सा हेयरस्टाइल सूट करेगा? अगर आप भी इसी लिस्ट में शामिल हैं तो इसका समाधान ये है कि आप सबसे पहले अपने फेसकट पर ध्यान दें। अगर आपका चेहरा हेल्दी है तो आप स्टाइलिश चोटी, साइड बन और एक्सेसरीज के साथ जूड़ा बना सकती हैं। ये वेस्टर्न और इंडियन दोनों ड्रेस में कमाल के लगते हैं। वहीं, अगर आपका फेस पतला है तो आप ओपन कर्ली हेयर, टू इन वन चोटी, साइड बैक चोटी और ओपन जूड़ा कैरी कर सकती हैं।

मेकअप

मेकअप
5/5

मेकअप करने से पहले सबसे पहले ये ध्यान दें कि आपको दिन की पार्टी में जाना है या रात की। क्योंकि दोनों पार्टी का मेकअप अलग होता है। अगर आप न्यू इयर पार्टी को दिन में सेलिब्रेट कर रहे हैं तो लाइट मेकअप करके जाएं। क्योंकि दिन में काफी उजाला होता है और डार्क मेकअप आपको हंसी का पात्र बना सकता है। लेकिन अगर आपकी रात की पार्टी है तो डार्क और बोल्ड मेकअप करें।

Disclaimer