इस वैलेंटाइन अपने पार्टनर को क्या गिफ्ट करें? आलिया भट्ट की सलाह

इस वैलेंटाइन अगर आप अपने प्यार को गिफ्ट देने को लेकर दुविधा में हैं तो आलिया भट्ट की ये सलाह मानें। आपकी सारी दुविधाएं दूर हो जाएंगी।

Gayatree Verma
Written by: Gayatree Verma Published at: Feb 13, 2017

आलिया भट्ट वैलेंटाइन गिफ्ट सज़ेशन

आलिया भट्ट वैलेंटाइन गिफ्ट सज़ेशन
1/5

हर किसी के लिए प्यार का अलग मतलब होता है। किसी के लिए ये किसी के साथ शाम बिताना होता है तो किसी के लिए कुदरत का अनमोल तोहफा होता है। ऐसे में इस अनमोल तोहफे के लिए छोटी सी छोटी चीज भी स्पेशल होती है अगर वो दिल से दी हुई होती है। तो अगर आप भी इस स्पेशल डे पर उन्हें स्पेशल फील कराना चाहते हैं तो ये स्पेशल गिफ्ट उन्हें दें।

स्नीकर्स पेयर

स्नीकर्स पेयर
2/5

लड़कों को गिफ्ट करने के लिए स्नीकर्स जोड़े अच्छे गिफ्ट हो सकते हैं। लड़कों को केवल दो ही चीज का शौक होता है। एक घड़ी का और दूसरे स्नीकर्स का। ऐसे में स्नीकर्स पेयर इस वैलेंटाइन अपने ब्वॉयफ्रेंड को देने के लिए अच्छे गिफ्ट हो सकते हैं। लीमिटेड एडीशन के स्नीकर्स गिफ्ट के तौर पर जरूर काम करेंगे।

स्विस आर्मी नाइफ

स्विस आर्मी नाइफ
3/5

लड़कों के शौक अजीब ही होते हैं। ऐसे में इनके बारे में सोचने की जरूरत नहीं। केवल ये चीजें उन्हें खरीदकर दे देने की जरूरत है। ये स्विस आर्मी नाइफ लड़के एडवेंचर्स करने के लिए खरीदते हैं। सो, इस वैलेंटाइन आप ये स्विस आर्मी नाइफ खरीद कर गिफ्ट कर सकते हैं। इस गिप्ट को लव-एडवेंचर्स कह सकती हैं।

रिस्ट वॉच

रिस्ट वॉच
4/5

प्यार, प्यार होता है चाहे वो दो साल पुराना हो या दस साल। अगर आपका कोई स्कूल फ्रेंड है और आप उसे इस वैलेंटाइन अपने दिल की बात कहने की सोच रही हैं तो उन्हें रिस्ट वॉच गिफ्ट करें। उन्हें आपकी फीलिंग्स का थोड़ा बहुत तो अंदाजा हो जाएगा। आगे आप खुद इजहार कर दीजिएगा।

उसकी पसंदीदा किताबें

उसकी पसंदीदा किताबें
5/5

अगर आपका ब्वॉयफ्रेंड थोड़ा बुकीश है और किताबों के मामले में आप उनकी पसंद जानती हो तो इस वैलेंटाइन उन्हें किताबें गिफ्ट करें। उन्हें आपका ये गिफ्ट बहुत अधिक पसंद आएगा। ऐसा भी हो कि ये उनका अब तक का सबसे अच्छा गिफ्ट हो।

Disclaimer