इस तरह भारतीय परिधान को दें कमाल का मॉडर्न लुक

ट्रेडिशनल ड्रेस कभी आउट ऑफ फैशन नहीं होती हैं और हम सभी को बेहद पसंद भी आती हैं। लेकिन तब क्या, अगर अपनी इन फेवरेट ट्रेडिशनल ड्रेसज़ को कोई कमाल का नया ट्विस्ट दे पाएं। चलिए जानें कैसे -

Rahul Sharma
Written by:Rahul SharmaPublished at: Jun 01, 2016

भारतीय परिधान को दें मॉडर्न लुक

भारतीय परिधान को दें मॉडर्न लुक
1/5

ट्रेडिशनल ड्रेस कभी आउट ऑफ फैशन नहीं होती हैं और हम सभी को बेहद पसंद भी आती हैं। लगभग हर त्यौहार और शादी-बारात आदि के मौके पर हम अपनी फेवरेट इंडियन ड्रेस पहनते हैं। लेकिन तब क्या, अगर अपनी इन फेवरेट ट्रेडिशनल ड्रेसज़ को कोई कमाल का नया ट्विस्ट दे पाएं। फैशन नाम ही नए ट्विस्ट और एक्पेर्मेंट्स का है और फैशन की खासियत है कि इसमें आप अपने नियम खुद से बना सकती हैं। बस ज़रूरत होती है थोड़ी सी समझ, ज़रूरी चीज़ों और सही मार्गदर्शन की। तो आइए सही मार्गदर्शन हम दे देते हैं और उनके हिसाब से ज़रूरी चीज़ें आप जुटा लीजिएगा। बाकी आपकी समझ पर हमें कोई डाउट नहीं।

साड़ी के साथ ट्राई करें क्रॉप-टॉप

साड़ी के साथ ट्राई करें क्रॉप-टॉप
2/5

लड़कियों को अलग अलग स्टाइल लॉन्ग स्कर्ट पहनना बेहद पसंद होता है। इन्हें कॉलेज, ऑफिस और पार्टी में भी पहना जा सकता है। आप अक्सर इसके साथ साड़ी स्टाइल के टॉप या टी-शर्ट ट्राई करें तो इस बार लॉन्ग स्कर्ट के साथ क्रॉप्ड टॉप (cropped top) ट्राई करके देखें। आप इस क्रॉप टॉप को साड़ी के ब्लाउज़ के साथ भी रिप्लेस कर सकती हैं। बस साड़ी के साथ इसे कॉम्बिनेशन के हीसाब से कैरी कीजिए और देखिए कमाल का लुक आएगा।

धोती के साथ करें ये एक्सपेरिमेंट

धोती के साथ करें ये एक्सपेरिमेंट
3/5

धोती पेंट और धोती स्कर्ट हर सीज़न में हीट रहते हैं। और भला हो भी क्यों न, आखिर हॉट हॉट समर में आपको ये आपको कमाल का कूल लुक जो देते हैं। आपको बस अपने पुराने केरसैट (corset) या ब्लाउज़ टॉप के साथ टीम-अप करके अपने लुक में ये कामाल का प्लस फैक्टर डालना है और अपने लुक को ाल बना देना है।

लहंगे के साथ पाम टॉप

लहंगे के साथ पाम टॉप
4/5

ट्रेडिश्लन ड्रेस पहनने के लिए किसी फैमली फंग्शन से बेहतर और कैंन सी जगह हो सकती है, लेकिन ऐसे में एक डाउट रहता है कि आप इस भाग-दौड़ में  ट्रेडिशनल इंडियन वीयर के साथ दुपट्टा और ड्रेस कैसे संभालेंगी। तो ऐसे में आपके लिए कमाल का ऑप्शन है पाम टॉप। लहंगे या लहंगा स्कर्ट के साथ इसे कैरी करने पर ये कमाल का कूल लुक देता है।

लाइट वेट लहंगा या लहंगा स्कर्ट

लाइट वेट लहंगा या लहंगा स्कर्ट
5/5

आमतौर पर लड़कियां अपने लाइट वेट लहंगे या लॉन्ग स्कर्ट के साथ आप हमेशा लाइट वर्क दुपट्टा कैरी करती हैं या फिर दुपट्टा डालती ही नहीं हैं। लेकिन इस बार आप लीग से हटकर इसमें थोड़े चेंज कर सकती हैं और अपने लुक को धमाकेदार बना सकती हैँ। बस आपको इस बार एक हैवी डिजाइनर या ट्रेडिशनल वर्क दुपट्टे को इस ड्रेस के साथ कैरी करना है।

Disclaimer