हैवी हिप्स से हैं परेशान! तो इन टिप्स से छिपाएं

अगर हैवी हिप्स आपको बेवजह सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बना देते हैं तो इन उपायों का इस्तेमाल करें। इससे आपकी हैवी हिप्स की समस्या सही हो जाएगी और आपको स्टाइलिश लुक भी मिलेगा।

Gayatree Verma
Written by: Gayatree Verma Published at: Nov 01, 2016

हैवी हिप्स की समस्या

हैवी हिप्स की समस्या
1/5

कुछ लड़कियों की कमर काफी पतली होती है लेकिन हिप्स काफी हैवी। इसे सुराही फिगर कहते हैं। लेकिन कभी-कभी ये हिप्स ज्यादा दिखने लगते हैं जिससे कि वर्कप्लेस और सामान्य जगहों में लड़कियों को थोड़ी समस्या हो जाती है। इन समस्याओं से बचने के लिए हिप्स को छुपाने के लिए लड़कियां ना जाने क्या-क्या करती हैं लेकिन सारी मेहनत बेकार हो जाती है। आपकी मेहनत बेकार ना हो इसलिए हम आपके लिए कुछ टिप्स लाएं हैं जिनको आजमाने के बाद आपके हैवी हिप्स छुप जाएंगे।

जैकेट पहनें

जैकेट पहनें
2/5

हैवी हिप्स को छिपाने के लिए लेयरिंग सबसे बेहतर तरीका है। इसके लिए आपको केवल अपनी ड्रेस के साथ जैकेट कैरी करने की जरूरत है, जिससे आपके हिप्स कवर हो जाएंगे। ये आपको अलग लुक भी देगा। लेकिन एक बात का हमेशा ध्यान रहे कि आपकी ड्रेस हमेशा लाइट कलर की हो और जैकेट डार्क कलर की।

लॉन्ग ड्रेस पहनें

लॉन्ग ड्रेस पहनें
3/5

लॉन्ग ड्रेस या मैक्सी ड्रेस हिप्स को छुपाने का सबसे बेस्ट तरीका है। जींस या लैंगिन्स के साथ हिप्स को छिपाने के लिए लंबे टॉप या ब्लाउज पहनिए। यह आपके हिप्स को कवर कर आपको डिफरेंट लुक देगा। इसके अलावा अलग-अलग दिनों के लिए ए या वी नेक लाइन ड्रेस पहनें।

गहरे रंग की जींस या पैंट

गहरे रंग की जींस या पैंट
4/5

गहरा रंग हर दोष और हर चीज को छुपा लेता है। ऐसे में हिप्स को छुपाने के लिए गहरे रंग की पैंट या जींस काफी उपयोगी है। ऐसे में आप हैवी हिप्स को छिपाने के लिए काले, ग्रे या ब्लू कलर्स की पैंट्स पहनें। इसके अलावा आप फॉर्मल पैंट कम से कम पहनने की कोशिश करें और ऐसी पैंट्स तो बिल्कुल भी ना पहनें जिनमें लाइन्स हो। इससे आपके हिप्स कम दिखेंगे।

एक्सेसरीज का इस्तेमाल करें

एक्सेसरीज का इस्तेमाल करें
5/5

आपके गहने आपको हैवी हिप्स को छिपाने के लिए काफी कारगर हैं। हिप्स को छिपाने के लिए हैवी एक्सेसरीज कैरी करें। जैसे कि हैवी इयररिंग्स, ब्रेसलेट्स, और नेकलेस पहनकर अपने लुक को क्लासी बना सकती हैं। इसके अलावा आप चाहें तो बेल्ट का इस्तेमाल भी कर सकती हैं। बेल्ट पहनने से कमर की शेप अच्छी आती है और आपके हिप्स कम दिखाई देते हैं।

Disclaimer