हेल्‍थ संबंधी जानकारी के लिए सब्‍सक्राइब करें

Like onlymyhealth on Facebook!

सेक्स में चरम सुख पाने के चार तरीके!

By:Gayatree Verma , Onlymyhealth Editorial Team,Date:Dec 27, 2016
सेक्स में चरम सुख पाने के लिए ये चार तरीके आजमायें और अपनी सेक्स लाइफ को जवां बनाए रखें।
  • 1

    सेक्स में चरम सुख तक पहुंचना

    सेक्स, सेक्स होता है और प्यार, प्यार। प्यार होता है तो सेक्स होता है और सेक्स करते हुए लोग एक-दूसरे के प्रति प्यार जताते हैं। लेकिन जब सेक्स मन-मुताबिक ना हो तो...??? मतलब सेक्स में चरम आनंद की प्राप्ति ना हो पाए तो...???
    इसका मतलब ये तो नहीं कि प्यार नहीं रहा। इसका मतलब है कि मस्तिष्‍क और शरीर के बीच पूरा तालमेल नहीं है। क्योंकि सेक्स में चरम सुख पाने के लिए मस्तिष्‍क और शरीर के बीच तालमेल बेहद जरूरी होता है। अगर आप भी ये तालमेल नहीं बैठा पा रहे हैं और सेक्स में चरम सुख नहीं मिल रहा है तो संभोग के दौरान पूर्ण संतुष्टि यानी आर्गेज्‍म हासिल करने के लिए ये चार तरीके अपनाएं। ये आपको सेक्‍स के असीम आनंद से विभोर कर देगा…!

    सेक्स में चरम सुख तक पहुंचना
    Loading...
  • 2

    सेड्यूस करें

    सेक्स की शुरुआत हमेशा पार्टनर को सेड्यूस कर करें। क्योंकि सेक्स में सुख पाने की पहली शर्त है कि आपका पार्टनर उसके लिए मानसिक रूप से तैयार हो। इसलिए अपनी रोमांटिक व डर्टी बातों से, हाथों के एक्शन से और बॉडी लैंगवेज से पार्टनर को सेड्यूस करें। इससे आपके पार्टनर में सेक्स की इच्छा जागेगी। जब तक वो सेक्स करने के लिए पूरी तरह से उत्तेजित ना हो जाए तब तक सेक्स शुरू ना करें। तब तक केवल सेड्यूस करें।

    सेड्यूस करें
  • 3

    सेनसेशन

    यौन क्रिया का पूरा सुख तभी प्राप्त होगा जब आपकी पूरी इंद्रियों उस दौरान उस क्रिया में शामिल हो। और सभी इंद्रियों को इस क्रिया में शामिल करने के लिए पार्टरन के विभिन्न अंगो में सेनसेशन जगाइए। इसके लिए सेक्सी तरीके से पार्टनर के कामुक अंगो को छुएं। इससे इंसान के विभिन्न अंगों के लिए उत्तेजित होंगे और सेक्‍स में गति आएगी। जिससे चरम सुख तक पहुंचने में मदद मिलेगी।

    सेनसेशन
  • 4

    समर्पित करें

    जब आपका पार्टनर पूरी तरह से उत्तेजित हो चुका हो और आपको लगे की आपका पार्टनर आपकी सहमति चाहता है तो आप समर्पण कर दें। क्योंकि आपका पार्टनर पूरी तरह से उत्तेजित हो चुका है। ऐसे में उन्हें और अधिक इंतजार करवाने से उनका मूड खराब भी हो सकता है। इस समर्पण के बाद पूरी तरह से सेक्स का मजा लें। और अब प्यार के लिए नहीं खुद की खुशी के लिए व केवल सेक्स के लिए सेक्स करें।

    समर्पित करें
  • 5

    सेक्स के बाद प्यार

    सेक्स करने के बाद आप दोनों का थकना लाजिमी है। लेकिन सेक्स के बाद सोएं नहीं ना आराम करें। (लेकिन प्लीज ये नहीं कि महिलाएं बात करना शुरू कर दें। सेक्स के बाद पुरुषों के बात करना बिल्कुल पसंद नहीं)
    इस यौन क्रिया के दौरान और बाद में पार्टनर को बाहों में लेकर, बालों में उंगुलियां फेरते हुए अपनी इच्‍छाओं, भावनाओं व सुख को साथी से खुल कर कहें। बीच-बीच में उनके कान की तरफ व छाती पर किस करते रहें। इससे उन्हें असीम सुख की प्राप्ति होगी और क्या पता सेक्स का मजा आपको एक बार और मिल जाए।

    सेक्स के बाद प्यार
Load More
X
संबंधित जानकारी
  • सभी
  • लेख
  • स्लाइडशो
  • वीडियो
  • प्रश्नोत्तर