फॉर्मल ड्रेसेस में खूब जचते हैं ये 5 हेयरस्टाइल, आॅफिस के लिए करें ट्राई

हेयरस्‍टाइल महिलाओं की खूबसूरती को बढ़ाते हैं, आइए हम आपको महिलाओं की टॉप पसंदीदा हेयरस्‍टाइल के बारे में बताते हैं।

Rashmi Upadhyay
Written by: Rashmi UpadhyayPublished at: Aug 06, 2018

बेस्ट हेयरस्टाइल

बेस्ट हेयरस्टाइल
1/5

बॉब कट महिलाओं की सबसे पसंदीदा हेयरस्‍टाइल है। जिन्हें बाल छोटे चाहिए और साथ में फेमिनिन लुक भी चाहिए, उनके लिए यह हेयर स्टाइल सबसे बेहतर है। इससे आपका लुक सॉफ्ट लगता है। महिलाओं को इसे संवारने में ज्‍यादा दिक्‍कत नही होती है।

शैग स्‍टाइल

शैग स्‍टाइल
2/5

ऐसी महिलाएं जो अपने बालों को छोटा रखना चाहती हैं, उनके लिए मध्य लंबाई वाले शैग बाल सबसे अच्छा विकल्प है। ट्रेंडी लुक के लिए बालों की बनावट के हिसाब से सामने और पीछे से अनेक असमान लडि़यों के साथ चौपी शेग ट्राइ करके देखें।

पिक्‍सी स्‍टाइल

पिक्‍सी स्‍टाइल
3/5

यह हेयरस्‍टाइल में बाल बहुत छोटे हो जाते हैं। नेचरल लुक के लिए यह हेयर स्टाइल काफी बढ़िया है। इसमें बालों को सजाने व संवारने की जरूरत ही नहीं पड़ती। बालों के सिरे ब्रोकन एग स्टाइल में कटे होते हैं, जिससे इन पर अधिक मेहनत नहीं करनी पड़ती।

बैंग के साथ बड़े बाल

बैंग के साथ बड़े बाल
4/5

लंबे सीधे बड़े बालों का चलन हर समय होता है। इस हेयर स्‍टाइल से चेहरे की सुंदरता और बढ़ जाती है। बड़े बालों में अगर बैंग लगा लिया जाए तो इसे ज्‍यादा संवारने की जरूरत नही पड़ती है।

साइड लेयरिंग

साइड लेयरिंग
5/5

एक ही साइड में बालों को सेट करके कोई भी उससे जल्दी बोर हो जाता है। अगर आप खुद को डिफरेंट लुक में दिखाना चाहती हैं, तो बालों को साइड लेयरिंग स्टाइल दे सकती हैं। साइड लेयरिंग फेस को यंग लुक देने के साथ मॉडर्न भी बनाती है। अगर बालों पर कलर किया हो, तो यह लेयरिंग स्टाइल काफी स्टाइलिश लुक देता है।

Disclaimer