डेट के दौरान पुरुषों को नर्वस करती हैं ये 7 बातें

डेट के दौरान कई ऐसी बातें हो सकती हैं जो पुरुषों को नर्वस कर देती हैं। इनमें आपके लुक्स से लेकर बात की शुरुआत कहां से करें जैसी चीजें शामिल हो सकती हैं। जानिए उन बातों के बारे में जो पुरुषों को डेट के दौरान नर्वस करती है।

Anubha Tripathi
Written by: Anubha TripathiPublished at: May 10, 2017

डेट पर जाएं जरा संभल कर

 डेट पर जाएं जरा संभल कर
1/8

हर पुरुष का सपना होता है कि वो अपनी गर्लफ्रेंड को डेट पर लेकर जाए। डेट पर जाने के लिए पुरुष काफी उत्साहित भी होते हैं और इसके लिए काफी तैयारियां भी करते हैं। इन सबके साथ वो थोड़ा नर्वस भी महसूस करते हैं। डेट के दौरान कई ऐसी स्थितियां बनती है जो उन्हें असहज महसूस करा सकती हैं। आइए जानें वो कौन सी स्थिति जो पुरुषों को डेट के दौरान नर्वस करती है।

हेयर स्टाइल ठीक ना होना

हेयर स्टाइल ठीक ना होना
2/8

अगर आपको यह लगता है कि आपके बाल उतने अच्छे नहीं लग रहे हैं जितने हर रोज लगते हैं। तो आप थोड़ा थोड़ा नर्वस हो सकते हैं। अच्छा होगा कि आप अपने बालों को हमेशा जैसा रखते हैं वैसा ही रखें। डेट पर जाने से पहले किसी खास तरह का हेयर स्टाइल अपनाने से बचना चाहिए।

बिना प्रेस की हुई शर्ट

बिना प्रेस की हुई शर्ट
3/8

हो सकता है कि आप काफी लंबे समय से इस दिन का इंतजार कर रहें हो। और आज जब वो दिन आया तो आप बिना प्रेस की हुई और पसीने की गंध वाली शर्ट पहन ली। यह किसी बुरे सपने से कम नहीं है कि आप इस तरह अपनी डेट पर जा चुके हैं। लेकिन अब आप चाहकर भी कुछ नहीं कर सकते हैं।

मंहगा रेस्टोरेंट

मंहगा रेस्टोरेंट
4/8

जब आप अपने साथी के साथ बैठे हो और अचानक ही आपको यह एहसास हो कि यह रेस्टोरेंट काफी महंगा है तो आप थोड़ा सोच में पड़ जाते हैं। हर इंसान का अपना एक बजट होता है और वो उसी के मुताबिक खर्च करने में सक्षम होता है। अच्छा होगा कि आप अपने बजट के हिसाब से डेट की जगह का चुनाव करें।

अजीब सी खामोशी

अजीब सी खामोशी
5/8

जब आप पहली बार डेट पर जाते हैं तो अक्सर आपके पास ज्यादा कुछ पूछने के लिए नहीं होता है। थोड़ी-बहुत बातचीत के बाद एक अजीब सी खामोशी छा जाती है। यह स्थिति थोड़ी असहज हो सकती है कि अब आप अपने साथी से क्या बात करें और किस बारे में पूछें।

जल्दी पहुंचना

जल्दी पहुंचना
6/8

कई बार आप अपनी डेट को लेकर इतने उत्साहित होते हैं कि कहीं आप लेट ना हो जाएं इसलिए समय से पहले ही पहुंच जाते हैं। आसपास के लोग जब आपको इंतजार करता हुआ देखते हैं तो आप थोड़ा नर्वस महसूस करने लगते हैं।

दांत में कुछ फंसना

दांत में कुछ फंसना
7/8

जरा सोचिए आप अपनी ड्रीम गर्ल के साथ बैठकर कुछ खा रहें हैं और अचानक ही आपके दांतो में कुछ फंस गया है। तो पहले तो आप उसे अपने जीभ के जरिए धीरे-धीरे निकालने की कोशिश करते हैं अगर फिर वो नहीं निकला तो आपको हाथों की मदद तक लेनी पड़ जाती है। यह स्थिति आपके लिए काफी असहज हो सकती है।

डर्टी जोक सुनना

डर्टी जोक सुनना
8/8

डेट पर डर्टी जोक सुनाने में कोई बुराई नहीं है लेकिन अगर आपकी गर्लफ्रेंड को यह बात पसंद नहीं आती है तो यह एक बड़ा मुद्दा हो सकता है। अगर आपकी गर्लफ्रेंड को डर्टी जोक सुनना पंसद नहीं तो आपके जोक पर हंसने की बजाय अलग ही एक्सप्रेशन देगी। जिससे आपको लगेगगा कि आपने यह जोक सुनाकर कोई गलती कर दी शायद।

Disclaimer