'आइ लव यू' कहने के प्यार भरे तरीके

आप जिसे प्यार करते हैं उसे सिर्फ आइ लव यू कहना ही काफी नहीं होता है। आपके हाव-भाव में भी प्यार दिखना चाहिए। जानिए आइ लव यू कहने के प्यार भरे तरीकों के बारे में।

Anubha Tripathi
Written by: Anubha TripathiPublished at: Aug 21, 2014

हां मुझे प्यार है

हां मुझे प्यार है
1/9

जरूरी नहीं कि प्यार जताने के लिए आई लव यू ही कहा जाए। जिसे आप अपने दिलो जान से ज्यादा चाहते हैं उस खास शख्स पर अपना प्यार जताने के लिए बहुत कुछ नहीं करना पड़ता। एक सिम्पल हग भी बहुत बड़ा इशारा होता है। ‘आई लव यू’, ये तीन शब्द आप अपने होठों से ही नहीं बल्कि अपने हाव-भाव से भी बयां कर सकते हैं।

प्यार भरे किस से करें शुरुआत

प्यार भरे किस से करें शुरुआत
2/9

दिन की शुरूआत से पहले ही उनके होठों पर एक प्यारा सा किस न सिर्फ उनका दिन बना देगा बल्कि उनको यह भी पता चल जाएगा कि आप उनको कितना चाहते हैं। तो दिन की शुरूआत एक प्यारे से किस से क्यों न हो।

मनपसंद नाशता बनाएं

मनपसंद नाशता बनाएं
3/9

नाशता बनाने का काम यूं तो महिलाओं का माना जाता है। ऐसे में क्यूं ना आप अपने प्यार को जाहिर करने के लिए उनका पसंदीदा नाशता बनाएं और उनके सामने पेश करें। यह देख वो समझ जाएंगी कि आप उनसे कितना प्यार करते हैं।

थैंक्स भी कहें

थैंक्स भी कहें
4/9

हालांकि रिश्तों में फॉरमैलिटी नहीं चलती लेकिन कभी-कभी थैंक्स कहना आपके के बीच के प्यार को बढ़ा देगा। इसलिए अगली बार जब भी आपका पार्टनर आपके लिए कोई अच्छा सा गिफ्ट लाएं, या आपकी कोई भी ख्वाहिश पूरी करे तो उन्हें थैंक्स कहना न भूलें।

प्यार भरा स्पर्श

प्यार भरा स्पर्श
5/9

प्यार भरा स्पर्श ना सिर्फ एक दूसरे को करीब लाता है बल्कि आपके प्यार को भी जताता है। कभी-कभी घर में टीवी देखते वक्त, किसी काम के दौरान या फिर कभी टहलते वक्त एक दूसरे के हाथों को थाम लें।

मैसेज छोड़ें

मैसेज छोड़ें
6/9

जी हां, घर के हर कोने पर ‘आई लव यू’ के छोटे-छोटे नोट छोड़ें जैसे फ्रीज, किचन या अलमारी आदि पर। यह छोटे से मेसेज उनके दिल में आपके लिए बड़ी जगह बनाने के लिए काफी है।

प्यार का सार्वजनिक प्रदर्शन

प्यार का सार्वजनिक प्रदर्शन
7/9

प्यार का सार्वजनिक प्रदर्शन हर किसी को बहुत पसंद आता है खासकर लड़कियों को। अगर आप सार्वजनिक स्थान पर अपने पार्टनर का हाथ पकड़ते हैं या उस पर हक जताते हैं तो यह निश्चित ही आई लव यू से कहीं बढ़कर होता है।

वीकेंड पर कुछ नया प्लान करें

वीकेंड पर कुछ नया प्लान करें
8/9

हफ्ते के अंत में कुछ पल साथ गुजारना आपके प्यार को और गहरा करेगा। किसी नजदीकी होटल या रेस्तरां में अपने लिए सीट बुक कराएं और कुछ लम्हें साथ बिताएं। इससे आप दोनों को और पास आने का मौका मिलेगा।

प्यार भरे ई-मेल भेजें

प्यार भरे ई-मेल भेजें
9/9

एक प्यार भरा मेल लिखने के लिए आपका कवि होना जरूरी नहीं है। बस आपके दिल में जो आए लिखिए और उनको मेल कर दीजिए। वे दिन भर आपके ही खयालों में खोए रहेंगे।

Disclaimer