गर्मियों में ये हेयरस्टाइल हैं परफेक्ट, आप भी करें ट्राई

गर्मियों में महिलाओं को बालों से संबंधित बहुत समस्याएं होती हैं। क्योंकि गर्मियों में ना ही बालों को हर वक्त खुला रखा जा सकता है और ना ही बांध कर रखा जा सकता है।

Rashmi Upadhyay
Written by: Rashmi UpadhyayPublished at: Jun 08, 2017

स्टाइलिश चोटी

स्टाइलिश चोटी
1/6

गर्मियों में महिलाओं को बालों से संबंधित बहुत समस्याएं होती हैं। क्योंकि गर्मियों में ना ही बालों को हर वक्त खुला रखा जा सकता है और ना ही बांध कर रखा जा सकता है। ऐसे में हर कोई चाहता है कि उसे कोई ऐसा हेयरस्टाइल पता हो जो बहुत अच्छा भी लगे और उनके बाल भी अच्छी तरह बंधे रहे। ऐसे में आप फोटो जैसी स्टाइलिश चोटी बना सकते हैं।

साइड चोटी

साइड चोटी
2/6

साइड बन का क्रेज केवल आम लड़कियों में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड डीवाज में भी खूब छाया हुआ है। इसे बनाने के लिए आपको अपने सारे बालों को सिर के एक तरफ रखना है और ढीली चोटी बनानी है। इस हेयरस्टाइल को वेस्टर्न और इंडियन दोनों लुक से साथ खूब फबता है।

फ्रेंच चोटी स्टाइल

फ्रेंच चोटी स्टाइल
3/6

फ्रेंच चोटी को बनाते हुए आपने कई मॉडल्स और बॉलीवुड एक्ट्रेसिस को देखा होगा। समर लुक के लिए फ्रेंच चोटी काफी अच्छा हेयरस्टाइल है। फ्रेंच चोटी से बाल भी बंधे रहते है और गर्मी भी नहीं लगती है। इसे आप वेस्टर्न और ट्रैडीशनल दोनों के साथ ट्राई कर सकती है। इसको बनाने के लिए आप किसी की मदद भी ले सकते हैं।

फिशटेल ब्रेड

फिशटेल ब्रेड
4/6

अगर आप पोनीटेल नहीं करना चाहती तो फिशटेल ब्रेड ट्राई करें। इससे बाल बंधे रहते है। इसको बनाने के लिए पहले बालों को बांध लें फिर फिशटेल ब्रेड बनाएं। इस हेयरस्टाइल के साथ आप एक्सेसरीज भी ट्राई कर सकते हैं।

डबल चोटी

डबल चोटी
5/6

फॉर्मल लुक के लिए यह काफी अच्छा हेयरस्टाइल है। सबसे पहले बालों को ऊपर बांध लें। फिर इसका बन बनाएं आप चाहे तो आगे से बालों की लेयर भी निकाल सकती है। इसके बालों पीछे के बालों की पोनी टेल बनाएं और फिर दोनों का आपस में मिला दें। यह आपको अट्रैक्टिव लुक देगा।

क्लिप हेयरस्टाइल

क्लिप हेयरस्टाइल
6/6

अगर आपको बालों को खुला रखने के साथ कोई अटरेक्टिक हेयरस्टाइल चाहिए तो आप क्लिप स्टाइल ट्राई कर सकते हैं। यह बालों को खुला भी रखता है और स्टाइलिश लुक भी देता है। जब जल्दी हो उस वक्त के लिए यह हेयरस्टाइल आपके लिए अच्छा ऑप्शन है।

Disclaimer