आपका बैग दिखा सकता हैै आपको परफेक्ट, जानें कैसे??

बैग खरीदते समय सही बैग का चुनाव करना बहुत जरूरी है। बैग चुनते वक्त हमें अपनी फिजिक का भी ध्यान रखना पड़ता है। आइए जानते हैं कैसी फिजिक पर कैसे बैग सूट करते हैं।

Rashmi Upadhyay
Written by: Rashmi UpadhyayPublished at: Mar 10, 2017

बैग्स का चुनाव

बैग्स का चुनाव
1/5

सिर्फ कपड़े और फुटवियर ही नहीं आपका बैग भी आपको परफेक्ट दिखाता है। कई लोग अपने बैग को सिर्फ सामान रखने का एक साधन समझते हैं। जबकि बैग आपकी पर्सनेलिटी में चार चांद लगा देता है। बस जरूरी है सही बैग का चुनाव करना। बैग चुनते वक्त हमें अपनी फिजिक का भी ध्यान रखना पड़ता है। आइए जानते हैं कैसी फिजिक पर कैसे बैग सूट करते हैं।

लंबी लड़कियों के लिए बैग

लंबी लड़कियों के लिए बैग
2/5

वैसे तो लंबी लड़कियां कुछ भी कैरी करें उनकी पर्सनेलिटी परफेक्ट ही लगती है। अगर बैग की बात करें तो लंबी लड़कियों पर हर तरह के बैग्स अच्छे लगते हैं। लेकिन लंबी लड़कियों पर लंबी स्टेप्स के बैग्स ज्यादा फबते हैं। लंबी लड़कियां छोटे तने और साइज में बड़े बैग्स का चुनाव भी कर सकती है।

शॉर्ट हाईट के लिए परफेक्ट बैग

शॉर्ट हाईट के लिए परफेक्ट बैग
3/5

कई लड़कियां हाईट में छोटी होती है। लेकिन उनकी फिजिक ऊपर से स्लिप और वेस्ट से हैवी होती है। ऐसी लड़कियों पर छोटे स्टेप्स के साथ छोटे साइज के पर्स काफी सूट करते हैं। ऐसे पर्स को आप बाजू में कैरी कर सकती हैं और हाथ में पकड़ कर भी कैरी कर सकती हैं। ऐसे बैग में आपका बॉडी का लोअर पार्ट अलग से हाईलाइट नहीं होगा। कलरफुल बैग भी शॉर्ट हाइट पर बहुत अच्छे लगते हैं।

मोटी लड़कियों के लिए बैग्स

मोटी लड़कियों के लिए बैग्स
4/5

मोटी या हेल्थी लड़कियों के लिए लोग कभी-कभी निराशाजनक टिप्पणियां जरूर करते हैं, लेकिन मोटी लड़कियां वाकई में बहुत क्यूट और सच्चे दिल की होती हैं। बैग्स की अगर बात करें तो ऐसी लड़कियों को लॉन्ग स्टेप्स वाला लंबा बैग कैरी करना चाहिए। इसके साथ ही साइड बैग को क्रॉस पोजिशन में भी कैरी किया जा सकता है।

हॉरग्लास बॉडी और बैग

हॉरग्लास बॉडी और बैग
5/5

हॉरग्लास बॉडी फिट बॉडी में से एक है। ऐसी फिजिक की लड़कियों पर हर तरह के बैग्स सूट करते हैं। ऐसी बॉडी वाले अगर अपनी ड्रेस से मैच करता हुआ बैग कैरी करती हैं तो काफी जचता है। इसके साथ ही एक्ससरीज वाले बैग्स भी शूट करते हैं। अगर आप बहुत स्लिम हैं तो भूलकर भी छोटा बैग ना लें, हमेशा लंबा बैग ही कैरी करें।

Disclaimer