ऑस्‍कर 2017: रेड कारपेट पर व्हाइट ड्रेस में स्टनिंग प्रियंका चोपड़ा

ऑस्‍कर 2017 की घोषणा हो चुकी है। अब तक 'ला ला लैंड' को 4 अवॉर्ड मिल चुके हैं। लेकिन हम भारतीय की आंखें केवल इन पांच चीजों के लिए ऑस्‍कर 2017 में रुचि ले रही है।

Gayatree Verma
Written by: Gayatree Verma Published at: Feb 27, 2017

ऑस्‍कर 2017

ऑस्‍कर 2017
1/5

वर्ल्ड सिनेमा के सबसे प्रतिष्ठित अकादमी अवार्ड्स "ऑस्‍कर 2017" की घोषणा शुरू हो चुकी है। अब तक 'ला ला लैंड' को 4 अवॉर्ड मिल चुके हैं। लेकिन हम भारतीय इस ऑस्‍कर 2017 में कुछ और ही खोज रहे थे। इस बार भारतीय मूल के देव पटेल को अकादमी अवॉर्ड्स के बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के लिए नॉमिनेशन मिला है। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण भी अकादमी अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर जलवे बिखरते नजर आ रही हैं।

मां के साथ शामिल हुए देव पटेल

मां के साथ शामिल हुए देव पटेल
2/5

ऑस्‍कर 2017 में हम भारतीयों के लिए बेहद गर्व का पल रहा जब देव पटेल ने अपनी मां के साथ शिरकत की। देव पटेल को फिल्म लायन के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का नॉमिशेन मिला हुआ है। इस बार देव पटेल स्लमडॉग मिलेनियर के क्यूट लुक के बजाय एंग्री और यंग लुक में नजर आए। लंबे बालों और बढ़ी हुई दाढ़ी में देव पटेल काफी जेंटल लग रहे हैं।

स्टनिंग प्रियंका चोपड़ा

स्टनिंग प्रियंका चोपड़ा
3/5

रेड कार्पेट पर अगर सबकी आंखें किसी पर टिकी थीं तो वो थी भारतीयों का गौरव प्रियंका चोपड़ा पर। स्लीव लेस व्हाइड ड्रेस और खुले हुए बालों में प्रियंका चोपड़ा काफी सुंदर और क्लासिक लग रही हैं।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण
4/5

हाल ही में बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली इंडियन एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी इस अकादमी अवॉर्ड्स में शिरकत की। शुरू-शुरू में तो दीपिका ने इस अवॉर्ड समारोह में शिरकत करने से साफ मना कर दिया था। लेकिन उनके ट्विटर अकाउंट से इस बात की पुष्टि हुई है कि वो अभी अकादमी अवॉर्डस में उपस्थित हैं और ब्लैक ड्रेस में काफी आकर्षक लग रही हैं।

भारतीय बाल अभिनेता सनी पवार भी

भारतीय बाल अभिनेता सनी पवार भी
5/5

इस बार के ऑस्कर के रेड कार्पेट पर भारतीय बाल अभिनेता सनी पवार भी नजर आए जो काफी प्यारे और मासुम लग रहे हैं। इनकी मासुमियत ने हर किसी का ध्यान खींचा। इनकी फिल्म 'लॉयन' बेस्ट फिल्म की खिताबी दौड़ में शमिल है।

Disclaimer