Happy New Year 2020: घर पर नया साल मनाने के टॉप 5 आइडियाज, पड़ोसी भी कहेंगे वाह!

न्यू ईयर पर आपका क्या प्लॉन है? अगर आपका उत्तर है कुछ नहीं! तो आपको अपना मूड खराब करने की कोई जरूर नहीं है।

Atul Modi
Written by: Atul ModiPublished at: Dec 29, 2017

न्यू ईयर पार्टी

न्यू ईयर पार्टी
1/6

न्‍यू ईयर पर आपका क्या प्लॉन है? अगर आपका उत्तर है कुछ नहीं! तो आपको अपना मूड खराब करने की कोई जरूर नहीं है। क्योंकि आज हम आपको घर पर न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के कुछ ऐसे आइडियाज बता रहे हैं जिन्हें अपनाकर आपका दिन बन जाएगा। बल्कि आपके जो पड़ोसी बाहर जाकर हजारों रुपये उड़ा कर आएंगे आपके न्यू ईयर सेलिब्रेशन से उन्हें भी जलन होने लगेगी। तो आइए जानते हैं घर पर new year मनाने के टॉप 5 आइडियाज।

घर पर बुलाएं दोस्त

घर पर बुलाएं दोस्त
2/6

अगर बाहर जाकर पार्टी करने के लिए आपका बजट नहीं है तो आप अपने घर पर भी पार्टी कर सकते हैं। इसके लिए आप अपने घर पर अपने सभी दोस्तों को बुलाएं, अपनी छत पर तेज आवाज में म्यूजिक लगाएं और अपनी और अपने दोस्तों की पसंद का खाना बनाएं। आपकी मस्ती देखकर आपके पड़ोसी भी कहेंगे वाह!

बाहर से ऑर्डर करें खाना

बाहर से ऑर्डर करें खाना
3/6

अगर बाहर जाने का मूड नहीं है तो आप घर पर बाहर से खाना मंगवाकर भी खा सकते हैं। आप अपने घर पर बॉन फायर लाएं। ठंड में बॉन फायर का अपना ही मजा है। आग के चारों तरफ बैठकर गप्‍पें मारें और गाने गाएं। ऐसा करने से पता भी नहीं चलेगा कि रात कब कट गई है और आप खूब मस्ती भी कर पाएंगे।

पार्टनर के साथ करें इन्ज्वॉय

पार्टनर के साथ करें इन्ज्वॉय
4/6

अगर आपकी अभी कुछ दिन पहले ही शादी हुई है तो आप अपने पार्टनर के साथ एक कोजी नाइट बिताएं। आप लेपटॉप में अपनी पसंद की कोई मूवी लगाएं, रूम में अंधेरा कर कैंडल जलाएं और अपने पार्टनर के साथ कॉफी या हॉट चॉकलेट का मजा लेकर फिल्म देखें।

बच्‍चों और परिवार के साथ

बच्‍चों और परिवार के साथ
5/6

इस दिन बच्‍चों और परिवार के साथ कोई स्पेशल चीज बेक और कुक करें। अपनी फैमिली और बच्चों के साथ समय बिताने से अच्‍छा और क्‍या हो सकता है। अपने बच्‍चों के साथ केक और उनकी मनपंसद रेसिपी बनाएं। साथ ही प्रार्थना करें कि आने वाला साल भी ऐसे ही साथ और प्‍यार के साथ बीतें।

किसी शांतिपूर्ण जगह पर जाएं

किसी शांतिपूर्ण जगह पर जाएं
6/6

मंदिर, मस्जिद, गुरुद्धारा या चर्च जाएं। अपने धर्म के अनुसार मंदिर, मस्जिद, गुरुद्धारा या चर्च में जाएं और अगले साल आपके और आपके पूरे परिवार के लिए सुख समृद्धि से भरा हो ऐसी कामना करें। बेहतर होगा कि आप अपने परिवार के साथ जाएं। आप देखना कि इस दौरान आप खूब मस्ती करेंगे।

Disclaimer