महिलाओं के बजाय पुरुष आपस में शेयर करते हैं ये बातें

पुरुषों की ऐसी कई सारी बातें होती हैं जिन्हें वो महिलाओं के बजाय अपने दोस्तों से शेयर करना पसंद है। जिसका कारण महिलाओं को समझ नहीं आता। इन कारणों और बातों को जानने के लिए पढ़ें ये स्‍लाइडशो।

Gayatree Verma
Written by: Gayatree Verma Published at: Mar 24, 2017

पुरुषों की गपशप

पुरुषों की गपशप
1/6

आप में से कई महिलाओं की शिकायत होगी कि आपके पार्टनर या दोस्त आपसे सारी बातें शेयर नहीं करते हैं। कैसे करें? जब महिलाओं की ज्यादातर बातें शॉपिंग और घर-गृहस्थी से जुड़ी होती हैं वहीं पुरुषों की बातें, रोमांच, टेक्निक, मैच आदि से जुड़ी होती हैं। खासकर तो ये कुछ बातें पुरुष महिलाओं से बिलकुल भी शेयर नहीं करते।

महिलाओं की बातें

महिलाओं की बातें
2/6

महिलाओं के दोहरे नेचर के बारे में पुरुष काफी बात करते हैं। जैसे कि शॉपिंग में जाने से पहले महिलाओं को कुछ नहीं चाहिए होता है लेकिन शॉपिंग के बाद बैग्स से उनके हाथ भरे होते हैं। ऐसे ही कई सारी महिलाओं से संबंधित शिकायतें या बातें पुरुष एक-दूसरे से करते हैं।

मैच का क्रेज

मैच का क्रेज
3/6

जब मैच आ रहा हो तो पुरुषों के लिए सारी दुनिया एक तरफ और मैच एक तरफ। मैच के लिए पुरुष नौकरी और रिलेशनशिप तक दांव पर लगा देते हैं। ऐसे में जब कोई महिला अपने पार्टनर से बात करने या घूमने जाने की बात बोलती है तो दोनों का झगड़ा होना लाज़िमी ही है।

पड़ोसन की तारीफ

पड़ोसन की तारीफ
4/6

अगर पड़ोसन सुंदर है लेकिन फिर भी पुरुष अपनी पत्नी के डर से उसकी तारीफ नहीं कर पाते। ऐसे में पुरुष अपने दोस्तों से अपनी पड़ोसन की तारीफ करते हैं।

रूटीन फॉलो करना

रूटीन फॉलो करना
5/6

पुरुषों को अपने काम का रुटीन फॉलो करना काफी पसंद है। ऐसे में जब महिलाएं इमोशनल ड्रामा ये फैमिली समस्या बताती हैं तो पुरुष चिढ़ जाते हैं जिसकी शिकायत वो महिला से नहीं कर पाते हैं। ऐसे में पुरुष अपने दोस्तों से इसकी बातें करते हैं।

नो डिस्टर्ब

नो डिस्टर्ब
6/6

पुरुषों को बिल्कुल पसंद नहीं कि कोई उन्हें बाथरुम में डिस्टर्ब करें। इस बात का पुरुष महिलाओं से पहले ही क्लीयर कर देते हैं। लेकिन महिलाएं फिर भी नहीं मानती। और एक पुरुष की ये परेशानी दूसरा पुरुष ही समझ सकता है।

Disclaimer