हेल्‍थ संबंधी जानकारी के लिए सब्‍सक्राइब करें

Like onlymyhealth on Facebook!

इन 5 तरीकों से करें कंडोम का इस्तेमाल, कर देगा सेक्स का मजा दोगुना

By:Gayatree Verma , Onlymyhealth Editorial Team,Date:Feb 06, 2017
कंडोम का इस्तेमाल करने के दौरान आपको भी समस्या होती है तो इन 5 तरीकों से कंडोम का इस्तेमाल करें। इससे आपके सेक्स का मजा दोगना हो जाएगा।
  • 1

    सेक्स के दौरान कंडोम का इस्तेमाल

    सेक्स एक ऐसी चीज है जो लोगों के लिए नैचुरल थैरेपी की तरह काम करती है। लेकिन ये थेरेपी कई बार प्रेगनेंट होने की चिंता के कारण कारगर नहीं हो पाती। इसलिए सेक्स को सुरक्षित तरीके से करने के लिए सभी लोग कंडोम का इस्तेमाल हैं। लेकिन कई बार कंडोम सही समय पर नहीं मिलने से सेक्स का पूरा मजा किड़किड़ा हो जाता है। अगर कंडोम का इस्तेमाल करने के दौरान आपको भी समस्या होती है तो इन 5 तरीकों से कंडोम का इस्तेमाल करें। इससे आपके सेक्स का मजा दोगना हो जाएगा।

    सेक्स के दौरान कंडोम का इस्तेमाल
    Loading...
  • 2

    हमेशा पास रखें कंडोम

    ऐसा कई बार आपके साथ हुआ होगा कि आप दोनों फोरप्ले कर रहे हैं और धीरे-धीरे आप दोनों सेक्स के चरम स्तर पर पहुंच गए हैं। तभी आपको कंडोम इस्तेमाल करने की याद आती है और आप कंडोम लेने के लिए दौड़ते हैं। ऐसे में कंडोम के लिए सेक्स को बीच में छोड़ना आपके सेक्स का पूरा मजा किड़किड़ा कर देगा। इसलिए कंडोम हमेशा अपने बिस्तर के पास टेबल पर रखेँ।

    हमेशा पास रखें कंडोम
  • 3

    लुब्रिकेशन इस्तेमाल करें

    कंडोम का इस्तेमाल तब और भी ज्यादा सेक्स को किड़किड़ा कर देता है जब इसे पहनना मुश्किल हो जाता है। रबर जैसा होने के कारण कई लोगों को इसे पहनने में मुश्किल आती है। इस समस्या से बचने के लिए आप लुब्रीकेशन का इस्तेमाल करें। लुब्रिकेशन के द्वारा आप इसे आसानी से पहन सकते हैं।

    लुब्रिकेशन इस्तेमाल करें
  • 4

    कंडोम पतला हो

    हमेशा सेक्स के दौरान पतले से पतले कंडोम का इस्तेमाल करें। क्योंकि इससे आपके पार्टनर को दर्द कम होगा और पेनिट्रेशन का मजा अधिक मिलेगा। अगर आप सेक्स को ज्यादा प्लेज़र बनाना चाहते हैं तो रिब्ड या स्ट्ड टेक्सचर वाले कंडोम का इस्तेमाल करें। इस तरह के कंडोम से कुछ ज्यादा घर्षण होता है जिससे सेक्स का आनंद दोगुना होता है।

    कंडोम पतला हो
  • 5

    ट्राय करें डॉगी स्टाइल

    कई बार सेक्स के दौरान घर्षण कम होने से लोग सेक्स का पूरा मजा नहीं ले पाते हैं। ऐसी समस्या उन लोगों को अधिक होती है जिनको प्रीमैच्युर इजाक्युलेशन की समस्या होती है। ऐसे लोगों को क्लासिक मिशनरी सेक्स पोज़िशन में घर्षण कम होता है जिससे वे सेक्स का पूरा मजा नहीं ले पाते हैं। ऐसे लोगों को स्पूनिंग और डॉगी स्टाइल ट्राई करना चाहिए क्योंकि इस पोज़िशन में हाई फ्रिक्शन होता है।

    ट्राय करें डॉगी स्टाइल
Load More
X
संबंधित जानकारी
  • सभी
  • लेख
  • स्लाइडशो
  • वीडियो
  • प्रश्नोत्तर