बिना छुएं ही उन्‍हें अपना बना लेने के तरीके!

उनके दिल पर काबू करना इतना भी मुश्किल नहीं होता, जितना की हर महिला को लगता है। आइए जानें किसी भी पुरुष को बिना छुएं किस तरह अपनी ओर आकर्षित किया जाये कि वह आपका दीवाना हो जाये।

Pooja Sinha
Written by: Pooja SinhaPublished at: Mar 11, 2016

बिना छुएं उन्‍हें अपना बना लें

बिना छुएं उन्‍हें अपना बना लें
1/6

पुरुष को दीवाना बनाने के लिए महिलाएं क्‍या-क्‍या नहीं करती, लेकिन क्‍या आप जानती है कि पुरुषों का दिल मोम की तरह होता है, बस थोड़ी सी चिंगारी लगी नहीं कि लगे पिघलने। जीं हां उनके दिल पर काबू करना इतना भी मुश्किल नहीं होता, जितना की हर महिला को लगता है। जरूरत है तो बस कुछ खास ट्रिक अपनाने की, ताकी वह आपके दीवाने हो जायें। आइए जानें किसी भी पुरुष को बिना छुएं किस तरह अपनी ओर आकर्षित किया जाये कि वह आपका दीवाना हो जाये।

बोलती आंखें

बोलती आंखें
2/6

लगभग हर पुरुष को महिला की बोलती आंखें बहुत अच्‍छी लगती हैं और वह चाहता है कि उसकी प्रेमिका की आंखें सुंदर हो। इसलिए अपनी आंखों की देखभाल करें और आंखों के नीचे डार्क सर्कल्स होने से बचाएं। आंखों के मेकअप पर हमेशा ध्‍यान दें। मस्‍कारा और लाइनर सही तरीके से लगाये। अगर महिला बात करते समय कुछ बातें आंखों से कहती हैं तो पुरुष उसका दीवाना बन सकता है।

लुभाती आवाज

लुभाती आवाज
3/6

पुरूषों को सेक्‍सी आवाज बहुत लुभाती है। यानी महिला की आवाज पुरुष की कमजोरी होती है और अगर महिला बड़े धीमे अंदाज में प्‍यार से बोले फिर तो कहना ही क्‍या। इसलिए अगर आपको किसी को अपना दीवाना बनाना हैं तो अपनी आवाज पर ध्‍यान दें और उसे हल्‍के से भारी बनाएं।

परफेक्‍ट होठ

परफेक्‍ट होठ
4/6

अपने होठों को ऐसा रखें कि वो भद्दे न दिखें। हमेशा लिपग्‍लॉस लगाकर रखें। अगर आपके होठों में कोई दिक्‍कत है तो सर्जरी करवा लें। पाउट्स बनाएं ताकि आप उसे आकर्षित कर सकें। पिंक ग्‍लॉस लगाएं और सॉफ्ट बनाने के लिए मलाई आदि को रात में लगाकर सोएं।

सुंदर, लंबे बाल

सुंदर, लंबे बाल
5/6

लड़कों और पुरुषों को महिला के लंबे बाल बहुत पसंद होते हैं, पुरुष चाहते हैं कि वह उन्‍हें प्‍यार से सहलायें। अगर आपके बाल लंबे है तो फिर तो कहना ही क्‍या। पुरुषों के दिल के करीब बिना छुएं ही पहुंचने के लिए अपने बालों की देखभाल करें।

हल्‍की सी मुस्‍कान

हल्‍की सी मुस्‍कान
6/6

मुस्कान बहुत बडे हथियार के तौर पर मशहूर है और महिलाओं के बारे में तो जगप्रसिद्ध है कि वे मुस्कुराकर ही अपने बडे से बडे काम निकलवा लेती हैं। जी हां, महिला की मुस्कान, पुरुषों को अपना दीवाना बनाने के लिए काफी होती है। महिला के चेहरे पर हल्‍की सी मुस्कान किसी भी पुरुष को मंत्रमुग्ध कर देती है, यकीन जानिये, आपकी मुस्कान पुरुष को आपके प्यार में गिरफ्तार करने का माद्दा रखती है। तो देर किस बात की आप भी इन उपायों से बिना छुएं उन्‍हें अपना दीवाना बना सकती है। Image Source : Getty

Disclaimer