स्‍वतंत्रता दिवस पर इन 5 तरीकों से दिखें स्‍टाइलिश इंडियन

स्‍वतंत्रता दिवस की खुशी चारों ओर दिखने लगी है। अधिकांश ऑफिस में स्‍वतंत्रता दिवस समारोह मनाया जा रहा है। इस समारोह को यादगार बनाने के लिए ऑफिस की तरफ से दिशा निर्देश भी दिए गए होंगे। हर साल की तरह अगर इस बार भी आप स्‍वतंत्रता दिवस पर ऑफिस में पहनने को लेकर भ्रमित हैं तो परेशान मत हों। हम आपको कुछ ऐसे स्‍टाइलिश और नए फैशन और स्‍टाइल के बारे में बता रहें हैं जो ऑफिस में आपको अलग लुक देगा।

Atul Modi
Written by: Atul ModiPublished at: Aug 14, 2018

ब्‍लेजर

ब्‍लेजर
1/5

स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर ब्‍लेजर सबसे बेहतरीन विकल्‍प हो सकता है। आप केसरिया या हरे रंग का ब्‍लेजर पहनकर ऑफिस में अलग दिख सकते हैं। जींस और व्‍हाइट शर्ट के साथ ये ब्‍लेजर अच्‍छा लगेगा और आप स्‍टायलिश दिखेंगे। ब्‍लेजर एक ऐसी ड्रेस है जिसे आप फॉर्मल और कैजुअल दोनों पर कैरी कर सकते हैं।

कुर्ता

कुर्ता
2/5

कुर्ता एक सदाबहार पहनावा माना जाता है। किसी भी पर्व, त्‍यौहार या खास प्रोग्राम में कुर्ता सबसे अच्‍छा विकल्‍प होता है। होली, दिवाली या फिर ईद या अन्‍य किसी भी त्‍यौहार में लोग कुर्ता ही पहनते हैं। स्‍वतंत्रता दिवस और गणतंत्र दिवस पर भी कुर्ता पहनकर देशभक्ति में सराबोर हो सकते हैं। आमतौर सफेद कुर्ता या पायजामा पहन सकते हैं। अगर थोड़ा चटक रंग पसंद है तो आप सफेद पायजामे के साथ केसरिया या हरे रंग का कुर्ता पहन सकते हैं।

पगड़ी

पगड़ी
3/5

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी लालकिले पर कुर्ता पायजामा के साथ पगड़ी पहनकर तिरंगा फहराते हैं। ऐसा पिछले 4 वर्षों में स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर लगातार देखने को मिलता रहा है। पगड़ी भारतीयता की पहचान भी है। इसे देश के अलग-अलग राज्‍यों के लोगों द्वारा पहनी देखी जा सकती है। अगर आपको पगड़ी पहनना पसंद है तो तिरंगे के रंग की पगड़ी पहनकर स्‍टाइलिश दिख सकते हैं।

फॉर्मल ड्रेस

फॉर्मल ड्रेस
4/5

अगर आप अपने ऑफिस फॉर्मल ड्रेस में जाते हैं तो आप व्‍हाइट शर्ट के साथ ग्रीन या सैफ्रॉन टाई को कैरी कर सकते हैं। इसके अलावा आप इन खास रंगों वाले पैंट भी पहन सकते हैं। इस लुक में आप काफी अच्‍छे दिखेंगे।

एक्‍सेसरीज

एक्‍सेसरीज
5/5

एक्‍सेसरीज के तौर पर आप तिरंगे के रंग की टाई, हैंकी, पर्स या बेल्‍ट का इस्‍तेमाल कर सकते हैं। कोट पैंट के साथ इन रंगों को मैच कर पहन सकते हैं। आपके चश्‍मे का फ्रेम भी तिरंगे के रंग का हो सकता है। इसे भ्‍ाी पढ़ें: छोटे बालों में खूब जचते हैं ये 5 हेयरस्टाइल, सेलेब्स की करते हैं फॉलो

Disclaimer