गीले बालों में भी बना सकती हैं आप फेवरेट हेयर स्टाइल

गीले बालों में हेयरस्टाइल बनाना महिलाओं के लिए बहुत बड़ी चुनौती होती है। इसलिए आज हम गीले बालों में हेयरस्टाइल बनाने के तरीके बता रहे हैं।

Rashmi Upadhyay
Written by: Rashmi UpadhyayPublished at: Feb 17, 2017

हाफ अप हाफ डाउन

हाफ अप हाफ डाउन
1/5

गीले बालों में हाफ अप और हाफ डाउन हेयरस्टाइल बनाना बहुत आसान है। इस हेयरस्टाइल को गीले बालों में बनाना जितना आसान है उतना ही ये कम्फरटेबल भी रहता है। ये आसानी से बन भी जाता है और बहुत अच्छा भी लगता है। इस हेयरस्टाइल को बनाने के लिए आपको या तो कुछ क्लिप्स चाहिए और या फिर किसी छोटे क्लेचर की जरूरत होगी। Image source- The hook

बेबी पिन हेयरस्टाईल

बेबी पिन हेयरस्टाईल
2/5

बेबी पिन हेयरस्टाइल को कॉलेज की लड़कियां बहुत पसंद भी करती हैं और फोलो भी करती है। ये हेयरस्टाइल सिर्फ दो पिन से भी बन जाता है। इसकी सबसे अच्छी खासियत ये है कि आप ​इसे चलते-फिरते भी बना सकते हैं। ये हेयरस्टाइल काफी नेचुरल और क्युट लुक देता है।

साइड लूज ब्रेड

साइड लूज ब्रेड
3/5

इस हेयरस्टाइल को आप चाहे गीले बालों पर बनाएं या सूखे बालों पर बनाएं बहुत स्टाइलिश लगता है। बालों में सिर्फ दो या तीन नाॅट ही बनानी होती है। ब्रेड बनाने के बाद जब आपके बाल सूखेंगे तो उलझेंगे नहीं। आप इसे आउटफिट के लिए भी ​कैरी कर सकती ​​हैं।

पफ लुक

पफ लुक
4/5

पफ लुक गीले बालों के लिए बिल्कुल परफेक्ट है। बाल खूखने के बाद अगर आप पफ को खोलेंगी तो आपके बाल उलझेंगे नहीं। पफ बनाने के बाद बाल स्टाइलिश और खूबसूरत लगते हैं। इस हेयरस्टाइल की खास बात ये है कि आप इसे इंडियन और वेस्र्टन दोनों के साथ कैरी कर सकती हैं। पफ बनाते वक्त अगर आप कोई एक्ससरीज का इस्तेमाल करेंगी तो और भी अच्छा लगेगा।

गीले बाल और हेयरबैंड

गीले बाल और हेयरबैंड
5/5

गीले बालों में हेयरबेंड लगाने से पहले बालों को अच्छी तरह कंघी कर लें। गीले बालों के साथ ट्रेंडी लुक पाने के लिए आप हेयर एक्सेसरीज का इस्तेमाल कर सकती हैं। गीले बालों में हेयरबैंड आपके वेस्टर्न और इंडियन दोनों लुक के साथ परफेक्ट दिखता है। Image source- shutterstock

Disclaimer