सिद्धार्थ मल्होत्रा : मेरे लिए आदत है वर्कआउट

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा मेंस हेल्थ मैगज़ीन के कवर पेज पर दो बार आने वाले एकेले एक्टर हैं। चलिये आज सिद्धार्थ से ही जानते हैं कि उनकी फिटनेस का क्या राज़ है और वे फिट रहने के लिये क्या-क्या करते हैं।

Rahul Sharma
Written by: Rahul SharmaPublished at: Dec 10, 2015

सिद्धार्थ मल्होत्रा फिटनेस टिप्स?

 सिद्धार्थ मल्होत्रा फिटनेस टिप्स?
1/5

जब बात बॉलीबुड इंडस्ट्री के फि एक्टर्स की हो रही हो तो सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम टॉप लिस्ट में आता है। उनके कमाल के फिज़ीक और किलर लुक की लड़कियां दीवानी हैं। इस बात में कोई हैरानी की बात नहीं कि सिद्धार्थ मेंस हेल्थ मैगज़ीन के कवर पेज पर दो बार आने वाले एकेले एक्टर हैं। चलिये आज सिद्धार्थ से ही जानते हैं कि उनकी फिटनेस का क्या राज़ है और वे फिट रहने के लिये क्या-क्या करते हैं।

आपकी फिटेस का क्या मंत्र है

आपकी फिटेस का क्या मंत्र है
2/5

मुझे वर्कआउट करने की एक लत सी है। ये मेरी एक आदत की तरह है। अगर में एक्सरसाइज ना करूं तो मुझे बेचैनी जैसी होती है।

आप किस तरह के फिटनेस रुटीन को फॉलो करते हैं?

आप किस तरह के फिटनेस रुटीन को फॉलो करते हैं?
3/5

मैं 10 मिनट के वार्मअप के साथ अपना वर्कआउट शुरू करता हूं। मैं कार्डियो और वेट ट्रेनिंग करता हूं। मैं रनिंग और स्विमिंग करना पसंद करता हूं और हफ्ते में दो बार इन्हें करता हूं। हालांकि मैं तक वर्कआउट नहीं करता हूं जब किसी फिल्म या आवार्ड शो के लिये मुझे हेवी ड्यूटी डांस पर्फॉमेंस देना होता है। ऐसे में घर पर 10 मिनट के लिये वेट ट्रेनिंग करता हूं।

आप किस तरह के डाइट प्लान को फॉलो करते हैं?

आप किस तरह के डाइट प्लान को फॉलो करते हैं?
4/5

मैं ओर्गेनिंक और घर की बनी बैलेंस डाइट ही लेता हूं। मैं आम तौर पर मांस, चिकन, मछली और सब्जियां ज्यादा खाता हूं। मेरी डाइट में पर्याप्त प्रोटीन, कार्बोहाइड्रेट और फाइबर होता है। जब मेरा मीठा खाना का बहुत मन करता है तो मैं फल खाता हूं, लेकिन फ्रूट जूस नहीं लेता। मैं खुद को हाइड्रेट रखने के लिये खूब सारा पानी पीता हूं।

आप अपनी डाइट और वर्कआट के साथ किस तरह के सप्लीमेंट लेते हैं?

आप अपनी डाइट और वर्कआट के साथ किस तरह के सप्लीमेंट लेते हैं?
5/5

  मैं प्रोटीन शेक पीता हूं और पर्याप्त मात्रा में विटामिन लेता हूं। जहां तक बात है फिटनेस टिप की तो मैं यही कहना चाहुंगा कि अपने शरीर की ज़रूरतों को समझें और उसी के हिसाब से डाइट और वर्कआउट प्लान करें।

Disclaimer