बिंदी से लेकर हॉफ बन तक, 2017 में छाए रहे ये मेकअप ट्रेंड्स

अगर मेकअप के लिहाज से बात करें तो साल 2017 काफी ट्रेंडी रहा है।

Rashmi Upadhyay
Written by: Rashmi UpadhyayPublished at: Dec 28, 2017

मेकअप ट्रेंड्स

मेकअप ट्रेंड्स
1/7

अगर मेकअप के लिहाज से बात करें तो साल 2017 काफी ट्रेंडी रहा है। इस साल हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक कई नए प्रयोग किए गए। बिंदी से लेकर, हॉफ बन और न्यूड लिपस्टिक कुछ ऐसे मेकअप ट्रेंड्स हैं जो 2017 में काफी फेमस रहे। आज हम आपको कुछ ऐसे मेकअप ट्रेंड्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

winged आईलाइनर

winged आईलाइनर
2/7

हालांकि इस साल कई तरह के लाइनर स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट किया गया है। लेकिन विंग्ड लाइनर सबसे ज्यादा ट्रेंड में रहा। अगर आप बॉलीवुड सेलेब्स को भी नोटिस करेंगे तो देखेंगे कि हर जगह सेलेब्स विंग्ड लाइनर में ही स्पॉट हुए हैं। वैसे विंग्ड लाइनर को लगाने के बाद काफी कूल और स्टाइलिश लुक आता है।

​बिंदी

​बिंदी
3/7

अगर आपको लगता है बिंदी लगाने से बहनजी और आंटी लुक आता है तो ये आपकी गलतफहमी है। आपको बता दें कि साल 2017 में बिंदी लगाना काफी ट्रेंड में रहा है। इस साल ना सिर्फ टीवी स्टार्स बल्कि बड़े स्टार्स भी बिंदी में स्पॉट हुए हैं।

नेचुरल eyelashes

नेचुरल eyelashes
4/7

माना कि हैवी और घनी आईलेशिज काफी अच्छी लगती है। साथ ही ये लड़कियों की पहली पसंद भी होती हैं। लेकिन इस साल हल्की और नेचुरल आईलेशिज ही ट्रेंड में रही हैं। इस साल कई मॉडल्स ने भी नेचुरल आईलेशिज में ही अपने शोज किए हैं। वैसे मेकअप एक्सपर्ट्स भी कहते हैं कि हमेशा नेचुरल आईलेशिज ही अच्छालुक देती हैं।

ब्राउन हेयर कलर

ब्राउन हेयर कलर
5/7

वैसे तो हर तरह के हेयर कलर काफी अच्छे लगते हैं। लेकिन अगर आप अपने आस पास और सेलेब्स को नोटिस करेंगे तो पाएंगे कि इस साल डार्क ब्राउन हेयर काफी चलन में रहा है। कई बड़े स्टार्स ने भी ये हेयर कलर अपनाया है। अगर आपने भी ऐसा कलर किया है तो समझ लें कि आपको ट्रेंड्स की काफी अच्छी समझ है।

हाई बन

हाई बन
6/7

हेयरस्टाइल में हाई बन लगभग 80 प्रतिशत लड़कियों की पहली पसंद रही है। ये हेयरस्टाइल कितना कैजुअल और आॅफिशियल है उतना ही पार्टीवियर और हॉट भी है। इस साल लड़कियों ने चाहे किसी मीटिंग में हो या फिर किसी फंक्शन में, हर जगह इस हेयरस्टाइल को चुना है।

न्यूड लिपस्टिक शेड

न्यूड लिपस्टिक शेड
7/7

अगर लिपस्टिक की बात करें तो इस साल ब्राइट शेड्स और चटक कलर के शेड्स नहीं बल्कि न्यूड शेड की लिपस्टिक छाई रही है। यह शेड दिखने में जरूर बोरिंग और बेकार लगता है। लेकिन सच यह है कि इसे लगाने के बाद काफी ये आपको काफी हॉट लुक देता है। उदाहरण के तौर पर आप करीना कपूर खान को देख सकते हैं।

Disclaimer