क्‍या आप भी सोने से पहले अपने सपनों के राजकुमार के बारे में सोचती हैं

सोने जाने से पहले हर किसी के दिमाग में कुछ न कुछ बातें चलती रहती हैं। कोई परिवार की समस्या के बारे में सोचता है तो कोई बच्चों के बारे में। लेकिन क्या आपको मालुम है लड़कियां क्या सोचती हैं? तो इस स्लाइडशो में जानें कि लड़कियां सोने से पहले क्या सोचती हैं...

Gayatree Verma
Written by: Gayatree Verma Published at: Sep 05, 2016

सपनों का राजकुमार

सपनों का राजकुमार
1/5

लड़कियां माने या ना माने लेकिन ये बात पक्की है कि लड़कियां हर तीसरे दिन सोने जाने से पहले अपने ड्रीम ब्वॉय या ब्वॉयफैंड के बारे में जरूर सोचती हैं। हर लड़की को बचपन से सीखाया जाता है कि उनका सपनों का राज कुमार घोड़े पर बैठ कर आएगा और उन्हें ले जाएगा। अब आप खुद ही सोचिए की जो चीज लड़कियां बचपन से सीखती हैं वो बड़े होकर कैसे भूल जाए। इसलिए हर लड़की सोने जाने से पहले एक बार अपने सपनों के राजकुमार के बारे में जरूर सोचती है।

वह बहुत खूबसूरत थी

वह बहुत खूबसूरत थी
2/5

आपको जानकर हैरानी होगी। लेकिन ये सच है। अगर लड़की को बस या कहीं भी सुंदर लड़की दिख जाए तो वो उन्हीं के बारे में सोचती रहती है। खूबसूरत लड़की की छवि लड़को के दिमाग से ज्यादा लड़कियों के दिमाग में बैठी रहती है और वे सोने जाने से पहले एक बार जरूर सोचती है कि वो मेरे से क्या ज्यादा सुंदर थी? वो इतनी सुंदर क्यों थी? भगवान ने मुझे इतना सुंदर क्यों नहीं बनाया?

कौन है सही

कौन है सही
3/5

अगर कोई लड़की अपने ब्वॉयफ्रैंड और बेस्ट फ्रैंड को लेकर दुविधा में रहती है तो वो हर रात सोने जाने से पहले यही सोचते रहती है कि कौन बेस्ट है? हर लड़की का सपना होता है कि उन्हें बेस्ट पार्टनर मिले जिसके बारे में सोचना बहुत जरूरी होता है। लेकिन कई बार बेस्ट पार्टनर भी बेस्ट फ्रैंड नहीं बन पाते इस कारण अधिकतर लड़की अपने ब्वॉयफ्रैंड और बेस्टफ्रैंड को लेकर दुविधा में रहती है। सिर्फ ब्वॉयफैंड ही नहीं, लड़की हर परिचित लड़के से अपने बेस्टफ्रैंड की तुलना जरूर करती है।

सैलरी कब बढ़ेगी

सैलरी कब बढ़ेगी
4/5

अगर कोई लड़की करियर ओरियेंटेड है तो पक्की गारंटी है कि वो सोने से पहले हमेशा अपनी सैलेरी ग्रोथ के बारे में ही सोचती होगी। क्योंकि जितनी ज्यादा सैलरी उतनी ज्यादा सेफ्टी। वैसे भी हर फील्ड में लड़कियों की सैलेरी लड़की की तुलना में कम होती है। ऐसे में सैलेरी की बढ़ोतरी के बारे में सोचना तो बनता है।

पापा से बात करनी है

पापा से बात करनी है
5/5

एक लड़की का सबसे पहला प्यार होता है उनके पापा। लड़की अगर अपने जिंदगी में किसी लड़के के सबसे ज्यादा क्लॉज होती है तो वो उसके पापा होते हैं। इसलिए घर से दूर रहने वाली हर लड़की रात में सोने जाने से पहले ये जरूर सोचती है कि आज पापा को ये नहीं बताया। आज पापा से ज्यादा बात नहीं हो पाई। आदि।

Disclaimer