पुरुषों की तारीफ में कहें वही जो उन्हें पसंद हो

अगर आप किसी पुरुष की तारीफ करना चाहती हैं तो जरा जान लें कि उन्हें अपनी तारीफ में क्या सुनना पसंद हैं।

Anubha Tripathi
Written by: Anubha TripathiPublished at: Mar 21, 2014

पुरुषों की तारीफ

पुरुषों की तारीफ
1/11

अक्सर पुरुष ही महिलाओं की तारीफ करते हैं लेकिन क्या आपको नहीं लगता कि आपको भी उनकी अच्छी बातों की तारीफ करनी चाहिए। अगर आप अपने पार्टनर को स्पेशल फील कराना चाहती हैं तो आपको उनकी तारीफ जरूर करनी चाहिए। आइए हम आपको बताते हैं कि पुरुषों की तारीफ में क्या सुनना अच्छा लगता है।

तुम्हारे बिना मैं अधूरी

तुम्हारे बिना मैं अधूरी
2/11

पुरुषों को यह बात पसंद होती है कि आपको उनकी जरूरत है। पुरुषों के लिए यह सबसे बड़ा अहसास होता है कि आप उनके बिना नहीं जी सकती। उन्हें प्यार करिए और उनसे कहिए कि तुम्हारे बिना तो मैं अधूरी हूं और अगर तुम न होते तो मेरे लिए कुछ भी करना असंभव होता।

अच्छा लगता है साथ

अच्छा लगता है साथ
3/11

अगर आप उनसे यह कहेंगी कि आपको उनके साथ समय बिताना बहुत अच्छा लगता है तो वे बहुत खुश हो जाएंगे। आपका यह कहना आप दोनों के रिश्ते को और मजबूत बना सकता है। उनसे कहें कि आप उनके साथ ज्यादा टाइम बिताना चाहती हैं।

लाजवाब बॉडी है

लाजवाब बॉडी है
4/11

अपने पार्टनर के बॉडी की तारीफ करने में बिल्कुल ना शर्माएं। उन्हें बताएं कि आप उनकी बॉडी पर फिदा हैं। आपका यह कॉम्पलीमेंट उन्हें बहुत पंसद आएगा क्योंकि वे अपनी बॉडी को बनाने के लिए घंटों जिम में व्यतीत करते होंगे। ऐसे में तारीफ तो बनती है।

कपड़ों की तारीफ

कपड़ों की तारीफ
5/11

आप भले ही अलमारी से कपडे निकालने में उसकी मदद कर रही हों, परन्तु जब वह तैयार होकर एक खूबसूरत मूर्ती की तरह आपसे मिलने आता है तो आप स्वयं सामने जाकर इस बारे में उसकी प्रशंसा कीजिये। इससे वह वास्तव में अच्छा महसूस करेगा।

काम की तारीफ

काम की तारीफ
6/11

पुरुषों के दिमाग की तारीफ करना बहुत जरूरी होता है। हर पुरुष यह जरूर सुनना चाहता है कि वह अपने काम में कितना परफेक्ट है। आप एक कदम आगे बढ़ते हुए उनसे कहिए कि काम के प्रति उनके समर्पण और वफादरी की आप कायल हैं। आपकी यह बात उन्हें बहुत पसंद आएगी।

हॉट हो

हॉट हो
7/11

यह तारीफ निश्चित तौर पर उन्हें एक अलग अहसास कराएगी। यकीन मानिए किसी भी महिला के द्वारा जब पुरुष यह सुनता है तो वह बहुत खुशी महसूस करता है। ये बातें अगर प्यार से अपने पार्टनर के करीब जाकर उनकी आंखों में आखें डालकर कहेंगी तो यकीन मानिए तो उन्हें एक अलग ही दुनिया में पहुंचने का अहसास होगा।

लव मेकिंग कहें

लव मेकिंग कहें
8/11

कोई भी पुरुष अपनी पार्टनर से जब यह सुनता है तो वो बहुत खुश होता है क्योंकि हर पुरुष चाहता है कि वो अपनी लवलाइफ में परफेक्ट हो और सफल भी। ऐसे में आपकी यह तरीफ उन्हें फील गुड कराएगी।

सलाह की तारीफ

सलाह की तारीफ
9/11

जब आप किसी विषय पर किसी पुरुष से सलाह लें तो इसके लिए उसका धन्यवाद कीजिये। लड़कों को सलाह देना पसंद होता है खासकर जब एक खूबसूरत लडकी उनसे मदद मांगती है। ऐसे में आपको उनकी तारीफ करते हुए कहना चाहिए कि "सबसे अच्छी सलाह देने के लिए मैं तुम्हें हमेशा याद रखूंगी"। यह सुनकर उन्हें बहुत अच्छा लगेगा।

ड्राइविंग की प्रशंसा

ड्राइविंग की प्रशंसा
10/11

अक्सर लड़कों को उनकी ड्राइविंग की तारीफ बहुत पसंद आती है क्योंकि उन्हें लगता है कि वे बहुत अच्छी गाड़ी चलाते हैं। अगली बार जब वह आपको कहीं घूमाने ले जाएं तो उनकी तारीफ करना ना भूलें।

Disclaimer