बॉलीवुड स्टार जो हैं दूसरी खुशहाल शादी की मिसाल

किसी वजह से पहली शादी टूट जाने का ये मतलब कतई नहीं कि आप दाम्‍पत्‍य जीवन में रहने के लिये आप अनफिट हैं। कुछ फिल्मी सितारे ऐसे हैं जिन्होंने दूसरी शादी की और वे आज भी खुशहाल जीवन बिता रहे हैं। उनके बारे में आप भी जानें।

Rahul Sharma
Written by: Rahul SharmaPublished at: Oct 29, 2015

खुशहाल शादी की मिसाल देने वाले सितारे

खुशहाल शादी की मिसाल देने वाले सितारे
1/6

शादी एक बेहद नाज़ुक, भावनात्मक और विश्वास पर टिका रिश्ता होता है और इस रिश्ते को अनुशाषित करता है समाज। कई बार एक-दूसरे के साथ विचार न मिल पाने या अन्य कारणों की वजह से शादी टूट भी जाती है। लेकिन इसका ये मतलब कतई नहीं कि आप दाम्‍पत्‍य जीवन में रहने के लिये अनफिट हैं। आज हम ऐसे ही कुछ फिल्मी सितारों की बात करेंगे, जिन्होंने दूसरी शादी की और खुशहाल जीवन बिता रहे हैं। ये वो बॉलीवुड स्टार हैं जो दूसरी खुशहाल शादी की मिसाल कहे जा सकते हैं। 

धर्मेंद्र और हेमा मालिनि

धर्मेंद्र और हेमा मालिनि
2/6

अभिनेता धर्मेद्र ने ड्रीम गर्ल' कही जाने वाली अभिनेत्री हेमा मालिनी से 'सीता और गीता', 'शोले' और 'ड्रीम गर्ल' में साथ काम करने के बाद 1980 में शादी कर ली थी। हालांकि ये उनकी दूसरी शादी थी, इससे पहले उनकी शादी प्रकाश कौर से हुई थी। हेमा मालिनी के साथ धरमेंद्र की ये दूसरी शादी आज तक कायम है।

सैफ और करीना कपूर ख़ान

सैफ और करीना कपूर ख़ान
3/6

सैफ ने अपने से 10 साल बड़ी अमृता सिंह से शादी की और इस शादी से दोनों के दो बच्चे भी हैं। लेकिन इनकी शादी टिक नहीं पाई और साल 2004 में इनका तलाक हो गया। हाल ही में सैफ ने लंबे अफेयर के बाद करीना से शादी की है और ये दोनों खुशी से साथ में हैं।

आमिर और किरन राव

आमिर और किरन राव
4/6

आमिर ने रीना से उस वक्त शादी की थी, जब वो केवल 21 साल के थे। दोनों की शादी 17 सालों तक चली, लेकिन 2002 में दोनों की राहे जुदां हो गईं। इसके बाद साल 2005 में आमिर ने फिल्म डायरेक्टर किरन राव से शादी, और ये शादी अभी तक खुशी-खुशी कायम है।

संजय दत्त और मान्यता

संजय दत्त और मान्यता
5/6

1998 में में संजय दत्त नें रिया के साथ शादी की, लेकिन और दोनों के बीच 2005 में तलाक हुआ। इसके बाद 2008 में संजय ने लंबे समय तक उनकी प्रमिका रही मान्यता से शादी की। फिलहाल तो यह जोड़ा सलामत है और इनके जुड़वा बच्चे भी हैं।

बोनी कपूर और श्री देवी

बोनी कपूर और श्री देवी
6/6

दो बच्चों के पिता बोनी कपूर ने अपनी पहली पत्नी के साथ तलाक के बाद अभिनेत्री श्रीदेवी से शादी कर ली। श्री देवी और बोनी कपूर आज भी साथ में एक खुशहाल जीवन बिता रहे हैं।

Disclaimer