करवाचौथ पर कुछ इस तरह सजती हैं बॉलिवुड की अदाकाराएं

फैशन हो या त्‍यौहार सभी अपने पसंदीदा हीरो-हिरोइन की नकल करते हैं, बात करवाचौथ की हो तो महिलायें इसमें पीछे नहीं रहती हैं, आइए इस स्‍लाइडशो में जानें कि आपकी पसंदीदा अभिनेत्री कैसे करवाचौथ मनाती हैं।

Rahul Sharma
Written by: Rahul SharmaPublished at: Oct 28, 2015

बॉलिवुड का करवाचौथ

बॉलिवुड का करवाचौथ
1/6

करवा चौथ हिन्दुओं के प्रमुख त्योहारों में से एक है। भारत में पंजाब, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और राजस्थान सहित कई राज्‍यों में मनाया जाता है। यह कार्तिक मास की कृष्ण पक्ष की चतुर्थी को मनाया जाता है। यह पर्व सुहागिनें मनाती हैं। यह व्रत सुबह सूरज निकलने से पहले शुरू होकर रात में चंद्रमा दर्शन (पति के साथ) के साथ पूरा होता है। बॉलीवुड में भी ‘करवा चौथ’ फेमस फेस्टिवल की तरह मनाया जाता है। शादी-शुदा बॉलिवुड अभिनेत्रियां हर साल इस पर्व को ‘ग्लैमरस’, ‘फैशनेबल’ और ‘फेमस’ बना देती हैं। तो चलिये देखें कि किस लुक के साथ बॉलिवुड एक्ट्रेस मनाती हैं करवा चौथ का त्यौहार।

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के साथ राज कुंद्रा

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के साथ राज कुंद्रा
2/6

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के साथ राज कुंद्रा करवाचौथ के दिन। शिल्पा और राज एथनिक वियर में कमाल के दिख रहें हैं और दोनों ही बेहद खुश नज़र आ रहे हैं।

अमिताभ बच्चन के घर करवाचौथ

अमिताभ बच्चन के घर करवाचौथ
3/6

पिछले साल अमित जी के घर पर भी बड़े पारम्परिक तरीके से करवाचौथ मनाया गया। फोटो में ऐश्‍वर्या पूजा कर रही हैं। जया बच्चन भी इस मौके पर सिंपल-सोबर सा ग्रीन कलर का सूट पहने हुई थीं।

करवाचौथ पर श्री देवी परिवार के साथ

करवाचौथ पर श्री देवी परिवार के साथ
4/6

पति बोनी कपूर और बेटी के साथ करवाचौथ की पूजा करने जाती हुई श्री देवी। श्री देवी गोल्डल कलर की नेट की साड़ी में बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं।

मिस्टर एंड मिसेज संजय कपूर

मिस्टर एंड मिसेज संजय कपूर
5/6

संजय कपूर और उनकी पत्नी महीप कपूर भी करवाचौथ पर्टी में बेहद सादे और इंडियन कपड़ों में दिखाई दिये।

श्री देवी, बोनी कपूर और शिल्पी शेट्टी, राज कुंद्रा

श्री देवी, बोनी कपूर और शिल्पी शेट्टी, राज कुंद्रा
6/6

बोनी कपूर के साथ श्री देवी और राज कुंद्रा के साथ शिल्पी शेट्टी के करवाचौथ की पूजा से पहले के लुक। दोनों ही जोड़े जितने सुंदर लग रहे हैं, उतने ही खुश भी दिखाई दे रहे हैं।

Disclaimer