बर्थ डे बॉय विराट कोहलीः बैटिंग ही नहीं फिटनेस में भी बेस्ट!

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को ये फिटनेस यूं ही नहीं मिल गई बल्कि इसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है और अब भी करते हैं। आइए जानें बैटिंग ही नहीं फिटनेस में भी बेस्ट विराट कोहली की फिटनेस का राज।

Pooja Sinha
Written by: Pooja SinhaPublished at: Nov 04, 2016

बर्थ डे बॉय विराट कोहली का फिटनेस मंत्र

बर्थ डे बॉय विराट कोहली का फिटनेस मंत्र
1/5

विराट को‍हली इस साल 5 नवंबर को अपना 28 वां जन्मदिन मना रहे हैं। उन्हें जन्मदिन की ढेरों बधाइयां। विराट कोहली न सिर्फ बैटिंग बल्कि फिटनेस के मामले में भी बेस्ट हैं। टीम इंडिया के इस स्टार बल्लेबाज के जन्मदिन के मौके पर हम उनके लाखों फैंस के लिए लाए हैं विराट कोहली के फिटनेस टिप्स, जिन्हें फॉलो करके आप भी हो सकते हैं फिट और हिट, जैसे कि कोहली खुद हैं।

विराट फिटनेस को लेकर कोई समझौता नहीं करते

विराट फिटनेस को लेकर कोई समझौता नहीं करते
2/5

फिर चाहे सख्ती से डायट प्लान फॉलो करना हो या फिर घंटो जिम में पसीना बहाना। विराट अपनी फिटनेस को लेकर कोई समझौता नहीं करते हैं। विराट कोहली अपनी ही नहीं बल्कि टीम की फिटनेस को लेकर भी सतर्क रहते हैं।

बाहर खाने से बचते है विराट

बाहर खाने से बचते है विराट
3/5

विराट कोहली को रेस्टोरेंट का खाना नहीं भाता है, यानी कि वह बाहर के खाने से दूरी बनाए रखने की कोशिश करते हैं और जब भी मौका मिले घर पर बना खाना ही पसंद करते हैं।

कोहली की फिटनेस का राज

कोहली की फिटनेस का राज
4/5

विराट कोहली की फिटनेस का राज है जंक फूड्स से दूरी। विराट खुद को फिट रखने के लिए जंक फूड्स से दूर ही रहते हैं।

खाने से ज्‍यादा पीने का ख्‍याल

खाने से ज्‍यादा पीने का ख्‍याल
5/5

विराट कोहली भी खाने से ज्यादा पीने का ख्याल रखते हैं और सिर्फ मिनरल वॉटर ही पीते हैं। वह ज्यादातर एवियन वॉटर पीते हैं जोकि फ्रांस से आता है।

Disclaimer