शादी में इन हेयरस्टाइल से खुद को दें अलग लुक

शादी में सबसे अधिक सुदंर दिखने की तमन्‍ना सभी की होती है, इसमें हेयरस्‍टाइल सबसे अधिक आपकी मदद करता है, शादी में आप इन हेयरस्‍टाइल को आजमायें।

Gayatree Verma
Written by:Gayatree Verma Published at: Nov 04, 2015

फ्रैंच ब्रीडिंग

फ्रैंच ब्रीडिंग
1/5

ये सबसे लोकप्रिय और आसान पोनीटेल है। इसकी सबसे बड़ी खासियत है कि इसे आप इसे किसी भी तरह की पार्टी में बना सकते हैं। लेकिन ध्यान रहे कि आपके बाल जितने ज्यादा लंबा होंगे ये चोटी उतनी अच्छी बनेगी और अच्छा लुक देगी।

रोप ब्रेड पोनीटेल

रोप ब्रेड पोनीटेल
2/5

खुद को क्लासिक लुक देना चाहते हैं तो रोप ब्रेड पोनीटेल आपके लिए बेस्ट रहेगी। बालों को एक साथ ऊपर करके रबड़ लगा लें और बालों को दो भाग में डिवाइड कर लें। अब दोनों हिस्सों को एक-दूसरे के ऊपर ट्विस्ट कर नीचे रबड़ लगा लें।

कर्ली साइड पोनीटेल

कर्ली साइड पोनीटेल
3/5

यह पोनीटेल गर्ल्स के बीच काफी पसंदी की जाती है और ये सुंदर भी दिखती है। इसके लिए बालों को साइड में लेते हुए ऊपर की ओर से रबड़ बैंड से बांध दें। बालों में जैल लगाना या हेयर स्प्रे करना न भूलें क्योंकि यह पोनीटेल स्लीक लुक में ज्यादा अच्छी लगती हैं।

ट्रेंडी और कैजुअल लुक

ट्रेंडी और कैजुअल लुक
4/5

इस लुक के लिए बालों को अच्छे से धो लें जिससे बाल वॉल्यूमाइजिंग हो जाएं। फिर हल्के गीले बालों के अंतिम सिरों पर थोडा सा सीरम लगाएं और हथेलियों की सहायता से नीचे से ऊपर की ओर कुछ देर प्रेस करें। फिर उन्हें नैचरल सेट होने दें।

शोफिस्टिकेटेड शॉर्ट हेयर

शोफिस्टिकेटेड शॉर्ट हेयर
5/5

अंत में बात करते हैं सबसे ट्रेंडी और आसान हेयर स्टाइल की जिसमें कुछ भी मेहनत नहीं लगती। शॉर्ट पिक्सी, बॉब कट, मीडियम बॉब, बॉउंसी ब्लोआउट्स आदि सारे ह्यरस्टाइल इस कैटेगरी में आ जाएंगे। शॉर्ट हेयर को साइड लुक देकर कर्ल करें और तैयार होकर बालों को फ्री छोड़ दें।

Disclaimer