अगर करोगे इन लोगों को डेट, तो दिमाग हो जाएगा डेड

By:Gayatree Verma , Onlymyhealth Editorial Team,Date:Dec 16, 2015
डेट करना, रिलेशनशिप में रहना, घूमन-फिरना किसे पसंद नहीं। लेकिन जब यह डेट आपको डेड करने लगे तो डेट को खत्म करने की जरूरत है। इस स्‍लाइडशो में पढि़ये किस तरह की डेट आपको डेड कर सकती है।
  • 1

    ऐसे लोगों को ना करें डेट

    रिलेशन में पड़ने के बाद एक-दूसरे को और अच्‍छे तरीके से जानने के लिए आप मिलने का सिलसिला बढ़ाते हैं और अधिक से अधिक डेटिंग करते हैं। यानी यह आपके लिए एक खुशनुमा और अच्‍छा एहसास होता है। लेकिन अगर डेट किसी गलत इंसान के साथ हो तो यह आपकी खुशियों को न केवल गम में बदल सकती है बल्कि आपके दिमाग को भी प्रभावित कर सकती है। इससे पहले की आपकी डेट आपके दिमाग को डेड कर दे उससे पहले आप अपने डेट को ही द एंड कर दें। अब ये देखने की जरुरत है कि किस तरह के डेट दिमाग डेड करते हैं? ऐसे डेट के बारे में हम आपको बता रहे हैं।
    Image source @ cloudfront

    ऐसे लोगों को ना करें डेट
    Loading...
  • 2

    अली अकबर फतेह खान - धूम

    अली जैसे लोग धूम में धूम मचाले धूम... गाने तक ही अच्छे लगते हैं। ऐसे लोगों को ब्वॉयफ्रेंड की कैटेगरी में ना डालें जो हर दूसरी लड़की में अपनी गर्लफ्रेंड देखता है। और प्लीज ये मत कहिए कि अली का सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा था। वो फिल्म के सींस ऐसे थे नहीं तो असलियत में ऐसे लोग केवल बेवकूफ होते हैं जिनकी अपनी कोई पसंद नहीं होती।
    Image source @ india.com

    अली अकबर फतेह खान - धूम
  • 3

    प्यार का पंचनामा - रुचिका

    प्यार का पंचनामा का पहला पार्ट देखिए या दूसरा पार्ट, आपको रुचिका उर्फ नेहा से नफरत हो जाएगी। अगर इस मूवी केरेक्टर की एक भी क्वालिटी आपको अपने गर्लफ्रेंड में नजर आती है तो तुरंत उन्हें डम्प करें इससे पहले की आपका दिमाग डम्प हो जाए।
    Image source @ indianexpress

    प्यार का पंचनामा - रुचिका
  • 4

    साइबा थापर - हॉलीडे

    रिलेशनशिप में पिटने का इरादा है तो ऐसी लड़कियां आपके लिए बेस्ट हैं नहीं तो पहले ही सतर्क हो जाएं।
    Image source @ wordpress

    साइबा थापर - हॉलीडे
  • 5

    आएशा - आएशा

    आएशा याद है। इनके बारे में तो कुछ ना ही कहें तो अच्छा है। जो लड़की अपने लिए डिसिज़न नहीं ले सकती और शॉपिंग जिसका फेवरेट टाइमपास हो प्लीज आप उनके साथ टाइमवेस्ट ना करें। इससे आपका माइंड और मनी दोनों वेस्ट होगा।
    Image source @ emirates

    आएशा - आएशा
  • 6

    मैं प्रेम की दिवानी हूं - प्रेम

    मैं प्रेम की दिवानी हूं, फिल्म याद है? उसमें ऋतिक का जो कैरेक्टर था, जो हर बात के लिए एक्साइटेड रहता है। ऐसा कैसे हो सकता है कि कोई हमेशा चार्ज हो। अगर आपका ब्वॉयफ्रेंड ऐसा है तो या तो वो हमेशा नशे में रहता है या स्टॉरॉयड लेता है या फिर मेंटली सिक है। ऐसे में आप उसके साथ रहकर मेंटली सिक ना हो।
    Image source @ dmcdn

    मैं प्रेम की दिवानी हूं - प्रेम
  • 7

    जिंदगी ना मिलेगी दोबारा - नताशा

    नताशा एक इनसेक्युर गर्लफ्रेंड है जो अपने ब्वॉयफ्रेंड के हर दोस्तों से जलती है तो लड़की दोस्त होने से तौ खैर ही नहीं। अगर आपकी गर्लफ्रेंड नताशा जैसी है तो समझ जाए कि आपको डेटिंग से पहले वाली आजाद जिंदगी दोबारा नहीं मिलने वाली। ऐसे में या तो आजाद जिंदगी चुने या नताशा। च्वॉयस आपकी, जिंदगी आपकी, फिर कहना मत की सतर्क नहीं किया।
    Image source @ ibnlive

    जिंदगी ना मिलेगी दोबारा - नताशा
Load More
X
संबंधित जानकारी
  • सभी
  • लेख
  • स्लाइडशो
  • वीडियो
  • प्रश्नोत्तर
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK