5 लक्षण बताते हैं कि आप और आपका पार्टनर हैं बेस्‍ट फ्रेंड

रिलेशनशिप में पड़ने के बाद आपको अपने पार्टनर में एक अच्‍छा दोस्‍त दिखता नहीं, लेकिन ये लक्षण बताते हैं कि आपका बेस्‍ट फ्रेंड कोई और नहीं बल्कि आपका पार्टनर ही है।

Gayatree Verma
Written by:Gayatree Verma Published at: Dec 11, 2015

आप और आपके पार्टनर

आप और आपके पार्टनर
1/6

फिल्मों की कहानियों ने प्यार, सोलमेट और बेस्ट फ्रेंड को हमेशा अलग-अलग लोगों में दिखाया है जिस कारण लोग प्यार के होते हुए भी बेस्ट फ्रेंड और सोलमेट किसी और को मानते हैं। जबकि आपका प्यार ही आपका बेस्ट फ्रेंड और सोलमेट हो सकता है और रीयल लाइफ में ऐसा है भी। आपकी रिलेशनशिप की ये चीजें बताती हैं कि आपका पार्टनर ही आपका बेस्ट फ्रेंड है।

हर अच्छी खबर उसे ही

हर अच्छी खबर उसे ही
2/6

आपको कोई अच्छी खबर मिली या आपके साथ कुछ अच्छा हुआ तो आप सबसे पहले वो खुशखबरी अपने पार्टनर को फोन कर देते हैं।

हर बात में वो

हर बात में वो
3/6

आप कुछ भी बात कर रहे हैं औऱ किसी से भी बात कर रहे हैं, आगर आपकी हर बात में आप अपने पार्टनर की बात करते हैं तो समझ जाइए की आपका पार्टनर आफका बेस्ट फ्रेंड है।

किसी की जरूरत नहीं

किसी की जरूरत नहीं
4/6

उनके साथ रहने से आपको किसी और की जरूरत महसूस नहीं होती। वही आपकी दुनिया है औऱ जब वो आपसे दूर होता या होती है तो आप दुखी हो जाते हैं।

एक ही पसंद और नापसंद

एक ही पसंद और नापसंद
5/6

आप दोनों एक-दूसरे को अच्छी तरह समझते हैं और सामने वाला क्या बोलना चाहता है या क्या सोच रहा है ये आपको उससे बोलने से पहले पता चल जाता है। आपकी पसंद और नापसंद भी अधिकतर समय एक रहती है।

वही है, वही है, वही है

वही है, वही है, वही है
6/6

अब आप डेट के लिए तैयार होने से बेफिक्र होते हैं। चाहे आपको किसी के एनिवर्सिरी में जाना हो या किसी ऑफिस पार्टी में या किसी बच्चे के बर्थडे पार्टी में, कहीं भी जाने के लिए आपको किसी का साथ ढूंढने की जरुरत नहीं होती। आपका पार्टनर है आपके साथ है।

Disclaimer