पुरुष अपने पार्टनर को किचेन की इन आदतों से कर सकते हैं आकर्षित

क्‍यों लड़कियां ही लड़कों को इम्प्रेस करने के लिए जतन करें? लड़कों को भी उनको इम्प्रेस करना चाहिए। ऐसा सभी लड़कियां सोचती हैं। ऐसे में आपकी ये किचेन कि स्किल्‍स लड़कियों को आपकी ओर आकर्षित करने का काम करेंगी।

Gayatree Verma
Written by:Gayatree Verma Published at: Jan 27, 2016

लड़कियों को आकर्षित करना

लड़कियों को आकर्षित करना
1/6

ऐसा नहीं है कि लड़कों को इम्प्रेस करने के लिए केवल लड़कियां ही जतन करती हैं। लड़कियों को इम्प्रेस करने के लिए पुरुष भी काफी जतन करते हैं। इन जतन में सबसे मुश्किल काम होता है किचेन स्किल्‍स की जानकारी। केवल पुरुषों का ही नहीं, लड़कियों के दिल का रास्ता भी पेट से होकर गुजरता है। खासकर आज के जमाने में, जब हर जगह बराबरी का बोलबाला है। क्योंकि लड़कियों के लिए बराबरी का मतलब किचन में भी दोनों की बराबर की भागीदारी है। ऐसे में पुरुषों की किचेन की ये आदतें महिलाओं को उनकी तरफ आकर्षित करती हैं।

चाय बनायें

चाय बनायें
2/6

सुबह या शाम की चाय बिस्तर में मिलें तो, इससे ज्यादा इंसान को क्या चाहिए। महिलाओं को भी अच्छा लगता है और वो ऐसा सोचती भी हैं कि कोई उन्हें चाय बनाकर बिस्तर में दें। अगर आपको किचन की सारी आदतें मुश्किल लगती है तो अच्छी सी चाय बनाना जरूर सीखेँ। ये पार्टनर के साथ सभी लड़कियों को इम्प्रेस करने का बेहतर तरीका है। वो भी बिना पूछे और उनके बिना बोले उनके लिए चाय बनाएं।

नाश्ता बनायें

नाश्ता बनायें
3/6

सुबह-सुबह काम करना किसे पसंद होता है? वो भी किचेन का? जब आपको नहीं पसंद तो आपके पार्टनर को कैसे पसंद आएगा सुबह-सुबह किचन में नाश्ता बनाना। वो केवल आपके लिए बनाती हैं। तो अगर वो आपके लिए बना सकती हैं तो आप क्यों नहीं? हफ्ते में एक दिन ही सही लेकिन जरुर बनायें। इसके लिए नुडल्स बहुत ही सही विकल्प है। खूब सारी सब्जियों के साथ हेल्दी-टेस्टी नूडल्स बनायें।

आत्मविश्वास के साथ करें

आत्मविश्वास के साथ करें
4/6

लड़के जब आत्मविश्वास से भरपूर होते हैं तो लड़कियों को काफी अच्छा लगता है। भले ही आपको किचन में खाना बनाने नहीं आता हो लेकिन आप उनकी मदद तो कर ही सकते हैं। खासकर तो तब जब वो केवल आप दोनों के लिए खाना बना रही हो। जैसे की वो सब्जी बनाते बुए रोटी बना रही है तो आप सब्जी को थोड़ा हिला दें और उसे देखते रहें। लेकिन ये काम पूरे आत्मविश्वास के साथ ऐसे करें जैसे की आपको ये सब करने की आदत है। जिस लड़के में लड़की को आत्मविश्वास नजर आता है, वो उसके साथ ज़्यादा सुरक्षित महसूस करती है।

डिनर बनाकर रखें

डिनर बनाकर रखें
5/6

किसी दिन उन्हें ऑफिस या बाहर से आने में लेट हो रहा है तो उनके लिए खाना बनाकर रखें। इससे वे आपके इस स्कील्स की फैन हो जाएंगी और उनके दिल में आपके लिए प्यार और अधिक बढ़ जाएगा।

प्रेजेंटेशन का ध्यान रखें

प्रेजेंटेशन का ध्यान रखें
6/6

सबसे जरूरी बात। ये नहीं कि आप खाना बना रहे हैं तो किचन पूरा बिखरा दें। खाना बनाने के बाद किचन को सेट करें और पूरे अच्छे और साफ तरीके से चाय का कप उन्हें पकड़ाएं। या टेबल पर खाना लगायें है तो उसे अच्छी तरह से सर्व करें।

Disclaimer